कोली की देखभाल कैसे करें

कोली की देखभाल कैसे करें

शायद वह जानता है कि यह राइया का नाम है, लेकिन हमारे पास निश्चितता है कि वह एक को पहचान लेगा "लैसी" जहां भी यह था, चूंकि यह कुत्ता रहा प्रसिद्ध लघु कथाओं के लिए स्नैक्स में फिर सिनेमाघरों और टेलीविजन या छलांग लगाने के लिए। एक apéncia के साथ, यह पशु चरवाहे सुंदर और सुरुचिपूर्ण , वह एक महान मित्र है, लेकिन किसी भी अन्य जानवर की तरह उसकी जरूरत है - यही कारण है कि animals.site2.xyz में हम जानने के लिए बुनियादी युक्तियां देते हैं कोली की देखभाल कैसे करें.

एक जानवर के चरवाहे कुत्ते के रूप में अपने अतीत से ग्राम बहुत सुरक्षात्मक पूरे परिवार के लिए उत्कृष्ट गार्ड। वह एक बहुत बुद्धिमान जानवर भी है, जो हमेशा नई चीजों को सीखने और सीखने के लिए खुला रहता है।

  • एक कोल्ली कोली एक महान और संवेदनशील है, लेकिन साथ ही, जब आप कुछ करना चाहते हैं तो यह कुत्ता बहुत जिद्दी हो सकता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है अनुशासित क्या है चूंकि कभी हिंसक तरीके से नहीं क्योंकि यह अपने मालिक के विरूद्ध विद्रोह कर सकता है।

  • यह कुत्ता बच्चों और बुजुर्ग लोगों के लिए आदर्श है, ठीक उसी तरह उनकी अभिभावक या।

  • यह जानना महत्वपूर्ण है कि इस जानवर की आवश्यकता है दैनिक व्यायाम आकार में रहने और ऊर्जा जलाने के लिए, क्योंकि वह बहुत सक्रिय है और आनुवांशिक रूप से लंबी दूरी की यात्रा करने के आदी है।

  • जब हम एक कोलिऑन देखते हैं तो हम उसकी सुंदर और लंबी भूल सकते हैं, जिसके लिए बहुत सारी देखभाल की आवश्यकता होती है। आपको ब्रश के साथ दैनिक ब्रश करना चाहिए मजबूत और प्रतिरोधी या उसके लिए किए गए मामले के साथ। बाथरूम आवश्यक होने पर ही डेटा होना चाहिए।




  • वह एक अपार्टमेंट में रहने के लिए बिल्कुल सही जानवर है, क्योंकि उसके लिए यह एक बड़े बगीचे वाले घर में बहुत बेहतर है, हालांकि इसे अनुकूलित किया जा सकता है छोटे छोटे बशर्ते कि यात्रा अधिक बार हो और कभी भी अपनी दिनचर्या याद न करें।

  • किसी भी कुत्ते कोली के लिए विभिन्न से पीड़ित होने की एक बड़ी प्रवृत्ति है मिंक की समस्याएं खुद की एक समस्या एक समस्या है, इसलिए पशुचिकित्सा की समीक्षाओं और यात्राओं को छोड़ना महत्वपूर्ण है।

  • इस जानवर, किसी अन्य की तरह, प्यार, क्षीणन, व्यायाम, और सौहार्दपूर्ण और खुश होने के लिए बहुत प्यार की जरूरत है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कोली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
    सीमा कोली 2 दिनों के लिए मजबूर कर रहा हैसीमा कोली 2 दिनों के लिए मजबूर कर रहा है
    दुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तोंदुनिया में 5 सबसे बुद्धिमान कुत्तों
    सीमा कॉली कुत्तों के लिए नामसीमा कॉली कुत्तों के लिए नाम
    सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैंसबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों8 सर्वश्रेष्ठ नानी कुत्तों
    अंग्रेजी शेफर्डअंग्रेजी शेफर्ड
    लघु बालों वाली कोलीलघु बालों वाली कोली
    » » कोली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com