Rottweiler





यह दौड़ हाल के दिनों में अच्छी तरह से जानी जाती है, इसकी प्राकृतिक सुंदरता, बच्चों के लिए इसका प्यार और साथ ही, अभिभावक के रूप में इसकी क्षमता के लिए। यहां, हम आपको इस अद्भुत कुत्ते के बारे में और बताते हैं, जो एक मैस्टिज़ो की तरह, एक महान साथी हो सकता है।

Rottweil के जर्मन शहर इस दौड़, जिसमें संतुलन है कि उनके साहस के साथ उनकी बुद्धि को नियंत्रित करता है, सबसे जोखिम भरा कार्रवाई, सफलता की एक उच्च प्रतिशत के साथ बाहर ले जाने के लिए आदर्श कुत्ते बन गए हैं के मूल निवासी है।

प्रभावशाली शारीरिक उपस्थिति के साथ, मजबूत और अच्छी तरह से मांसपेशी शरीर। भूरे रंग के निशान लियोनाडस के साथ काले रंग के मैटल का अच्छी तरह से निर्धारित किया जाता है। सटीक अनुपात के उनके कद, थोड़ा विस्तारित, कॉम्पैक्ट और जोरदार, ताकत, चपलता और सहनशक्ति को उजागर करते हैं।

चरित्र

वह एक दयालु और सभ्य मनोदशा है, बहुत स्नेही, आज्ञाकारी और बहादुर। उनके स्वभाव और आंदोलन और गतिविधि के लिए उनकी सहज आवश्यकता एक मध्यम स्तर के हैं और उनकी प्रतिक्रिया कठोर और निडर हैं।

उनकी भावनाएं नियंत्रित हैं और शिक्षा के लिए उनकी योग्यता सर्वश्रेष्ठ में से एक है। चूंकि वह एक औसत आक्रामकता का थोड़ा अविश्वासपूर्ण है, लेकिन खुद के बारे में बहुत यकीन है, वह अपने पर्यावरण के प्रभावों के लिए शांत और रिजर्व के साथ प्रतिक्रिया करता है। हालांकि, जब उन्हें धमकी दी जाती है कि उनकी सुरक्षा तुरंत कार्रवाई में डाल दी जाती है और उनका आक्रामक और सुरक्षात्मक वृत्ति, बेहद विकसित होता है, उभरता है।

उनके चरित्र का एक अन्य महत्वपूर्ण विशेषता अजनबियों के अपने चरम अविश्वास, उत्साह वह क्या अपने क्षेत्र है, जो पशुओं के उत्पीड़न के बिना प्रवेश करने के लिए बहुत मुश्किल है का मानना ​​है के बचाव में प्रदर्शन के रूप में अपनी मजबूत श्रेणीबद्ध वृत्ति के दोनों का जन्म है।

मूल देखभाल

रोटवेइलर के कोट के लिए स्नान की सिफारिश नहीं की जाती है: ब्रश करने पर आपको केवल इस कुत्ते के सौंदर्य को सीमित करना चाहिए। यदि स्नान आवश्यक है, तो आपको कुत्तों के लिए तटस्थ शैम्पू का उपयोग करना चाहिए।

रोट्टवेयर को नियमित अभ्यास करना चाहिए जो उनकी संभावनाओं को फिट करे, और हमेशा अतिरिक्तता से बचें।

रोट्टवेइलर की शिक्षा शुरुआती उम्र में शुरू होनी चाहिए, जैसे ही कुत्ते को सीखने की क्षमता और सिखाए जाने के लिए आवश्यक धैर्य भी हो।

क्या आपके पास रोटवेयर है या नहीं? आपका आगमन घर कैसा रहा?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समेकित कुत्तों की नस्लसमेकित कुत्तों की नस्ल
लैब्राडोर कुत्ता की उपस्थितिलैब्राडोर कुत्ता की उपस्थिति
एरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथीएरेडेल टेरियर, एक बहुत ही चंचल साथी
ऑटिस्टिक बच्चों के लिए 5 कुत्ते नस्लोंऑटिस्टिक बच्चों के लिए 5 कुत्ते नस्लों
सबसे अच्छा गार्ड कुत्तेसबसे अच्छा गार्ड कुत्ते
सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैंसबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
ऑस्ट्रेलियाई मवेशी हर्डिंग कुत्तों की नस्लें: सूचना और विशेषताओंऑस्ट्रेलियाई मवेशी हर्डिंग कुत्तों की नस्लें: सूचना और विशेषताओं
शिह tzu, "शेर कुत्ता"शिह tzu, "शेर कुत्ता"
सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
© 2022 TonMobis.com