वर्चुअल सॉफ्टवेयर बदलाव




अधिकांश महिलाओं को मेकअप के साथ खेलना पसंद है! आंखों के रंग, गाल के रंग, होंठ रंग ... मैं सबको प्यार करता हूँ। इंटरनेट की प्रगति के लिए धन्यवाद, दुनिया भर में महिलाएं आभासी तरीके से विभिन्न पहलुओं का इलाज कर सकती हैं। यह कुछ नया करने का डर है और हमारी आंखों को एक ऐसे रूप के लिए खोलता है जिसे हम नहीं सोचते हैं।

जब आप डिपार्टमेंट स्टोर में लिपस्टिक खरीदते हैं तो मुझे नफरत नहीं है और जब आप इसे घर में डालते हैं तो यह भयानक लग रहा है? खरीद के बाद सौंदर्य प्रसाधनों की कोशिश न केवल पैसे खो देता है, बल्कि हमारे बहुमूल्य समय। जानें कि आप जो खरीद रहे हैं वह आपको विश्वास दिलाता है और आपको बुद्धिमानी से अपना पैसा खर्च करने की अनुमति देता है।

बाल कटवाने के बाद, यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप तुरंत अपने बालों को बढ़ा सकते हैं। आपको प्रतीक्षा का खेल खेलना होगा (और कुछ मामलों में, कुछ महान टोपी में भी निवेश करें)। नए आभासी मॉडल की तलाश में, जोखिम हैं। आपको नए रंग, प्रतिबिंब और छाया का भी प्रयास करने का अवसर मिलेगा। बस मस्ती के लिए, आप विभिन्न सामान जैसे हार, कान की बाली और बाल क्लिप भी आज़मा सकते हैं।

दुल्हन अपने घर के आराम में अलग-अलग मेकअप प्रेमिका को भी आजमा सकते हैं। वे अलग-अलग आवरणों को आजमा सकते हैं और शैलियों को लघु से मध्यम लंबाई शैलियों, लंबी शैलियों और अपडेटो के साथ जोड़ सकते हैं। ब्राइडमाइड्स यह सुनिश्चित करने के लिए एक अलग दिखने का प्रयास कर सकते हैं कि वे उस विशेष दिन पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।

इन दिखने से निपटने के लिए कई मॉडल उपलब्ध हैं। ये मॉडल अलग-अलग दौड़ का प्रतिनिधित्व करते हैं और दुनिया को रंग देते हैं। जब आप अपनी छवियों को अपलोड करते हैं तो वर्चुअल छवि परिवर्तन और भी रोमांचक होते हैं। इतने सारे फायदों के साथ, कुछ नया क्यों न लें? और "आपको नया बनाने के लिए नि: शुल्क और बहुत आसान!
कोशिश करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आधुनिक होंठ की देखभालआधुनिक होंठ की देखभाल
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
एंड्रॉइड के लिए सबसे अच्छा आभासी पालतू जानवर क्या हैं? उदाहरणएंड्रॉइड के लिए सबसे अच्छा आभासी पालतू जानवर क्या हैं? उदाहरण
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
बच्चों के लिए पैसे बचाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?बच्चों के लिए पैसे बचाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
रॉसेटी तथ्योंरॉसेटी तथ्यों
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
आपके लिए सही लिपस्टिक चुनेंआपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करेंघर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
» » वर्चुअल सॉफ्टवेयर बदलाव
© 2022 TonMobis.com