ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें

ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें

यदि हम सरल चरणों की एक श्रृंखला का पालन करते हैं, तो हम सक्षम होंगे एक मीठे पानी की मछली का ख्याल रखना , दो बुनियादी पहलुओं पर ध्यान देना: आवश्यक भोजन और थैली नदी के प्रकार जिसमें आपको जीना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं एक मीठे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें.

एक मीठे पानी की मछली यह उष्णकटिबंधीय या ठंडा पानी हो सकता है। पालतू जानवर की दुकान में जिसमें वह प्राप्त करता है हमें पूछना चाहिए। फिर, जवाब फनल में, एक हीटर टैंक में स्थापित होता है और हम इसे इसी तापमान में डाल देते हैं।

  • ए की भोजन मीठे पानी की मछली आर्टिमिया, फ्लेक की तैयारी या कई अन्य विविधताओं का आधार बनाया जा सकता है जिसे हम पालतू जानवर की दुकान में डायरी की खुराक के साथ पा सकते हैं। मनुष्यों के मामले में, अधिक विविधता, बेहतर। राशि उम्र, जासूसी जासूस और हमारे अनुमानित पशु के आकार पर निर्भर करेगी।

  • अच्छी हालत में हमारे पानी को रखने के लिए एक फ़िल्टर आवश्यक है मीठे पानी की मछली . इसके अलावा, हमें हर हफ्ते तारियो के पानी के तीन कमरे बदलना होगा। जब हम कायाकल्प करते हैं, तो हमें एंटीक्लोरो की कुछ बूंदें जोड़नी होंगी।




  • टैंक का आकार इस पर निर्भर करेगा कि क्या मीठे पानी की मछली या नमकीन पानी, लेकिन मछली की मात्रा और आकार। ताजे पानी की मछली प्राप्त करते समय, ध्यान रखें कि सभी लिंग एक साथ नहीं रह सकते हैं, जिसके लिए आपको पालतू जानवरों की दुकान में परामर्श लेना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    » » ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com