प्रोफाइल: अफगान हाउंड

प्रोफाइल: अफगान हाउंड
सीसी छवि: लिली एम

जैसा कि नाम कहता है, अफगान हौंड मूल रूप से अफगानिस्तान से है और इसकी पहली उपस्थिति वर्ष 1000 ए.सी. के पास है। इस पिल्ला द्वारा विशेषता है एक लंबा, चिकना कोट है -जो काला, लाल या क्रीम हो सकता है- जो इसके मालिक के हिस्से पर इसकी बड़ी चिंता की आवश्यकता है , अगर यह अपारदर्शी और अपरिवर्तनीय रूप से उलझन में नहीं आता है।

हालांकि पहले इसे शिकार और जड़ी-बूटियों के कुत्ते के रूप में माना जाता था, वर्तमान में इसके मालिक उन्हें कंपनी की भूमिका प्रदान करते हैं, जिसकी सराहना की जाती है doglovers इसकी सुरुचिपूर्ण उपस्थिति और मजबूत बनावट के लिए धन्यवाद।

अफगान की जीवन प्रत्याशा 12 से 14 साल के बीच फैली हुई है, और पहाड़ों में, ऊंची ऊंचाई और कम तापमान में रहने में सक्षम है। वह आमतौर पर बीमार नहीं होता है, न ही उसके जीनों में दौड़ की बीमारियां होती हैं।




यह परिष्कृत कुत्ते अपने मालिकों के साथ रहना पसंद करता है: इसमें उनके साथ एक बहुत ही स्वतंत्र चरित्र है, हालांकि यह उन लोगों पर भरोसा करता है जो नहीं जानते हैं। मध्यम और बड़े आकार के अधिकांश कुत्तों की तरह, वह पैदल चलने के लिए प्यार करता है और दैनिक अभ्यास की आवश्यकता होती है।

27 किलो और 74 सेंटीमीटर की ऊंचाई तक पहुंचने वाले वजन के साथ, अफगान हाउंड बड़े गज वाले लोगों के लिए एक आदर्श कुत्ता है, जो उनके पास समय और संसाधन हैं पालतू जानवरों को अपनाने और छोटे जानवरों को बड़े जानवरों को पसंद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
अफगान कुत्ते नस्लों और अकिता इनूअफगान कुत्ते नस्लों और अकिता इनू
फारसी हौंड कुत्तों की दौड़फारसी हौंड कुत्तों की दौड़
दुनिया में 20 सबसे खूबसूरत कुत्तेदुनिया में 20 सबसे खूबसूरत कुत्ते
अफगान ग्रेहाउंड रंगअफगान ग्रेहाउंड रंग
अफगान ग्रेहाउंडअफगान ग्रेहाउंड
अफगान ग्रेहाउंड बालों की देखभालअफगान ग्रेहाउंड बालों की देखभाल
लंबे बाल के साथ 10 कुत्तोंलंबे बाल के साथ 10 कुत्तों
दुनिया में सबसे तेज़ कुत्तेदुनिया में सबसे तेज़ कुत्ते
स्काई टेरियरस्काई टेरियर
» » प्रोफाइल: अफगान हाउंड
© 2022 TonMobis.com