घर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करें

घर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करें

जब गर्मी आती है, तो हमारी अधिकांश त्वचा उजागर होती है और असहाय होती है। आप छोटी आस्तीन और स्कर्ट पहनना चाहेंगे, बिना डर ​​के कि आपकी त्वचा स्पॉटी और असमान है। सौभाग्य से, सही त्वचा के लिए रहस्य नमी है, सूरज और छीलने से संरक्षण। इसे सुंदर और चमकदार दिखने के लिए, हमारी आलेख साइट बताती है कि घर के बने उत्पादों के साथ शरीर को कैसे निकाला जाए। इस तरह, आप हानिकारक रसायनों के बिना और बैंक को तोड़ने के बिना सही त्वचा का आनंद ले सकते हैं।

PresentarInstrucciones
  • Exfoliating नियमित रूप से त्वचा के लिए कई लाभ लाता है। यह मृत त्वचा कोशिकाओं को हटा देता है और रक्त परिसंचरण को उत्तेजित करता है, त्वचा को शीर्ष रूप में रखें।

    शरीर और चेहरे को exfoliate करने के लिए स्नान या स्नान का समय चुनें। याद रखें कि चेहरा अधिक नाजुक है और exfoliating जबकि विशेष देखभाल की आवश्यकता है। पास निम्नलिखित सामग्री है:

  • 1 कप चीनी
  • ½ कप मॉइस्चराइजिंग बाथ क्रीम या जेल।
  • एक बार स्नान में, त्वचा को गीला करें और चीनी को क्रीम या स्नान जेल से मिलाएं। फिर यह पूरे शरीर में समान रूप से फैलता है, सर्कुलर आंदोलनों के साथ मालिश करता है। यह एड़ियों पर शुरू होता है और गर्दन तक जाता है। चीनी अपने exfoliating प्रभाव के लिए जाना जाता है।




    दुकानों में प्राकृतिक स्क्रब्स एक हाथ और एक पैर खर्च कर सकते हैं। हम इस चाल से प्यार करते हैं क्योंकि आप कोठरी में किसी चीज के साथ किसी भी स्नान जेल को एक स्क्रब में बदल सकते हैं।

  • स्नान जेल मालिश करने के बाद सामान्य रूप से जारी रहेगा।

  • जब आप स्नान छोड़ते हैं तो आप सामान्य मॉइस्चराइज़र लागू करते हैं, आप देखेंगे कि आपकी त्वचा इतनी चिकनी है! नियमित रूप से त्वचा हाइड्रेशन के साथ आने वाले सभी लाभों को समझने के लिए मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना क्यों महत्वपूर्ण है, इस पर हमारे लेख पर नज़र डालें।

  • अब आपका शरीर फैलता है और आप गर्मियों के लिए तैयार हैं! इष्टतम त्वचा देखभाल के लिए, हमेशा एक सनस्क्रीन लागू करना न भूलें। सूर्य त्वचा को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए क्रीम के बारे में मत भूलना!

  • आपको इसकी आवश्यकता होगी ...
  • 1 कप चीनी
  • 1/2 कप मॉइस्चराइज़र
युक्तियाँ
  • सप्ताह में एक बार
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
» » घर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करें
© 2022 TonMobis.com