क्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैं

क्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैं

यदि आपके पास है एक

सम्मान के जानवर के रूप में, आपको यह जानने में दिलचस्प लगेगा कि क्या है जासूस इस जानवर के मौजूदा और सच्चाई है कि कई लोग हैं, प्रत्येक एक अलग और सुंदर, इसकी विशिष्टताओं के साथ। लेकिन जैसा कि सभी जातियों में, दूसरों की तुलना में कुछ और ज्ञात हैं। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम बात करने जा रहे हैं कि केवल सुअर-द-इंडियन के अलग-अलग पिगलेट.

  • Abissínio

इन छोटे सूअरों-भारतीयों को जाना जाता है क्योंकि उनके रूप में बहुत अलग विकास होता है पॉपकॉर्न वे आपके पूरे शरीर को ढकते हैं। इस वजह से, उसकी उपस्थिति थोड़ा सा बिंदु है, स्पर्श करने के लिए नरम नरम है।

Abissínio से एक शुद्धbred सुअर के बीच हो सकता है आठ और दस रोसेट्स उसके शरीर पर, छाती पर चार में विभाजित, दो पीठ पर, कूल्हे पर दो, और कंधों पर शायद दो और। रोसेट आमतौर पर केंद्र में एक गंजा जगह है।

छोटे सूअरों-भारतीयों की पार रेल हैं, जिनके पास अलग-अलग जगहों पर पाए जाने वाले कम रोसेट या रोसेट हैं।

Abissínio
  • अंग्रेजी या अमेरिकी

    पिगलेट-द-इंडियन के ये पिगलेट सबसे लोकप्रिय और आम हैं। उनके पास है प्रति शॉर्ट बॉडी , मुलायम और समतल . यह देखभाल करने का सबसे आसान मार्ग है क्योंकि उदाहरण के लिए बाथरूम के लिए विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है।

    अंग्रेजी या अमेरिकी
  • पेरू का

    पिग्गी-द-इंडियन पेरूवियन बालों में कम से कम चॉन जाने के लिए बढ़ता है 30 सेमी लंबाई कुल मिलाकर इसलिए, इस Raia जो, स्वच्छता के एक समर्पित Anon की जरूरत है जानवर के रूप में aconselháctico é esoón द्वारा एक दिन estimañólo या prelimi से कुछ के लिए विशेष atenñón इस तरह का भुगतान करना चाहते हैं।




    सफाई करते समय, धातु कॉम्ब्स से परहेज करते हुए, मुलायम ब्रश और प्लास्टिक कंघी का उपयोग करना सुविधाजनक होता है। आपको पोर के उसी डायरेक्ट्रॉन पर ब्रश करना चाहिए और इसके साथ सावधान रहना चाहिए।

    पेरू का
  • अन्य दौड़

    Raia उन वर्णित हैं सबसे प्रसिद्ध और सबसे आम है, लेकिन कई अन्य RANOS piggies-भारत-लंबे बाल, piggies-la-भारत shorthaired या piggies-la-भारत के बिना के रूप में देखते हैं , उदाहरण के लिए, पिगलेट-द-इंडियन पतला।

    इसके अलावा, पिगलेट-द-इंडियन उनके बीच बहुत अलग हो सकते हैं, भले ही वे एक ही पंक्ति से हैं, क्योंकि रंग.

  • पिगलेट-द-इंडियन का प्राकृतिक रंग आमतौर पर रंग चांदी, सोना, भूरा, दालचीनी या सामन होता है।
  • वे एक ही रंग के हो सकते हैं: कॉफी, चॉकलेट, पीला पीला, सफेद, नीला काला, पीला या लाल भूरा।
  • सबसे आम रंगों को जोड़कर कई रंगों के पिगलेट-द-इंडिया भी हैं।
  • अन्य दौड़
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    वियतनामी सुअर को खिलाानावियतनामी सुअर को खिलााना
    Cerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता हैCerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता है
    एक नई प्रवृत्ति: लघु सूअरएक नई प्रवृत्ति: लघु सूअर
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    इबेरियन सुअर की उम्र बढ़ रही हैइबेरियन सुअर की उम्र बढ़ रही है
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    एक वियतनामी सुअर की पहचान कैसे करेंएक वियतनामी सुअर की पहचान कैसे करें
    छोटे सुअर फ़ीड नहीं करना चाहता हैछोटे सुअर फ़ीड नहीं करना चाहता है
    » » क्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com