कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाको

कमरे की विशेषताएं

होटल कोलंबस मोनाको के कमरे तीन किस्मों में उपलब्ध हैं: जूनियर सूट, सूट और डबल रूम। लक्जरी होटल की मानक सेवाओं के अलावा, प्रत्येक कमरे को विश्व प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइनर अमांडा रोजा द्वारा डिजाइन किया गया है। सजावट में लकड़ी, संगमरमर, पत्थर और चमड़े हैं। बाथरूम हस्तनिर्मित अंजीर-सुगंधित टॉयलेटरीज़ से लैस हैं। सभी स्वीट्स और कई युगल में भूमध्य सागर या राजकुमारी ग्रेस रोज गार्डन के नजदीक बालकनी है।

मनोरंजन

कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाको अपने परिष्कृत पाक अनुभव के लिए खड़ा है। सबसे ताज़ी सामग्री के साथ पूर्णकालिक शेफ का उपयोग करके, होटल मदिरा के विस्तृत चयन के साथ फ्रेंच, प्रोवेन्कल और इतालवी व्यंजनों के साथ गैस्ट्रोनोमिक अनुभव प्रदान करता है। एक मोमबत्ती कॉकटेल बार कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल ऑर्डर करने के लिए हल्के भोजन विकल्प और कॉकटेल का चयन प्रदान करता है। एक ओलंपिक आकार का स्विमिंग पूल और निजी जिम होटल में उपलब्ध मनोरंजक अवसरों की श्रृंखला को पूरा करता है।


व्यापार विकल्प


कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल व्यवसाय से संबंधित जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रौद्योगिकी और स्थान प्रदान करता है। होटल में 9 0 सीट वाले सभागार शामिल हैं, जिसमें राजकुमारी ग्रेस रोज गार्डन की ओर एक बाहरी छत है। अनुरोध पर 20 लोगों तक की जगह वाले तीन निजी मीटिंग रूम उपलब्ध हैं। प्रौद्योगिकी विकल्पों की सम्मेलन केंद्र सूची में लाइव प्रस्तुतियों के लिए एक पीछे प्रक्षेपण स्क्रीन सिनेमा, तार, कैमरे और माइक्रोफोन शामिल हैं, और आवश्यक ऑडियो / वीडियो तकनीकों का एक पूरा सेट शामिल है।

आसपास के आकर्षण और घटनाओं

मोनाको में होटल के आसपास के कई विश्व प्रसिद्ध आकर्षण हैं। कुछ आकर्षणों में कैसीनो डी मोंटे-कार्लो और ओपेरा हाउस, 1 9वीं शताब्दी की इमारत शामिल है जो अंतर्राष्ट्रीय ओपेरा प्रदर्शन और अन्य संगीत कार्यक्रम आयोजित करता है और एक मल्टीप्लेयर कैसीनो गेमिंग रूम प्रस्तुत करता है। महासागरीय संग्रहालय एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त समुद्री विज्ञान और समुद्र विज्ञान और मछलीघर का संग्रहालय है। मोनाको का ऐतिहासिक 1 9वीं शताब्दी का कैथेड्रल देश के अतीत के शासकों का विश्राम स्थान है। देश फॉर्मूला 1 ग्रांड प्रिक्स का भी घर है, जो विश्व चैम्पियनशिप दौड़ का एक उच्च प्रोफ़ाइल कार्यक्रम है। प्रश्न में खोजकर्ता के लिए कई अन्य संग्रहालय, स्मारक और उद्यान भी हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
वानकूवर बंदरगाह के पास होटलवानकूवर बंदरगाह के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
» » कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाको
© 2022 TonMobis.com