एंड्रॉइड के लिए सबसे अच्छा आभासी पालतू जानवर क्या हैं? उदाहरण

एंड्रॉइड द्वारा प्रदान की जाने वाली कई संभावनाएं हैं आभासी पालतू जानवर

. एक कुत्ते से, एक छोटा राक्षस, एक अंडे और यहां तक ​​कि एक अजगर, आभासी पालतू जानवर हैं जो हर समय आपके साथ आपके वॉलेट या जेब में ले जाएंगे। आप उन्हें एप्लिकेशन के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं Pou, पालतू दुकान की दुकान, लिटिल पालतू जानवर की दुकान, ड्रैगन पालतू, छोटे राक्षसों, कई अन्य अनुप्रयोगों के बीच।

screen480x480

आपको इस आलेख में मिलेगा []

वर्चुअल पालतू जानवर क्या यह अच्छा या बुरा है?

हां, सालों से अब वर्चुअल पालतू जानवर हैं ... लेकिन ... क्या है आभासी पालतू जानवर?

tamagotchiv5red

पुरूष पालतू जानवर उन्हें डिजिटल पालतू जानवर भी कहा जाता है, जो मानव के साथी हैं लेकिन कृत्रिम होने की विशिष्टता के साथ, उनके पास कोई जीवन नहीं है। वे कुछ मामलों में कंपनी और मनोरंजन के रूप में सेवा करते हैं असली पालतू जानवर

आभासी पालतू जानवर वे रोबोट पालतू जानवरों से भिन्न होते हैं, उनके पास जानवर के समान रूप नहीं होता है, लेकिन उनके पास ठोस रूप नहीं होता है, उनके पास केवल हार्डवेयर होता है जहां उन्हें निष्पादित किया जाता है।

आम तौर पर, उपयोगकर्ता के साथ बातचीत यह है कि उपयोगकर्ता को इसे जीवित रखना चाहिए और यदि संभव हो, तो इसे बढ़ने में सहायता करें। आपको इसे खिलाना चाहिए, इसे साफ करना चाहिए, पालतू जानवर के साथ खेलना चाहिए। अन्य भी हैं आभासी पालतू जानवर कि उनकी देखभाल करने के बजाय उपयोगकर्ता को पालतू जानवर के चरित्र को जानने और इसके साथ संबंध बनाने के उद्देश्य से बातचीत करनी चाहिए। इस संबंध में कुछ यथार्थवाद है और ऐसा लगता है कि पालतू जीवित है। इन आभासी पालतू जानवरों के कई प्रकार हैं और सबसे अच्छे ज्ञात तमागोत्ची हैं जो एक खोल के अंदर एक आकृति है। उपयोगकर्ता, बटन के माध्यम से, उसे भोजन, सफाई, नाटक, और पालतू जानवर को बीप के साथ जवाब देता है जब वह दुखी होता है और अगर वह खुद का ख्याल नहीं रखता है तो भी मर सकता है।

वहाँ है आभासी पालतू जानवर जब वे छूते हैं, तो उनके मनोदशा दिखाते हैं और महान यथार्थवाद भी देते हैं। कई लोगों ने निजीकरण की डिग्री दी है कि जब उनके साथ बातचीत करते हैं, तो उनका व्यवहार प्राकृतिक लगता है। पालतू जानवरों की देखभाल इसे जीवंत करेगी, जबकि यदि नहीं, तो यह मर जाती है।

पालतू जानवर HMol_dparcbzm_zC5RfX2U6eSH7AdRDzQOrs7h5EmeReIAOOfEqBWloy444XdpXpI82F = h900

पहले से ही भावनाओं के लिए भावनाओं के बाद से वर्चुअल पालतू उनकी तुलना उन लोगों से नहीं की जा सकती है जो महसूस करते हैं कि वे असली हैं, हालांकि वे एक निश्चित तरीके से एक व्यक्ति को तैयार कर सकते हैं और फिर असली हो सकते हैं।

क्या आप वर्चुअल पालतू जानवर चाहते हैं? अगर आपके पास पहले से ही है तो हमें अपने अनुभव बताएं!

