माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें

माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें

अगर कुछ परिभाषित करता है मोलतिज़ सफेद और मुलायम द्वारा इसकी सुंदरता, जो प्रीसीन कैनिन में आमतौर पर अपने सभी शानदार, बहुत लंबे, ठीक और शानदार में देखी जाती है। उस दुनिया से दूर, सबसे अधिक अनुशंसित है कि आप अपने कुत्ते के लिए बाल उपचार के साथ और दोस्त के आराम के लिए बर्बाद करना चाहते हैं, और इसे सुंदर रखने के लिए बालों को काट लें। इसलिए, animales.sitio2.xyz में, हम voce दिखाते हैं माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें.

सबसे अधिक अनुशंसित अपनी माल्टीज़ के बाल काट लें अपेक्षाकृत कम छोड़ने के लिए, भले ही आपके पास लंबे और रेशमी सफेद रखने के लिए समय और संसाधन हों। खाओ, अपने प्यारे दोस्त में गर्म पानी के साथ अच्छा स्नान करने लायक है, ताकि बाल साफ हो जाएं। बालों को सावधानीपूर्वक सूखने और अच्छी तरह से ब्रश करने के बाद ताकि यह नहीं छोड़ा जा सके। चूंकि इसमें नरम और पतली त्वचा होती है, यह गर्भवती हो जाती है।

  • अपनी माल्टीज़ को एक आरामदायक और सुरक्षित गर्म मुद्रांकन सतह पर रखें जहां आप इसे घुमा सकते हैं और बालों को काटने के बिना इसे संभाल सकते हैं। कटौती करने से पहले, इस बारे में सोचें कि क्या आप अपने बालों को लंबे समय तक रखना चाहते हैं या इसके विपरीत, पसंद करते हैं कि आपके पास पिल्ला काट है। हम यह कहते हैं क्योंकि यदि आप अपने बालों को लंबे समय तक छोड़ना चाहते हैं, तो सिर्फ कैंची के साथ एक इंच काट लें और वह पर्याप्त होगा। यदि आप एक अच्छा कट चाहते हैं, तो इसे कम करें, इसके कर्लिंग के लिए जितना छोटा होगा। इस मामले में, सबसे अच्छा विकल्प केवल एक बार के लिए बहुत अधिक कटौती करने से पहले एक निश्चित आवृत्ति के साथ कटौती करना था।

  • अपनी माल्टीज़ में एक अच्छा पिल्ला कट छोड़ने के लिए आपको कम से कम 2.5 सेंटीमीटर लंबाई (लगभग 3 अंगुलियों) छोड़ना चाहिए, इसलिए यह बहुत अच्छा होगा, साथ ही गुलाबी और नाजुक त्वचा को सूर्य से संरक्षित किया जाएगा और हवा।




  • मशीन का अनुशंसित उपयोग माल्टीज़ के बालों को काटने के लिए क्योंकि यह बहुत दर्द होता है और बालों को बहुत ठंडा छोड़ देता है। इसके अलावा, बहुत अधिक काटने का खतरा है। अगर वह अपने साथी के बाल कटौती करने जा रहा है, कैंची का प्रयोग करें . यह सुरक्षित, सरल है और आपके प्यारे को खराब कर देगा। यदि आप कभी भी कैंची के साथ अपने बालों को खांसी और कटौती करना चाहते हैं, तो कम से कम 5 मिमी के माप के साथ मशीन का उपयोग करने के लिए कम से कम चट्टानों का उपयोग करें।

  • यह जानकर कि कैंची का उपयोग करना बेहतर है, अब आपको केवल एक कंघी की मदद की ज़रूरत है और यह देखने के लिए 2.5 सेमी अतिरिक्त बाल कटौती करने के लिए खाएं। अपने चेहरे से शुरू करो, आप थोड़ा बैंग भी छोड़ सकते हैं - अपने कानों और आंखों से बहुत सावधान रहें। फिर अपनी पीठ, कंघी के साथ शुरू करें, और ऊपर से नीचे तक समानांतर में कटौती करें। यह बहुत आसान है। अंत में, आप धीरे-धीरे अपने पंजे और पूंछ की एक छोटी सी स्पर्श कर सकते हैं, अधिकतम 1 सेमी अल लेते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?
    एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
    माल्टीज़ की देखभाल कैसे करेंमाल्टीज़ की देखभाल कैसे करें
    एक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहेंएक माल्टीज़ बिचॉन से सावधान रहें
    एक पूडल के बाल कटौती कैसे करेंएक पूडल के बाल कटौती कैसे करें
    प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!प्रोफाइल: माल्टीज़ बिचॉन एक मिठास!
    एक शिह tzu भुना कैसे करेंएक शिह tzu भुना कैसे करें
    गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
    यॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करेंयॉर्कशायर बालों को कैसे कटौती करें
    » » माल्टीज़ के बाल कैसे कटौती करें
    © 2022 TonMobis.com