कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं

कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं

एक कुत्ता, डुविडा के बिना, घर पर हमारे पास सबसे अच्छे साथी में से एक है, लेकिन हमें यह स्पष्ट होना चाहिए कि हमें एक रिया चुनना चाहिए जिसमें से हम कर सकते हैं ठीक से ख्याल रखना

और जिनकी जरूरतों को हम अपने दिन के साथ जोड़ सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि हम बहुत व्यस्त या आसन्न हैं, तो हमें एक ऐसी कॉन चुननी होगी जिसके लिए बहुत सारी शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता होती है, वैसे ही जैसे हम बहुत सक्रिय हैं, और अभ्यास करने में कठिनाई के साथ उपभेदों से बचना सुविधाजनक है। क्या आप निर्णय लेने की कोशिश कर रहे हैं और क्या आपको पता है कि कहां खाना है? Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं जो कम सक्रिय है.

  • बुलडॉग, शांत और आसन्न

एक राया कॉन एक प्रकार का कुत्त , जिसमें फ्रांसीसी जैसे सबसे लोकप्रिय प्रकार हैं या एसे में प्रवेश करने से पहले, सॉन कॉन स्नेही और वफादार है, लेकिन यह जानवर भी है बहुत कम सक्रिय और व्यायाम और गर्मी के लिए बहुत कम सहिष्णुता के साथ। यह मुख्य रूप से एक ब्रैक्साइसेलिक खोपड़ी के कारण एक फ्लैट नाक के साथ होता है, जो सांस लेने में मुश्किल बनाता है और इसलिए, उसे शारीरिक गतिविधि करने से रोकता है।

बुलडॉग, शांत और आसन्न
  • चो चो, एक एशियाई बहुत खिलाड़ी नहीं है

    कम सक्रिय में चो चौटाम्बीम चौटांबीम खड़ा है। पूर्व चीनी मूल के साथ वह अपने प्रचुर मात्रा में और उसके अंधेरे लिंगुआ ई संयुक्त राष्ट्र braquicía Raia भी भाषण, जो साँस लेने में कठिनाई और इसलिए, ejercicioício के लिए एक कम सहनशीलता होने बनाता है की विशेषता। केवल उन लोगों के लिए आदर्श पालतू जानवर जो बहुत सक्रिय रूप से दौड़ना या खेलना पसंद करते हैं, क्योंकि जानवर इसे अच्छी तरह से समर्थन देता है।

    चो चो, एक एशियाई बहुत खिलाड़ी नहीं है
  • पग, सूट लेकिन शांत

    को पग , चीन से भी, 30 मिनट की हल्की पैदल दूरी आपको आवश्यक दैनिक व्यायाम करने के लिए पर्याप्त है। साथ ही साथ पिछले, उनके खोपड़ी और उनके भौतिक विज्ञान का आकार एक बहुत ही गहन गतिविधि की सुविधा प्रदान करता है, इसलिए वे गेंद की खोज में गेम के लंबे सत्र भी चलाते हैं और नहीं।

    पग, सूट लेकिन शांत
  • बासेट हाउंड, अच्छे टीम के साथी, खराब एथलीट

    बासेट हाउंड é destacado- गंध हालांकि, उसके छोटे पैर के साथ एक उत्कृष्ट Raia गन्ना और यह preguiñoso एक जानवर शारीरिक निष्क्रियता, जो लोग अपने पालतू जानवरों é साथ बाहरी गतिविधियों प्यार के लिए queón आदर्श होने का खतरा carátener बनाते हैं।

    बासेट हाउंड, अच्छे टीम के साथी, खराब एथलीट
  • ग्रेट डेन, बड़े आकार, छोटी गतिविधि




    इस विशाल राइया जो कई बोक्विएबर्टोस को छोड़ देता है, उसे 30 मिनट के पैदल दिन सहित उनके कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण देखभाल की आवश्यकता होती है। हालांकि, ये जानवर चरम अभ्यास को बहुत अच्छी तरह सहन करते हैं, क्योंकि वे आसानी से बाहर निकलते हैं, जो उन लोगों के लिए सही होते हैं जो चलना पसंद करते हैं लेकिन बहुत ज्यादा नहीं।

    ग्रेट डेन, बड़े आकार, छोटी गतिविधि
  • कम सक्रिय कुत्तों की अन्य नस्लों

    आपकी खोपड़ी के आकार और इस कारण से सांस लेने में कठिनाई के कारण, अन्य कम सक्रिय मकड़ियों हैं, उदाहरण के लिए:

  • पेकिंगज़
  • Sharpei
  • बॉक्सर
  • शिह tzu
  • ये जानवर उन लोगों के लिए आदर्श हैं जो अपने पालतू जानवरों के साथ चलना पसंद करते हैं, लेकिन तैयार हैं व्यायाम के लिए थोड़ा समय क्या है और सहायता आपको आवश्यक सभी ऊर्जा जलाने में मदद करेगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते नस्ल dgўlmataकुत्ते नस्ल dgўlmata
    कितना डचशंड वजन करना चाहिएकितना डचशंड वजन करना चाहिए
    अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
    कम से कम भौंकने वाले कुत्तों की सूचीकम से कम भौंकने वाले कुत्तों की सूची
    आराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लोंआराम से जीवन वाले लोगों के लिए 10 शांत कुत्ते नस्लों
    अपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    कुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोमकुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
    सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लोंसबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लों
    » » कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com