ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं

ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं

वह हड्डी के साथ सक्षम है कुछ आदेशों का पालन करें

यह कुत्ते के मालिकों के लिए एक महत्वपूर्ण पहलू है, लेकिन उनमें से सभी एक ही तरीके से प्रशिक्षण का जवाब नहीं देते हैं। वहाँ RANOS कि इसकी उत्पत्ति, उसके indepencia या आज्ञाकारिता, Somenos adestradas हो, तो अधिक खर्च कुछ चाल या आदेश प्रदर्शन करने के लिए प्राप्त करने के लिए की संभावना दे दी है। क्या आप जानना चाहते हैं कि आप क्या हैं? Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं ट्रेन के लिए कंधे के स्पिंडल क्या कठिन हैं.

  • प्रशिक्षित करने के लिए मुश्किल कुत्ते क्यों हैं?

एक ध्रुवीय छेड़छाड़ करने से पहले, यह समझना महत्वपूर्ण है कि एक हार्ड-टू-ट्रेन पार्टनर क्या उसका मतलब है वह एक मूर्ख या थोड़ा recomendóvil कॉल है। साथ ही साथ दूसरों को प्रशिक्षित करना आसान होगा, उनके लिए carátener और predisposión आनुवांशिक ,वे आज्ञाकारिता के लिए बहुत प्रवण हैं- उन्हें प्रशिक्षण के जवाब देने के लिए एक ही आदेश की कई पुनरावृत्ति की आवश्यकता है या उनके पास केवल एक स्वतंत्र प्रकृति है और वे एक लंबे प्रशिक्षण सत्र में भाग लेने के लिए तैयार हैं। इन मामलों में, विशेषज्ञों का संकेत है कि कुछ में से कुछ आज्ञाकारिता के लिए बुद्धिमानी दूसरों की तुलना में अधिक सीमित।

इस बारे में स्पष्ट होना कि कौन सी चीजें हैं, ट्रेन के लिए मुश्किल है, आपको यह जानने की अनुमति होगी कि आप अपने पालतू जानवर के साथ कहां जा सकते हैं और अपने चरित्र और प्रकृति को भी समझ सकते हैं।

  • शिह tzu, एक आज्ञाकारी अभिभावक नहीं है

    शिह tzu यह एक मूल चीनी हमला है जिसे अक्सर गार्ड के कोर सेट के रूप में उपयोग किया जाता है, हालांकि अब यह एक साथी के रूप में जाना जाता है। यहां तक ​​कि प्यार, sociáctico और चौकस भी करना एक बुद्धिमान जानवर है एक बहुत ही स्वतंत्र रूप से queón लंबे प्रशिक्षण sesson यहां तक ​​कि बुनियादी आज्ञाओं आप कंधे से आराम से रहने पक्ष के लिए की जरूरत के रूप में उत्तर समर्थन करता है।

    शिह tzu, एक आज्ञाकारी अभिभावक नहीं है
  • बैसेट हाउंड, किसी और चीज से पहले आजादी

    बेससेट हाउंड यह एक बहुत विशिष्ट विशेषता के साथ एक रिया है, अगर यह एक गन्ना के अतीत के साथ एक उत्कृष्ट ट्रैकर है। यद्यपि आज इसे मुख्य रूप से एक साथी जानवर के रूप में उपयोग किया जाता है, आपको पता होना चाहिए कि यह कुत्ता बहुत स्वतंत्र है, नॉन की संवेदना देने के बारे में उसके मालिक और अन्य शंकु दोनों की आवश्यकता है। इससे यह पालतू जानवर कम आज्ञाकारिता या प्रशिक्षण देता है।

    बैसेट हाउंड, किसी और चीज से पहले आजादी
  • मास्टिफ़, एक अच्छा अभिभावक

    मास्टिफ़ एक carátener शांत और docile के साथ, एक साथी चाहते हैं जो के लिए सही है, peroón उसकी तरफ एक बहुत ऊर्जावान साथी चाहता है। यह सभी familleía के लिए एक महान जानवर और उपयुक्त के साथ व्यवहार करता है।

    मास्टिफ़, एक अच्छा अभिभावक
  • Pequinês, एक साथी कुत्ता इतना आज्ञाकारी नहीं है

    पेकिंगज़ , एशियाई मूल के भी, और एक बहुत ही आम पालतू जानवर जो एक अपार्टमेंट की तरह एक स्पेन में पूरी तरह से जीवन के लिए अनुकूल है। उनके कोट को ध्यान से सहयोगी की आवश्यकता होती है, उन्हें पता होना चाहिए कि वह एक उत्कृष्ट साथी है, लेकिन उसके पास एक मजबूत व्यक्तित्व है जो हमेशा हमारे आदेशों का पालन नहीं करता है। सबसे अच्छी शिक्षा जीवन के पहले हफ्तों से है।

