प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!

प्रोफाइल: बिचॉन माल्टेस ... एक मिठास!

यह पेलुडिटो एक माल्टीज़ बिचॉन है, इतालवी मूल की दौड़ ठीक माना जाता है . यह अनुमान लगाया गया है कि यह मध्य भूमध्यसागरीय क्षेत्र में उभरा है और माल्टा या मेलेडा के द्वीपों से जुड़ा हुआ है, लेकिन इसकी उत्पत्ति के बारे में कोई स्पष्टता नहीं है . एक उत्सुक तथ्य के रूप में, मैंने उल्लेख किया कि फिरौन रैम्स II (1301 -1225 ईसा पूर्व) की मकबरे में इन कुत्तों के समान statuettes पाए गए थे।

जैसा कि तस्वीर में देखा गया है, इन पिल्ले वे अपने प्रचुर मात्रा में फर द्वारा विशेषता है और उनकी नस्ल साथी पालतू जानवरों के लिए सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है . यह एक संवेदनशील और स्नेही जानवर है, जिसके लिए एक स्थिर घर की आवश्यकता होती है और छोटे बच्चों के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलती है, जब तक वे अपनी जगह का सम्मान करते हैं। वह काफी मिलनसार है - वह खुद को अन्य पिल्लों के साथ पूरी तरह समझता है और मुकदमा नहीं लेता है।

एक होने के नाते छोटा पिल्ला (यह मुश्किल से 25 सेंटीमीटर से अधिक है और अधिकतम 4 किलो वजन का होता है) व्यायाम के लंबे घंटे की आवश्यकता नहीं है , तो उसे एक सुखद चलना उसे खुश और शांत रखने के लिए पर्याप्त होगा। उनका अच्छा चरित्र प्रशिक्षण का समर्थन करता है, इसलिए उन्हें कुछ पिरोएट्स करने के लिए सिखाया जा सकता है - जैसे कि कुछ सेकंड के लिए अपने पिछड़े पैरों पर संतुलन रखना। चूंकि यह एक अपमानजनक उपहार है, इसलिए शो के खत्म हो जाने के बाद वह खुशी से उत्साहित उत्साह का शुक्रिया अदा करेगा।

उनके विशेष बाल बनाता है अनिवार्य आपके हेयरड्रेसर की आवधिक यात्रा . दैनिक देखभाल में उपयुक्त कंघी के साथ मंडल को ब्रश करना शामिल है। यह तब से मौलिक है नॉट्स बनाने के लिए होता है जो आपकी त्वचा को कस और क्षति पहुंचा सकता है . इन क्षेत्रों में अंधेरे से अपने सफेद और रेशमी फर को रोकने के लिए उसे अपनी आंखों, लसीमल और स्नैउट में सफाई की भी आवश्यकता होती है।




माल्टीज़ एक मजबूत और स्वस्थ कुत्ता है - हालांकि, आपको अपना वजन देखना होगा , चूंकि अतिरिक्त किल घुटने और घुटने में समस्याएं पैदा कर सकता है। अच्छी गुणवत्ता के उत्पादों को पसंद करते हुए, अपने आहार का ख्याल रखना महत्वपूर्ण है। अगर आपको उचित देखभाल मिलती है, उनकी जीवन प्रत्याशा 12.3 साल औसत है.

शारीरिक रूप से - इसके उत्कृष्ट कोट के अलावा, जो कैनिन हेयरड्रेसर में रचनात्मकता को मुक्त रीइन दिया जा सकता है - यह एक पिल्ला है अंडाकार भूरी आँखें और अंधेरे पलकें। इसके पैर कम होते हैं और कान कम प्रत्यारोपण के साथ लंबे, डूपिंग और बालों वाले होते हैं। खोपड़ी गोल और सिर माध्यम है, छोटे माथे के साथ, विशेषता है जो इसे एक बहुत ही विशेष भौतिक विज्ञान देता है। रंगों में हैं शुद्ध सफेद और हाथीदांत।

और, यदि आपके पास माल्टीज़ बेबी है, तो आपने देखा होगा कि इसकी मुख्य गुणवत्ता है सभ्यता और कोमलता , हमारे दिनों के साथ एक बहुत मिलनसार, स्नेही और सुखद कुत्ता होने के नाते। अपने आप को एक भाग्यशाली मास्टर पर विचार करें.

ह्यूगो टोबियो के माध्यम से सीसी छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजनछोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजन
दुनिया के 5 सबसे छोटे कुत्तोंदुनिया के 5 सबसे छोटे कुत्तों
छोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवरछोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवर
बच्चों के लिए आदर्श छोटे कुत्ते आदर्शबच्चों के लिए आदर्श छोटे कुत्ते आदर्श
नस्ल के कुत्तों के बारे में जानकारी: बिचॉन फ्राइज़नस्ल के कुत्तों के बारे में जानकारी: बिचॉन फ्राइज़
दुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लेंदुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लें
मेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा हैमेरे छोटे कुत्ते के पास उसकी दाहिनी आंख पर एक सफेद कपड़ा है
बोलोग्नीज़ बिगऑन की नस्ल को जाननाबोलोग्नीज़ बिगऑन की नस्ल को जानना
प्रोफाइल: lagotto romagnoloप्रोफाइल: lagotto romagnolo
बिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमलेबिचॉन माल्टीज़ श्वास पर विचित्र हमले
» » प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!
© 2022 TonMobis.com