शीर्ष 3 शीतकालीन सौंदर्य युक्तियाँ




1. सनस्क्रीन का प्रयोग करें

आप गर्मियों में केवल सनस्क्रीन या सनस्क्रीन के बारे में सोच सकते हैं, जब सूर्य अपने सबसे गर्म और सबसे हानिकारक बिंदु पर होता है। सर्दियों में सौर अवरोधक? यह मूर्खतापूर्ण लगता है।

खैर, सूरज सर्दी में नहीं आता है। आप दिन के दौरान बाहर जाते हैं और आप सूरज की यूवी किरणों से अवगत हो जाते हैं जिनके पास अभी भी त्वचा को खराब तरीके से नुकसान पहुंचाने की क्षमता है।

जोखिम क्यों लेते हैं?

सूर्य का प्रदर्शन वास्तव में गहरी झुर्री और यकृत धब्बे कल लगता है। जब तक कोई सूर्य की रोशनी न हो, तब तक यह आवश्यक सनस्क्रीन है। सर्दियों में भी एसपीएफ़ 15 या उससे अधिक के साथ अपने चेहरे और उजागर शरीर के अंगों को सुरक्षित रखें। विशेष रूप से यदि आप सर्दियों के खेल का अभ्यास करते हैं। बर्फ आपको सूर्य की रोशनी को वापस प्रतिबिंबित करता है ताकि आप दोनों दिशाओं में यूवी किरणें प्राप्त कर सकें।

2. हाइड्रेट

सर्दी में पटाया त्वचा आम है। उसका चेहरा कठिन शीतकालीन हवा सूखता है। पके हुए होंठ मिलते हैं। अगर मौसम बहुत खराब हो जाता है तो हाथों और पैरों की त्वचा टूट सकती है। हथियारों और पैरों को एक डरावना सूखा।

कुछ भी जो एक अच्छा मॉइस्चराइजर से बचा है। आप एक समृद्ध शीतकालीन मॉइस्चराइजर के लिए जाना चाह सकते हैं। एक जिसमें शीला मक्खन होता है? लोशन क्रीम के बजाय क्रीम में एक उच्च तेल सामग्री होती है और पानी आधारित लोशन में समृद्ध होती है।

चेहरे के लिए एक चेहरे की मॉइस्चराइज़र प्राप्त करें। अपने शरीर के लिए एक और प्राप्त करें। एक जो अधिक जिद्दी है, जो हाथों के लिए और दूसरे के लिए गरीब पैर के लिए रहता है। एक समृद्ध होंठ बाम प्राप्त करें और होंठ को क्रैकिंग से रखने के लिए इसे अक्सर लागू करें। प्रत्येक स्नान या स्नान के बाद, अपने पैर की उंगलियों के अंत तक चेहरे की त्वचा, गर्दन की मॉइस्चराइज करें।

सोने के समय, उदारतापूर्वक हाथों और पैरों पर मॉइस्चराइजिंग क्रीम फैलाएं। इसके बाद, अपने पैरों पर मोजे डालें और अपने हाथों पर दस्ताने सोने के समय से पहले गीले हो जाएं।

3. बहुत सारे पानी पीओ

हाइड्रेटेड रहो। सर्दियों में बहुत सारे पानी खो जाते हैं। भले ही आप गर्मियों में जिस तरह से पसीना पड़े, पसीना न पड़े। हर दिन 8 बड़े चश्मा गर्म पानी पीएं और ताजा पानी की एंटीऑक्सीडेंट सामग्री और एंटी-एजिंग सामग्री दोनों के लिए फलों और सब्ज़ियों को स्नैक्स या मिठाई के रूप में खाएं। एंटीऑक्सीडेंट मुक्त कणों को बेअसर करते हैं जो अन्यथा आपके शरीर में कोशिकाओं को नुकसान पहुंचाते हैं, जो बुढ़ापे की प्रक्रिया को तेज करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्षकुत्तों में सूर्य के पेशेवरों और विपक्ष
छोटे सालों को देखने के लिए त्वचा देखभाल युक्तियाँ बढ़ानाछोटे सालों को देखने के लिए त्वचा देखभाल युक्तियाँ बढ़ाना
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
इलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना हैइलाज के साथ उम्र के सर्वोत्तम अंक क्या देखना है
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
» » शीर्ष 3 शीतकालीन सौंदर्य युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com