मछली टैंक को कैसे साफ करें

मछली टैंक को कैसे साफ करें

बहुत से लोग पालतू जानवरों के रूप में मछली रखने का आनंद लेते हैं, या तो क्योंकि वे इसे पसंद करते हैं या क्योंकि वे घर पर एग्रीडैक्टिको और आराम से सजाए गए मछली टैंक की तरह आराम करने में आनंद लेते हैं। किसी भी मामले में, मछली नाजुक जानवर हैं और मैंने एक स्वच्छ और अच्छी तरह से देखभाल वातावरण में रखा और लंबे समय तक हमारे साथ जाने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए उम में हम आपको कुछ सुझाव कैसे देते हैं एक मछली टैंक को साफ करने के लिए कैसे नीचे दिए गए।

करते समय आंतरिक सफाई सेवा , सफाई करते समय मछली के लिए एक और कंटेनर में पसंद है। यह जरूरी है कि विशेष रूप से यदि टैंक बहुत बड़ी है और सफाई अवधि को स्थानांतरित करने के लिए बहुत कम जगह है।

  • सावधान रहें जब मोल्ड को हटा दें और विशेष रूप से कोनों में टैंक में बने शैवाल। उन्हें पूरी तरह से खत्म करने के लिए हमेशा आवश्यक नहीं है, लेकिन अतिरिक्तता। यह इसके लिए एक विशेष स्पंज के साथ किया जा सकता है, लेकिन याद रखें कि आप पानी को प्रदूषित करने के लिए किसी भी जासूस से रासायनिक उत्पादों का उपयोग नहीं कर सकते हैं।

  • Você जारी रखने के लिए सभी दाग ​​को खत्म करो और अन्य तत्व जो पानी में हो सकते हैं और टैंक के नीचे की खोज करते हैं। यह कदम एक रसोईघर छिद्र के समान नेटवर्क के साथ करना है। इसे धीरे-धीरे किया जाना चाहिए और पानी को बहुत उत्तेजित किए बिना, क्योंकि यह पृथ्वी और नीचे के पत्थरों को बहुत अधिक स्थानांतरित कर सकता है।

  • आम तौर पर हमारे पास हमारे घर के बगीचे में टैंक है और इससे घास गिरने, पत्तियों का टुकड़ा इत्यादि का कारण बनता है। जिसे हटाया जाना चाहिए ताकि पानी गंदा हो सके- यह भी सिफारिश की जाये कि हमारे पास चलने वाले सर्किट हैं क्यूओन के लिए पानी बंद कर दिया गया है.




  • पानी बदला जाना चाहिए, लेकिन पूरी तरह से। लगभग 30% पानी निकालने और साफ पानी से इसे एकीकृत करने के लिए पर्याप्त है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि टैंक या टैरियो के पर्यावरण के लिए मछली habituam और अगर यह नाटकीय रूप से रूप में संशोधित है, वे बीमार हो सकता है।

  • सफाई कार्य को आसान बनाने के लिए, पंप और पानी के फिल्टर के रूप में टैंक के लिए प्रोनियोस पर भरोसा करना महत्वपूर्ण है, हमें यह भी जांचना चाहिए कि वे हमारे टैंक के पानी को अच्छी तरह फ़िल्टर करते हैं। अगर हम इसका उपयोग करते हैं पूर्व-निर्मित प्लास्टिक टैंक हमें अच्छी तरह से टैंक के नीचे साफ करना होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक मछली टैंक को साफ करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसेएक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
    आसानी से एक मछली टैंक कैसे साफ करें?आसानी से एक मछली टैंक कैसे साफ करें?
    गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?
    खारे पानी के एक्वैरियम का निर्माण कैसे करेंखारे पानी के एक्वैरियम का निर्माण कैसे करें
    घर पर रखने के लिए सही मछली टैंक का चयन कैसे करेंघर पर रखने के लिए सही मछली टैंक का चयन कैसे करें
    पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाएपानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए
    बगीचे में एक मछली तालाब बनाने के लिए कैसेबगीचे में एक मछली तालाब बनाने के लिए कैसे
    माउस बिना रोक के कताई हैमाउस बिना रोक के कताई है
    मछलियों को अभी भी रहना है लेकिन अभी भी सांस लेना हैमछलियों को अभी भी रहना है लेकिन अभी भी सांस लेना है
    मैं मछली टैंक में पत्थरों को कैसे साफ कर सकता हूं?मैं मछली टैंक में पत्थरों को कैसे साफ कर सकता हूं?
    » » मछली टैंक को कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com