पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए

पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए

व्यावहारिक रूप से, जहां पानी है, चाहे मीठा या नमकीन हो मछली - अपने घर के बाथटब को छोड़कर। मछली उभयचर, ripteis, passsaros और स्तनधारियों से पहले ग्रह पर दिखाई दिया। सभी आकार, आकार और कल्पनाशील रंगों की मछली हैं और हमने उन्हें अपने घरों में लंबे समय तक और तालाबों और तालाबों में रखा है। सबसे बड़ी ज्ञात मछली "व्हेल ट्यूबरॉन" है जो अठारह मीटर की दूरी तय करती है और वजन बीस टन होती है, लेकिन इस प्रकार की मछली आपके घर या बगीचे में जटिल होती है। यदि आप एक दुकान में मछली खरीदते हैं और उन्हें घर से उठाना है नए तापमान की स्थिति में मछली का आदी . ऐसा करने के लिए, निम्न चरणों का पालन करें:

से पहले अपने नए घर Suspecesa करने के लिए उपयोग करें आपको उनके लिए एक पशु स्टोर में जाना होगा। जब आप जिस मछली को चाहते हैं उसे चुना है, तो यह प्लास्टिक के थैले में आधे पानी और आधा ऑक्सीजन के साथ आवाज का डेटा होगा, इसलिए आपके घर पर स्टोर की यात्रा के दौरान पर्याप्त हवा है।

  • अपने घर के बाहर टैंक में मछली छोड़ने से पहले एक पिछला कदम है, और यह एक सॉस पैन में इस पानी के लगभग 2 या 3 लीटर डालना है और पानी को आधा भरा पानी के साथ मछली डाल देना है। इस तरह से दो पानी के छेद का तापमान बराबर होगा।

  • मछली को लगभग 15 मिनट तक चलो ताकि वे कर सकें तापमान के आदी संदूषण के मामले में वे मरने को खत्म कर सकते हैं अगर बैग के पानी और उस स्थान के तापमान जहां वह सोलटा के साथ चाहता है, वे बहुत अलग हैं।




  • अंत में, बहुत सावधानी से, मछली मुक्त करें टैंक या टैर में जो आपके नए घर पर होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    यदि मछली के बेहतर तरीके से उपयोग करने के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो पालतू जानवर के स्टोर के कर्मचारी से जांच करें।
  • मछली के लिए उपयोग करने का यह तरीका विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप बाहर मछली चाहते हैं, क्योंकि बाहर पानी के तापमान निश्चित रूप से कम हो जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    9 बाहरी तालाब के लिए मछली9 बाहरी तालाब के लिए मछली
    गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?
    मछलीघर कैसे चुनेंमछलीघर कैसे चुनें
    » » पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए
    © 2022 TonMobis.com