हर बार जब आप साबुन चुनते हैं तो यह सही करें




आपके पास त्वचा के प्रकार के बावजूद, यह संभावना नहीं है कि आप इसका ख्याल रखने के लिए एक उचित शरीर सफाई को याद करेंगे। बॉडी क्लींसर के लिए बाजार विभिन्न प्रकार के चेहरे की सफाई करने वालों और एक विस्तृत तरीके से विस्तृत त्वचा सफाई करने वालों से लेकर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला से भरा हुआ है। यदि बाजार आपकी राय में अच्छी तरह से उनकी सेवा नहीं करता है तो शरीर की सफाई उत्पादों की अपनी लाइन बनाना एक व्यवहार्य विकल्प है।

शरीर cleansers की मूल आवश्यकता
शरीर की सफाई करने वालों की मूल आवश्यकता यह है कि वे नई कोशिकाओं के उत्पादन को प्रोत्साहित करने के लिए त्वचा पर पिछले सूट को सुविधाजनक बनाने में सक्षम होना चाहिए। शरीर को साफ करना जो कोशिकाओं की बहाव और नई उत्पादन प्रक्रियाओं के लिए पूरी तरह उत्तरदायी नहीं है, प्रक्रिया को स्वस्थ तरीके से अग्रिम में मदद करने के लिए उपयोग किया जाता है। डिटर्जेंट कारकों जैसे कि रिनिंग और नम्रता की पसंद में उत्पाद बनाने वाले तत्वों के रूप में महत्वपूर्ण हैं।

चेहरे cleansers और त्वचा cleansers
शरीर cleansers दो मुख्य प्रकार के उत्पादों में विभाजित हैं, जो त्वचा के चेहरे और cleansers हैं। क्लीनर आमतौर पर साबुन से बने होते हैं। और `साबुन कणों की रासायनिक क्रिया जो सफाई और सफाई संपत्ति प्रदान करती है जिसे हम बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। जब शरीर के सफाई करने वालों को गंदगी के कणों के चारों ओर त्वचा के आकार पर लागू किया जाता है तो यह इस तरह से लपेटता है कि पानी का स्नान आसानी से धो सकता है। सही शरीर क्लीनर त्वचा के सतह पर मौजूद सभी अपशिष्ट उत्पादों के लिए भी ऐसा ही करेगा, जिसमें पहले दिन के दौरान लागू किया गया था। अधिक प्रभावी होने के लिए शरीर के सफाई करने वाले अक्सर छोटे मोती या exfoliating त्वचा के साथ मिश्रित होते हैं धीरे-धीरे सतह पर ताजा कोशिकाओं के परिणामस्वरूप खो देता है।

त्वचा के प्रकार की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए साबुन तैयार किए जाते हैं। शरीर साफ करने वाले हैं जो तेल की त्वचा, सूखी त्वचा और सामान्य त्वचा के लिए प्रभावी होते हैं। इन सभी शरीर cleansers व्यक्तिगत फार्मूलेशन है जो उन्हें त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त बनाते हैं। इन तीन प्रकार के शरीर डिटर्जेंट के अलावा हल्के डिटर्जेंट और मुँहासे की सफाई भी होती है। पूर्व का उपयोग उन लोगों द्वारा किया जाता है जिनकी खाल जलन से ग्रस्त होती है या जिनके पास त्वचा की बीमारियां होती हैं जिन्हें आसानी से बढ़ाया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे cleansersमुँहासे cleansers
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखनातेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
» » हर बार जब आप साबुन चुनते हैं तो यह सही करें
© 2022 TonMobis.com