टीके क्या हैं जो मुझे अपने कुत्ते को देनी चाहिए

टीके क्या हैं जो मुझे अपने कुत्ते को देनी चाहिए

यदि आपके पास कुत्ता है, तो आपको महत्व याद रखना चाहिए टीके

आपके जीवन की गुणवत्ता के लिए। एलिया एम एसएसओ, अगर आप अपने परिवार के लिए कुत्ते को अपनाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको यह जांचना चाहिए कि आपका कैसा है टीकाकरण कार्यक्रम . चाहे वह अपनाया या खरीदा गया हो, उसके पास उस दिन की सभी टीकाएं होनी चाहिए जिनकी उन्हें जरूरत है, लेकिन जब वह अपनी टीकों को जारी रखने के लिए आवश्यक और अनिवार्य है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं कि केवल टीके आपको अपने कुत्ते को देना चाहिए.

  • टीका क्यों?

मुझे लगता है कि जैसे ही लोगों में, आपके कुत्ते को टीकाकरण का मतलब है मैंने क्या संरक्षित किया पूरी दुनिया के खिलाफ आप डिनोस देखते हैं . आपका कुत्ता भी खतरों की दुनिया से अवगत कराया गया है जो उसके सौ को प्रभावित कर सकता है। मुख्य रूप से वायरस, कुछ बहुत आक्रामक होते हैं लेकिन अन्य जानवरों की मौत का कारण बन सकते हैं।

  • मुझे टीका कब चाहिए?

    यदि आपका कुत्ता पिल्ला के बाद से है, तो यह आवश्यक है कि उसकी प्रतिरक्षा प्रणाली बहुत नाजुक हो। लेकिन इससे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आंतरिक परजीवी हैं जो आपके saú को बदल सकते हैं।

    पशु चिकित्सक आमतौर पर हमेशा पालन करते हैं टीकों का एक ही कार्यक्रम यद्यपि ऐसे कारक हैं जो प्रोग्राम को प्रभावित कर सकते हैं, जैसे कि आपके कुत्ते को अपने कुत्ते, निवास की जगह, और यदि आप बहुत कम या डोनोस के संपर्क में हैं।

    स्थापित करने के लिए एक você अनुसूची अपने पशु चिकित्सक से बात करनी चाहिए और इसलिए अपने कुत्ते को अनुकूल करने के लिए, जेए जितनी जल्दी हो सके टीका लगाया जाना, इससे पहले कि Podera अगर पिल्ला बाहर जाना चाहिए।

  • मुझे क्या टीकाएं देनी चाहिए?

    पता लगाने के लिए जो टीके अपने पिल्ला पशु चिकित्सक के पास जाकर उसके साथ सीखना चाहिए देना चाहिए क्योंकि वह é जो आप जब टीका पर सलाह दे सकते हैं, कि Anon की स्थिति और क्या टीके होना चाहिए। यह स्पष्ट है कि यह जानना महत्वपूर्ण है किस तरह की टीकाएं अपने कुत्ते को दो। पशु चिकित्सक के पास जाओ "क्योंकि यह टीकाकरण के समय है" यह जानने के बिना कि elón el é nada nada में प्रबंधक क्या है। इसके लिए, मैं आपको सलाह देता हूं कि आप अपने पशुचिकित्सा से बात करें, जो एक अच्छे पेशेवर के रूप में बोलने वाले सभी duvidas का जवाब देगा।

  • सबसे महत्वपूर्ण टीके क्या हैं?




    ये एक विचार है, सबसे महत्वपूर्ण टीके आपको अपने कुत्ते को क्या प्रबंधित करना चाहिए:

  • एक प्रकार का रंग
  • parvovirus
  • हेपेटाइटिस
  • संक्रामी कामला
  • क्रोध
  • ऐसे कुछ भी हैं जो वैकल्पिक हो सकते हैं, जैसे कि:

    • Traqueobronquite
    • piroplasmose
    • Coronavirose

    अपने कुत्ते को एक निवारक एनीमोन के लिए टीकाकरण करना याद रखें जो आपके जीवन को बचा सकता है, और इसलिए बच्चे को उस पर बचाने के लिए बचाएं। और जो मैं आपको सलाह देता हूं उसके लिए हमेशा इसे विश्वास के पशुचिकित्सा को दें जो एक अच्छा काम और आपका कुत्ता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं टीके क्या हैं जो मुझे अपने कुत्ते को देनी चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के खिलाफ कुत्तों का टीकाकरणकुत्ते के खिलाफ कुत्तों का टीकाकरण
    Parvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण हैParvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण है
    क्या टीकाकरण के बाद मैं अपने कुत्ते को स्नान कर सकता हूं?क्या टीकाकरण के बाद मैं अपने कुत्ते को स्नान कर सकता हूं?
    मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपने कुत्ते पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
    कुत्ते के लिए टीका अनुसूची - पिल्ले और वयस्कोंकुत्ते के लिए टीका अनुसूची - पिल्ले और वयस्कों
    मुझे अपने कुत्ते को टीका कब चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को टीका कब चाहिए?
    बिल्लियों के लिए टीका अनुसूचीबिल्लियों के लिए टीका अनुसूची
    बिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैंबिल्लियों के लिए अनिवार्य टीका क्या हैं
    मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली पर कब और क्या टीका लगा सकता हूं?
    2 महीने के पिल्ले के लिए टीके2 महीने के पिल्ले के लिए टीके
    » » टीके क्या हैं जो मुझे अपने कुत्ते को देनी चाहिए
    © 2022 TonMobis.com