माल्टीज़ की देखभाल कैसे करें

माल्टीज़ की देखभाल कैसे करें

कॉन मोलतिज़ जब आप किसी पुस्तक को पढ़ने या टेलीविज़न देखने के समय हों, तो आपको हमेशा अपने मालिक के नजदीकी होने पर हमेशा खुश रहना होगा। वे दौड़ में आपके साथ आने वाले छोटे आकार के बावजूद, एक अच्छी सैर और एक कार की सवारी भी पसंद करते हैं। अपने असर में बोलते हुए, वह घर के गार्ड के लिए आदर्श एता है, लेकिन जब वह कुछ प्राइम दरवाजे तक पहुंचता है तो वह आपको चेतावनी देने में सक्षम होगा।

एक कॉन ब्रिनलहोन, डॉकिल और साहसी होने के लिए जाना जाता है, उसे रहने के लिए बहुत बड़ी जगहों की आवश्यकता होती है लेकिन उसे अपने असर के व्यक्ति की देखभाल करने की ज़रूरत होती है। इस लेख में, उमकोमो आपको बताता है माल्टीज़ की देखभाल कैसे करें

imagem: forwallpaper.com

पहला कदम है माल्टीज़ को अपनाना , अधिमानतः बाद में समस्याओं से बचने के लिए रिया की एक पूंछ से। आप कुछ प्रानों की खोज कर सकते हैं जिनमें पिल्ले हैं, जैसे माल्टीज़ के निर्माता या आश्रयों और पालतू दुकानों में खोज।

  • को एक माल्टीज़ पिल्ला हासिल करें अपने पशुचिकित्सा को कैद के लिए ले जाएं और सप्ताह में एक बार पहले महीने के दौरान मल परीक्षण करें। टीकाकरण और वर्मीफ्यूज के साथ भी, पिल्ला फिर से पीड़ित हो सकती है और यह प्रक्रिया अधिक सुरक्षा प्रदान करेगी।

  • अपने पिल्ला की अच्छी देखभाल करें और एक होना आवश्यक है Saudáctico वयस्क की माल्टीज़ . और उस चरण में, वह कुछ जरूरतों को पूरा करेगा, साथ ही साथ अधिक आराम के लिए उपकरण भी पूरा करेगा:

  • अपनी माल्टीज़ के लिए पानी और पानी के साथ पॉट;
  • यदि आपकी माल्टीज़ पिल्ला अभी भी बहुत छोटी और नाजुक है और उसे अधिक ध्यान और ध्यान देने की आवश्यकता है।
  • अपने पिल्ला के लिए पालतू जानवरों के डायपर को हटाने के लिए अपनी शौचालय की जरूरतों को करने के लिए डायरी के बाईं ओर डायपर इंगित करता है। समाचार पत्र आसानी से पेशाब को अवशोषित करता है और इसके साथ आपका पिल्ला गंदे हो सकता है, जिससे असंतोषजनक गंध आती है;
  • माल्टीज़ के लिए संकेतित ब्रांड की जड़, क्योंकि हम विभिन्न छड़ों की खरीद की सलाह देते हैं। यह पिल्ला को आंतों का फिस्टुला लाएगा;
  • कैसीटा या अपने पिल्ला के लिए चलना है जहां सोना है।
  • अपनी माल्टीज़ फ़ीड करें उस स्थान पर जहां यह खाने और पीने के लिए प्रथागत है, जो किसी घर या पैदल चलने के लिए भी हो सकती है। Você केवल दुर्लभ exon के साथ, पानी और जड़ें के साथ खिलाना चाहिए। इस क्रोध के लिए केवल विशेष जड़ खरीदें, दस्त के मामले में आप आंत्र की समस्याओं का अनुभव कर सकते हैं।

  • यदि आप अपार्टमेंट में रहते हैं, तो दिन में कम से कम 15 मिनट चलने के लिए याद रखें। यदि आप हर दिन कैद में हैं, तो आप पर बल दिया जा सकता है, इसे पार्क में ले जाया जा सकता है या बस अपने क्वार्टिरॉन में या आसपास जा सकते हैं।




  • एक स्थापित करें अपनी माल्टीज़ के लिए स्थानीय आवश्यकताएं करने के लिए स्थानीय . यदि आप बालकनी या बगीचे के बिना किसी जगह पर रहते हैं, तो यह जगह घर के अंदर होनी चाहिए और बाद में समस्याओं से बचने के लिए आपके साथी को अभी भी पिल्ला के दौरान सिखाया जाना चाहिए।

    यह जगह उस जगह के पास होनी चाहिए जहां वह खाता है या सोता है, कोंसो इसके साथ सहज महसूस करता है और साथ ही, यह स्थान परिवार से आमतौर पर जहां से रहता है उससे बहुत दूर हो सकता है। उदाहरण के लिए, कॉनन रसोईघर के कमरे से रसोईघर में रसोईघर में चले जाएंगे।

    जबकि अभी भी पिल्ला एक कालीन रखें, यह पालतू दुकानों या सामान्य कार्पेट में पाया जा सकता है कि छोटी जरूरतों के लिए विशेष हो सकता है, वरीयता, आपके घर के अन्य कालीनों से अलग है।

    जब आप इसे सही जगह पर करते हैं तो सराहना करते हैं और contrarío मामले में मौखिक reprimand देते हैं।

  • आखिरी टिप: अपनी माल्टीज़ से प्यार करें, यह एक छोटा और डॉकिल कुत्ता होगा, यदि आप मजा करते हैं और इसकी अच्छी देखभाल करते हैं, तो आपको बड़ी समस्याएं मिलेंगी, इन सुझावों के बाद आप शिक्षित होंगे और घर पर अपने निर्धारित स्पैनिश के साथ ।

    यह भी देखें:

  • बेल्जियम शेफर्ड की देखभाल कैसे करें
  • चाउ चो की देखभाल कैसे करें
  • लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें
  • एक बीगल कुत्ते की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं माल्टीज़ की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गुलाबी दस्त के साथ माल्टीज़गुलाबी दस्त के साथ माल्टीज़
    छोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजनछोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजन
    छोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवरछोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवर
    मेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा हैमेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा है
    एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहेंएक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें
    प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!
    माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करेंमाल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें
    एक माल्टीज़ बच्चे की आंखों को मारनाएक माल्टीज़ बच्चे की आंखों को मारना
    बिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमलेबिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमले
    माल्टीज़ नस्ल कुत्तों: देखभाल और स्वास्थ्यमाल्टीज़ नस्ल कुत्तों: देखभाल और स्वास्थ्य
    » » माल्टीज़ की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com