    Pequinês, एक साथी कुत्ता इतना आज्ञाकारी नहीं है
  • हाउंड, एक उत्कृष्ट ट्रैकर

    खोजी कुत्ता बासेट हाउंड से बनाया गया एक रिया, जिसमें इस जानवर के साथ कुछ सामान्य लक्षण हैं। यह एक प्रकार की हाउंड भावना है, जिसमें उत्कृष्ट गंध और ट्रैकिंग और गन्ना के लिए अच्छे कौशल हैं। Carátener तरह, और tambiém स्वतंत्र, प्रशिक्षण के कई आदेशों का पालन करने का कारण क्यों अच्छी तरह से काम करता है।

    हाउंड, एक उत्कृष्ट ट्रैकर
  • Borzoi या रूसी ग्रेहाउंड, एक सुरुचिपूर्ण रूसी कुत्ता

    Borzoi या रूसी ग्रेहाउंड और हम आमतौर पर लैटिन अमेरिका में बहुत सारी शक्ति देखते हैं। यह एक सुरुचिपूर्ण और स्टाइलिज्ड लाइसेंस है, जो सौंदर्य पशुओं को पसंद करने वालों के लिए बहुत आकर्षक है। ई एक शांत और संतुलित carátener जानवर है, जो, हालांकि, अजीब में बहुत निपुण और, पर इसलिए अपनी desconfianía और दूसरों को और puppyhood से लोगों के साथ महत्वपूर्ण naturalsocializando को कम।

    Borzoi या रूसी ग्रेहाउंड, एक सुरुचिपूर्ण रूसी कुत्ता
  • चो चो, एक आरक्षित कुत्ता




    चो चो , चीन से उत्पन्न, और एक विशेष रेखा जो हमेशा हर किसी को पसंद नहीं करती है। इसकी प्रचुर मात्रा में और शराबी होने के कारण अक्सर देखभाल की आवश्यकता होती है और अक्सर, निराशा से बचने और घर की उपस्थिति को नियंत्रित करने के लिए निराश होती है।

    यह एक अच्छा पालतू जानवर है, लेकिन एक जिद्दी चरित्र के साथ जो आदेश लेना पसंद करता है, इसलिए पिल्ला कुत्ता अपने carátener आकार देने के लिए आवश्यक है। एलिया एम एसएसओ, एक बहुत ही आरक्षित जानवर है जिसे प्रारंभिक रूप से सामाजिककरण की आवश्यकता होती है।

    चो चो, एक आरक्षित कुत्ता
  • बुलडॉग, फैशन कुत्ता

    एक उत्कृष्ट गार्ड के रूप में जाना जाता है, एक प्रकार का कुत्त बहुत विशेष शारीरिक और व्यवहार विशेषताओं के साथ cone हैं। यद्यपि वे केवल पिल्ले के समय ब्रिनलहॉन होते हैं, समय के साथ वे एक शांत जानवर बन जाते हैं जो शारीरिक गतिविधि को बहुत अच्छी तरह से सहन करता है क्योंकि यह एक ब्राक्सीहेब्लो जानवर है।

    ए उन लोगों के लिए आदर्श है जो एक अपार्टमेंट में रहते हैं और एक पालतू जानवर चाहते हैं जिसके लिए लंबी सैर, व्यायाम या निरंतर चुटकुले की आवश्यकता होती है।

    बुलडॉग, फैशन कुत्ता
  • अफ्रीकी शिकारी के कुत्ते बेसेंजी

    क्या आप एक शक्ति चाहते हैं? तब और अब बेसेंजी é क्यों। अफ्रीकी मूल का यह जानवर एक छाल के आविष्कारों के लिए एक गीत उत्सर्जित करता है, यही कारण है कि यह कंसोल के प्रेमियों के बीच अच्छी तरह से जाना जाता है। हालांकि, वह एक जानवर है जो प्रशिक्षण के लिए बहुत प्रवण है, इसलिए वह उससे महान चाल या कई आदेशों की प्राप्ति की अपेक्षा करता है।

    अफ्रीकी शिकारी के कुत्ते बेसेंजी
  • अफगान हौंड, एक नस्ल जिसके लिए बहुत सारी देखभाल की जरूरत है

    अहो ग्रेहाउंड यह कृपा की एक पंक्ति है जो सुरुचिपूर्ण और विशेष है, जब हम भूलने के लिए एक असंभव चीज़ देखते हैं। हालांकि, यह एक ऐसा जानवर है जिस पर बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि इसे लगभग हर दिन ब्रश किया जाना चाहिए, इसे प्यार की आवश्यकता होती है और इसे पसंद करते हैं जब आप इसे लंबे समय तक अकेले छोड़ देते हैं। इसके अलावा, यह स्वतंत्र व्यक्तित्व का एक सवाल है जो अपने मालिकों पर ध्यान देता है जब वह वास्तव में चाहता है, जो कुछ अपने मालिकों की आंखों में कूदता है और कभी-कभी प्रशिक्षण को मुश्किल बनाता है।

    अफगान हौंड, एक नस्ल जिसके लिए बहुत सारी देखभाल की जरूरत है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के प्रशिक्षण में समस्याएंकुत्तों के प्रशिक्षण में समस्याएं
    चपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेचपलता के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
    एक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँएक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँ
    कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता मुझे समझता है या नहीं
    एक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओएक कुत्ते को आदेश कैसे सिखाओ
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
    » » ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com