एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे

एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे

मछली को मछली और ताइरो की स्वच्छता को बनाए रखने के लिए, इसे अक्सर साफ करना आवश्यक था। इसे रखने का यह तरीका है अंतिम राज्य हमारी मछली saúde का पक्ष लेने के लिए। ज़ियोन जानता है कि कहाँ खाना है, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कैसे एक साफ करने के लिए एक साधारण तरीके से सीखने के लिए तैयार हैं?

याद रखें कि मछली बहुत संवेदी और विशेष हैं। उसके लिए, सैबोन का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है या टैर से गंदगी को हटाने के लिए डायरी सफाई उत्पादों। वे मछली में समस्याएं पैदा कर सकते हैं, इसलिए बहुत सावधान रहें।

  • वहाँ है विशेष पंप कि वे टैरियोस के भीतर रहते हैं, वे बनाए रखने में मदद करते हैं गुणवत्ता पानी . ये पंप लगातार पानी बदल सकते हैं: वे गंदे पानी से खत्म होते हैं और उन्होंने एक साफ पानी डाल दिया। एथलीट सप्ताह में एक बार उनका इस्तेमाल करेगा, जब पीड़ित का पानी गंदा होगा।

  • आपकी जेब में डालने का विकल्प भी है मछली की सफाई . विशेष सोप्स जो इसे साफ रखते हैं, क्योंकि वे इसमें सभी गंदगी और मलबे के साथ समाप्त होते हैं। ऐसा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप अपने कैटरर में मछली प्रजातियों के साथ संगत हैं।




  • सावधान रहें शैवाल टैरियो की दीवारों और आपके अंदर मौजूद अन्य तत्वों में जमा हुआ। हम सप्ताह में एक बार उपयोग करने की सलाह देते हैं एक खुरचनी जो बढ़ने वाले शैवाल के साथ खत्म करने में मदद करता है। किसी भी साबुन या डिटर्जेंट को लागू न करें, क्योंकि जैसा कि हमने पहले कहा था, यह आपकी मछली को प्रभावित कर सकता है।

  • इसका हिस्सा समर्पित करना बहुत महत्वपूर्ण है टैरियो के फिल्टर में सफाई सेवा . आप इसे हर 15 दिनों में साफ कर सकते हैं, उसी समय से बचने के लिए, क्योंकि यह सामरिक है। इम्पीया के पानी को साफ करने के लिए सभी संचित गंदगी को साफ और हटा दें। एक विशेष केंद्र में आप इस कार्य को करने के लिए जैविक समर्थन के अलावा उचित उपकरण तक पहुंच सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    अपने एक्वैरियम के पानी में जहरीले अपशिष्ट को रखने से बचें।
  • किसी भी उत्पाद का उपयोग न करें जिसे किसी विशेषज्ञ द्वारा अनुशंसित नहीं किया जाता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैंमेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैं
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    आसानी से एक मछली टैंक कैसे साफ करें?आसानी से एक मछली टैंक कैसे साफ करें?
    » » एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com