खिंचाव के निशान को रोकने के लिए Creme विभिन्न मदद




खिंचाव के निशान एक त्वचा दाग हैं जो कोई भी नहीं चाहता है - लेकिन हम में से कई करते हैं। ये संकेत त्वचा के उन हिस्सों पर दिखाई देते हैं जो अधिक व्यापक होते हैं तो औसत क्या होता है। किशोरावस्था जिनके पास अचानक वृद्धि की अवधि है और जो लोग कम समय में असामान्य मात्रा में वजन का उपयोग करते हैं या खो देते हैं, वे अक्सर रुचि रखते हैं।

इन लक्षणों से कौन निपटता है उनसे छुटकारा पाने के लिए सभी साधनों को ढूंढने के लिए सबकुछ संभव होगा। यह स्पष्ट है कि बहुत सारे उत्पाद हैं जो सुनिश्चित करते हैं कि प्रशिक्षक पतले या खिंचाव के निशान को कम कर दें।

कुछ सबसे मानक खिंचाव के निशान उपचार क्रीम और लोशन के रूप में हैं। यह समझना महत्वपूर्ण है कि बाजार में सभी क्रीम मदद नहीं करेंगे, भले ही इसका इरादा हो। जैसा कि हम खरीदते हैं सब कुछ एक सीखने की प्रक्रिया है और पता है कि हमारे शरीर में सुधार करने में क्या मदद मिलेगी। शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह यह जानना है कि महत्वपूर्ण कारक क्या होना चाहिए।

बाजार पर कई खिंचाव निशान क्रीम कोकोआ मक्खन, विटामिन ए और ई इन कारकों में से सभी वैज्ञानिक रूप से लोगों की त्वचा हालत में सुधार करने स्थापित कर रहे हैं से बने हैं। इसमें स्वास्थ्य और उपस्थिति शामिल है।

कोको मक्खन ज्यादातर त्वचा को मॉइस्चराइज करने में मदद करता है - जो बदले में लोच में सुधार करता है। पहली जगह में खिंचाव के निशान के विकास पर काम करते समय यह सबसे बड़ी सामग्री है। गर्भवती होने वाली कुछ महिलाएं हर रात अपने पेट पर कोको मक्खन को दिखाने से रोकने के लिए लागू करती हैं। विटामिन ई एक एंटीऑक्सीडेंट है जो त्वचा की रक्षा और पोषण कर सकता है। जबकि विटामिन ए एक एंटीऑक्सीडेंट है जो त्वचा के स्वास्थ्य में सुधार करता है।
निर्धारित क्रीम को और अधिक उपयोगी माना जाता है। वे विटामिन ए - डेरिवेटिव्स के बड़े पैमाने पर गठित होते हैं, जिन्हें अधिक शक्तिशाली माना जाता है, क्योंकि उन्हें मानक प्रकार में खोजना संभव है। इनका उपयोग आमतौर पर उन लोगों के लिए किया जाता है जो उनकी उपस्थिति को कम करने की तलाश में हैं।

एक घटक जो कि कई निर्माता अपने क्रीम में बना रहे हैं वह मटर मक्खन है। यह तत्व सेल पुनर्जन्म और रक्त परिसंचरण को बढ़ाने के लिए दिखाया गया है। यह संकेतों की उपस्थिति को कम करने के लिए काम करेगा - लेकिन आपकी त्वचा को सूर्य की किरणों से भी बचाएगा।

और अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, आप अल्फा-हाइड्रॉक्सी एसिड पा सकते हैं। यह कारक पौधों में पाया जा सकता है और अक्सर फल एसिड के रूप में जाना जाता है। आह त्वचा की कोशिकाओं के पुनर्जन्म में वृद्धि में मदद करता है। यह इतना अच्छा काम करता है कि कई लोगों ने इसके द्वारा उत्तेजित शुष्क, स्केली त्वचा के बारे में शिकायत की है। यह सूखी त्वचा त्वचा से निकालने के लिए सबसे अधिक त्वचा की मौत है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!9 जांघों पर खिंचाव के निशान से छुटकारा पाने के तरीके!
तीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालेंतीन तरीकों से खिंचाव के निशान कैसे निकालें
Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!Strivectin-sd एक अभिनव skincare ब्रांड!
मिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दियामिथकों के खिंचाव के निशान से इनकार कर दिया
प्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशानप्राकृतिक उपचार निशान खिंचाव के निशान
Striae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षणStriae उपचार खिंचाव के निशान उन्मूलन परीक्षण
स्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसेस्वाभाविक रूप से निशान का उपचार - गुलाब के तेल के उपयोग से निशान से छुटकारा पाने के लिए कैसे
खिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएंखिंचाव के निशान का कारण क्या है पता लगाएं
अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही मुँहासा क्रीम निशान हटाने के लिए कैसेअपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही मुँहासा क्रीम निशान हटाने के लिए कैसे
उपचार विकल्प निशान खिंचावउपचार विकल्प निशान खिंचाव
» » खिंचाव के निशान को रोकने के लिए Creme विभिन्न मदद
© 2022 TonMobis.com