आपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैं

आपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैं
सीसी छवि: क्विन Dombrowski

पशु प्रेमियों के लिए, जो अपने पालतू जानवरों के बारे में सबकुछ लिखते हैं, मेक्सिको में क्विंटाना रू के पॉलीटेक्निक यूनिवर्सिटी के आईटी छात्रों के एक समूह ने एक बनाया अपने जानवरों के लिए आवेदन।

"यह इसे प्रबंधित करने और अपनी टीकों की तिथियों को भूलने का एक तरीका नहीं है", मेक्सिकन साइट सिप्स, जेसिका कॉलिन, ने पहल के रचनाकारों में से एक को टिप्पणी की जिसका उद्देश्य पालतू जानवरों को खुश रखना है।

"यह उन दवाओं को भी प्रकट करता है जो जानवर का निदान करते हैं और बातचीत के माध्यम से आप प्रशासनिक प्रश्नों से परामर्श ले सकते हैं" आवेदन के रचनाकारों से अन्य अदीर एसेवेडो, जोड़ा।




"मजेदार पालतू जानवर" नियंत्रण देखभाल और पालतू जानवरों के डेटा की आवश्यकता से पैदा हुआ, जो प्रौद्योगिकी द्वारा लाभान्वित है, जो फोन पर आपके प्यारे दोस्त की सारी जानकारी दर्ज करने में मदद करता है।

"सबसे पहले हम उन अनुप्रयोगों के बारे में जांच करते हैं जो समान सेवा प्रदान करते हैं, एंड्रॉइड प्लेटफार्म के प्लेस्टोर में मौजूद अन्य लोगों के संबंध में आवेदन का अंतर, यह है कि पशुचिकित्सक ग्राहक के साथ हो सकता है" एसेवेडो जोड़ा गया।

जल्द ही आवेदन PlayStore में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा, क्योंकि निर्माता एंड्रॉइड के लिए लाइसेंस देने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि यह काम कर सके और अन्य लोगों के पास इसका आनंद लेने का विकल्प हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैंमेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
आपके कुत्ते का पोप ऊर्जा का एक अच्छा स्रोत हो सकता हैआपके कुत्ते का पोप ऊर्जा का एक अच्छा स्रोत हो सकता है
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
इन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदकइन्फो आईडी, चिली के द्वारा बनाए गए क्यूआर कोड के साथ पालतू पदक
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
ऐप से मिलें "पालतू प्रशिक्षण"ऐप से मिलें "पालतू प्रशिक्षण"
ऐप `पालतू प्रशिक्षण` से मिलेंऐप `पालतू प्रशिक्षण` से मिलें
पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदनपालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
» » आपके पास अपने पालतू जानवर के सभी डेटा आपके फोन पर हो सकते हैं
© 2022 TonMobis.com