यहां हम आपको कुछ डाउनलोड करने के लिए छोड़ देते हैं:




Pou, सबसे प्रशंसित और डाउनलोड किए गए ऑनलाइन आभासी पालतू जानवरों में से एक है। यह एक विदेशी है, हालांकि इसका आकार अंडे की तरह अधिक है। आप अपनी उपस्थिति को कस्टमाइज़ कर सकते हैं, और बदले में उसे नहाया जाना चाहिए, खिलाया जाना चाहिए और आपको उसके साथ खेलने की आवश्यकता है, और इसलिए आपका पालतू बढ़ेगा।

पालतू जानवर की दुकान कहानी इसमें विभिन्न पालतू जानवरों को उठाने के लिए एक अच्छा और अच्छा घर बनाना शामिल है। यह एक नि: शुल्क गेम है, लेकिन घर की असेंबली और उनके पालतू जानवरों की देखभाल के लिए विभिन्न वस्तुओं को खरीदने की संभावना भी प्रदान करता है।

लिटिल पालतू जानवर की दुकान, एक ऐसा एप्लिकेशन है जो 150 पालतू जानवरों तक आपकी देखभाल करने की संभावना प्रदान करता है, जिसमें न केवल कुत्तों और बिल्लियों, बल्कि कोआला और भालू शामिल हैं। यह पालतू जानवरों की देखभाल और निजीकरण और घर बनाने और रिक्त स्थान खेलने के बारे में है।

ड्रैगन पालतू एक ऐसा एप्लिकेशन है जो अंडे उठाकर शुरू होगा, और यदि उसे आवश्यक देखभाल मिलती है और ध्यान ड्रैगन बन जाता है, जिसे 3 डी में भी देखा जा सकता है। बदले में ड्रैगन पे टी, कुछ समय पर आपको जिस देखभाल की आवश्यकता है उसे जानने के लिए किसी भी समय अधिसूचनाएं भेजें।

आवेदन टिनी मॉन्स्टर, यह शैलियों और राक्षसों के रंगों के कई विकल्प प्रदान करता है जिन्हें आप प्रजनन कर सकते हैं। यदि आपको आवश्यक देखभाल मिलती है और अच्छी तरह से खिलाया जाता है, तो आप वर्चुअल पालतू जानवर को एक प्रभावशाली छोटा राक्षस बना सकते हैं, जिस पर आपको गर्व होगा।

रोबोटिक शुभंकर जो युग में क्रांतिकारी बदलाव करते हैं: साइबरपेट

यह की शुरुआत है यह रोबोट से था, क्योंकि भविष्य निश्चित रूप से सड़कों पर मनुष्यों और रोबोटिक्स को एकजुट करेगा। एक विकल्प होगा Cyberpet।

mascota1301308985895

वर्तमान में एक महान झुकाव है, खासकर एशियाई प्रौद्योगिकी में विभिन्न प्रकार के रोबोटों के डिजाइन में और उनमें से कई पालतू जानवर।

आप मानव पहलुओं, यथार्थवादी पहलू और त्वचा के साथ रोबोट देखेंगे जो सेंसर के साथ प्रतिक्रिया दे सकते हैं जो पर्यावरण के साथ प्रतिक्रिया कर सकते हैं। यह बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि हम एक रोबोट कुत्ते की कल्पना कर सकते हैं जो आपका स्वागत करता है। रोबोट पालतू जानवर झपकी दे सकते हैं, श्वास के समान आंदोलनों को निष्पादित कर सकते हैं, चेहरे की अभिव्यक्तियों को बदल सकते हैं, जैसे कि वे असली पालतू जानवर थे।

जापान में पहले से ही उनका इस्तेमाल किया जा रहा है पालतू पशु-रोबोट समाज में बड़ी सफलता के साथ साथी के रूप में। इस प्रकार के पालतू जानवर निश्चित रूप से न केवल बाजार और उद्योग बल्कि जीवन को क्रांतिकारी बना देंगे। यह उन लोगों के लिए भी एक अच्छा विकल्प होगा जो पैदल चलने के लिए या विभिन्न विकलांग लोगों के लिए जानवर नहीं ले जा सकते हैं क्योंकि वे वास्तविक जानवरों की असुविधा के बिना इन पालतू जानवरों की मदद कर सकते हैं।

पहले से ही बाजार में कृत्रिम पालतू जानवरों की एक विस्तृत विविधता है, हम उदाहरण देते हैं Scooba, एक रोबोट जो मंजिल को साफ करता है और iRobot कंपनी द्वारा उत्पादित किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
एक पंजा पर सूजन के साथ पिल्लाएक पंजा पर सूजन के साथ पिल्ला
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदनपालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
आपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैंआपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैं
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौतअलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
पूंछ पैमाने: अगर आपकी बिल्ली बीमार है या वजन कम हो गया है तो नियंत्रण करेंपूंछ पैमाने: अगर आपकी बिल्ली बीमार है या वजन कम हो गया है तो नियंत्रण करें
» » एंड्रॉइड के लिए सबसे अच्छा आभासी पालतू जानवर क्या हैं? उदाहरण
© 2022 TonMobis.com