पक्षियों और पक्षियों के लिए पिंजरे कैसे बनाते हैं

पक्षियों और पक्षियों के लिए पिंजरे कैसे बनाते हैं

अगर आपको पसंद है पैसारोस और पक्षियों और अब आपके घर, अपार्टमेंट या बगीचे में उनकी देखभाल करने के लिए, इस लेख में हम आपको चिड़िया पिंजरे या घर बनाने के लिए क्या करना चाहिए और उन्हें उनकी देखभाल करने के लिए पास करने के बारे में कुछ सलाह देते हैं। इस लेख में हम कम से कम 10 या 15 pássaros के लिए पिंजरे बनाने के बारे में बताएंगे। यदि आप चाहते हैं कि एक छोटा पक्षी पिंजरा है और इस लेख को छोड़ दें।

स्पेन, पिंजरे चुनें : यह बिंदु महत्वपूर्ण है और हमें पैसारोस के घर को बनाने के लिए एक अच्छी जगह चुननी होगी। एक जगह को हवा से थोड़ा सुरक्षित रखना महत्वपूर्ण है जहां सूरज पूरे दिन पलटता है। स्पैनिश ताजा होने पर पैसारोस अधिक आरामदायक होगा।

  • अगला कदम संरचना बनाना है पिंजरे बनाने के लिए लौह . जो लकड़ी का भी उपयोग कर सकता है, लेकिन इसके लिए अधिक रेक्लामेनॉन की आवश्यकता होती है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि संरचना लोहे के साथ लोहे के बाद नेटवर्क को रखने में सक्षम हो। जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं, पक्षियों और पैसारोस के पिंजरे का अनुमान लगभग 1 घन मीटर है।

  • का एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू पानी की चक्की का पिंजरा - इसके लिए, आपको पिंजरे तक पहुंचने के लिए थोड़ा सा पानी करना है और इसे टाइल के साथ फसल करना है, उदाहरण के लिए, ताकि पैसारोस अधिक आराम से और पानी संग्रह बिंदु पर पी सके।

  • पिंजरे की छत हमारे पैसारोस या पक्षियों के लिए इसे सामान्य टाइल के साथ किया जाना चाहिए, गर्मी से पिंजरे को अलग करने और पानी से संरक्षित करने की बहुत अनुशंसा की जाती है।




  • कवरेज से बचने के लिए कवरेज छोटा होना चाहिए पक्षियों या यात्रियों इसके माध्यम से छोटे से बच - मित्र राष्ट्रों को पिंजरे के तार जाल के निर्धारण को सुनिश्चित करने के लिए पिंजरे की कलम में और मध्यवर्ती बिंदुओं में दोनों को बांधना होगा।

  • हमारे पैसारोस के पिंजरे को किसी भी नुकसान लेने से रोकने के लिए, हमेशा स्वच्छता बनाए रखने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। पैसारोस से विसर्जन को हटाने और पीने के लिए धोने के साथ-साथ सप्ताह में कई बार फीडर और प्रोओरोस धोने के लिए आवश्यक होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पक्षियों और पक्षियों के लिए पिंजरे कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • आपको चाहिए
    • तार जाल
    • खपरैल का छत
    • लोहे की छड़ें
    • फव्वारे के लिए टाइल
    युक्तियाँ
    जानवरों को खिलाने के दौरान लिखने के लिए एक प्लास्टिक पेपर डालें, या एक पक्षी या पक्षी स्वास्थ्य समस्या के साथ है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    तोता पिंजरे का स्थानतोता पिंजरे का स्थान
    तोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयनतोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयन
    घर पर छोटे पक्षियों की देखभाल करने की खुशीघर पर छोटे पक्षियों की देखभाल करने की खुशी
    अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)
    कैनरी की देखभाल कैसे करेंकैनरी की देखभाल कैसे करें
    एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    एक बडी की देखभाल कैसे करेंएक बडी की देखभाल कैसे करें
    मेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनेंमेरी budgie के लिए पिंजरे कैसे चुनें
    एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनेंएक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें
    » » पक्षियों और पक्षियों के लिए पिंजरे कैसे बनाते हैं
    © 2022 TonMobis.com