सबसे अच्छा प्राकृतिक चेहरे की scrubs क्या हैं

सबसे अच्छा प्राकृतिक चेहरे की scrubs क्या हैं

यदि आप चेहरे और शरीर पर मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाना चाहते हैं और बहुत अधिक उज्ज्वल, नरम और अधिक सुंदर त्वचा प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि बहिष्कार जाने का रास्ता है। निष्कासन ग्रेनेटेड अवयवों के साथ मृत त्वचा कोशिकाओं को हटा देता है जो कोशिकाओं को प्रकट करते हैं जिन्हें अब हमें आवश्यकता नहीं होती है और जो हमारी त्वचा को चमकने के लिए गठबंधन करते हैं। लेकिन इस अद्भुत प्रभाव के लिए आपको बहुत सारी धनराशि निवेश करने की आवश्यकता नहीं है, हमारी वेबसाइट पर यह बताता है कि आपकी त्वचा को सुंदर रखने के लिए प्राकृतिक स्क्रब्स सबसे अच्छा तरीका क्या है।


PresentarInstrucciones
  • ओट्स आसपास के सबसे अच्छे प्राकृतिक स्क्रब में से एक हैं। आप पूरे शरीर के सभी फ्लेक्स का उपयोग कर सकते हैं, खासतौर से कड़ी मेहनत जैसे कि कोहनी और घुटने, या जमीन पर या फ्लेक्स में, दलिया के लिए चुनते हैं, लेकिन पहले पानी से मिश्रित होते हैं, स्वाभाविक रूप से चेहरे exfoliate।

    यह अनाज हमारे स्वास्थ्य के लिए कई सौंदर्य लाभ प्रदान करता है, जिसमें मृत कोशिकाओं को हाइड्रेट करने और खत्म करने की क्षमता शामिल है।

  • चीनी शायद सबसे लोकप्रिय प्राकृतिक exfoliant है। यह चेहरे और शरीर के लिए पूरी तरह से काम करता है, जो महान परिणाम देता है। परिणाम सुधारने के लिए आप अपने घर के बने मास्क में जोड़ सकते हैं।

  • मिट्टी, या हरा, लाल या सफेद फायदे से भरा है, जिसमें हमारे चेहरे की त्वचा को धीरे-धीरे exfoliate करने की क्षमता शामिल है। क्ले मास्क बनाने और अविश्वसनीय परिणाम देने के लिए आसान हैं। यह चेहरे और शरीर पर लागू किया जा सकता है।




  • बहुत से लोग नहीं जानते कि प्राकृतिक कॉफी को निकालने के लिए एक और घटक जो हम अपने रसोईघर में पा सकते हैं वह एक त्वचा इलाके है। इसके अच्छे अनाज इसे आपके चेहरे को exfoliate करने के लिए सही बनाते हैं, लेकिन यह हमारे शरीर के बाकी हिस्सों पर भी बहुत अच्छी तरह से काम करता है, जिससे हमारी त्वचा सुंदर और चमकदार दिखती है।

  • आपकी त्वचा को स्वाभाविक रूप से निकालने के लिए अन्य कम आम लेकिन समान रूप से प्रभावी तत्व समुद्र से नमक होते हैं, जो चीनी और बादाम के आटे के समान काम करता है, जो एक अच्छा पाउडर है जिसका उपयोग मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने के लिए किया जा सकता है ।

  • बेकिंग सोडा एक और घटक है जिसे आप आम तौर पर घर पर पा सकते हैं जो अविश्वसनीय स्क्रब के रूप में भी काम करता है। यह करना सबसे आसान है, क्योंकि आपको केवल पानी से मिश्रण करने की आवश्यकता है। संवेदनशील त्वचा वाले लोगों के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प भी है।

  • अब आपके पास त्वचा को exfoliate करने के बारे में कुछ विचार हैं, लेकिन हमारी वेबसाइट पर हमारे पास थोड़ा और है। ` घर का बना चेहरे की सफाई कैसे करें और सुंदर और कायाकल्प त्वचा का आनंद लें, इस पर हमारा लेख देखें।

युक्तियाँ
  • सुनिश्चित करें कि जब आप त्वचा को परेशान कर सकते हैं और लाल निशान का कारण बनते हैं तो आप अपने चेहरे को बहुत कठिन नहीं ठहराते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
महान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लेंमहान एंटीऑक्सीडेंट चेहरा क्रीम कार्बनिक अवयवों का आनंद लें
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
4 हमेशा के लिए एक सुंदर सुंदर त्वचा के लिए सरल कदम!4 हमेशा के लिए एक सुंदर सुंदर त्वचा के लिए सरल कदम!
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
तेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubsतेल त्वचा के लिए शीर्ष 3 प्राकृतिक घर का बना चेहरे की scrubs
क्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करोक्या यह आंखों के चारों ओर त्वचा को तुरंत कसने का प्राकृतिक तरीका नहीं है? अच्छा, ऐसा मत करो
सौंदर्य रासायनिक छीलनेसौंदर्य रासायनिक छीलने
» » सबसे अच्छा प्राकृतिक चेहरे की scrubs क्या हैं
© 2022 TonMobis.com