सौंदर्य उड़ान उगता है




सामान को दूर करने और उड़ान में सुंदर होने के लिए व्यावहारिक सलाह

छुट्टियों का विचार और सननियर क्लाइमेट्स की यात्रा पर जाने के लिए विश्राम की स्थिति में पहुंचाया जाता है, लेकिन पैकेजिंग को शहर के तनाव पर भेजा जा सकता है, खासतौर पर सामान के लिए सभी नए नियमों के साथ।

बोर्ड पर उठाए जा सकने वाले सौंदर्य उत्पादों पर वर्तमान प्रतिबंध का मतलब है कि मैं 100 मिलीलीटर से अधिक तरल पदार्थ, जैल और क्रीम की बोतलें ले सकता हूं, और उत्पादों को 20 सेमी से 20 सेंटीमीटर से अधिक स्पष्ट प्लास्टिक बैग फिट करना चाहिए सेमी।

यह एक दुःखद परिदृश्य का कारण बन सकता है जब आपके पसंदीदा उत्पादों को हवाई अड्डे पर जब्त कर लिया जाता है, क्योंकि वे सख्त नियमों के अनुरूप नहीं होते हैं।

एक चीज जिसे आप उड़ते समय कभी भी कंजूसी नहीं करना चाहिए हाइड्रेशन है। पानी की छोटी बोतलों की तलाश करें जो उड़ान के दौरान आपके चेहरे को धुंधला कर सकती हैं। मॉइस्चराइजर के साथ पालन करें, और हवाई जहाज के सुखाने के प्रभावों का मुकाबला करने के लिए खुद को नमकीन रखें।

एक साथ प्रयुक्त, प्रेस्क्रिप्टिव सुपर फ्लाइट क्रीम फ्लाइट एंड मिस्ट का शक्तिशाली संयोजन, प्रत्येक 25, त्वचा से बचने से नमी को रोकने के लिए बाधा उत्पन्न करता है। स्टोर विटामिन ई फेस बॉडी मिस्ट, 6 त्वचा को ताज़ा करने का एक सस्ता लेकिन प्रभावी तरीका है।

यदि आप अपने लिए किए गए सभी योजनाओं को चाहते हैं, तो ट्रैवल लैनकम के एक आवश्यक सेट में निवेश करें, जिसमें 17 तक, सफाई करने वाले आकार, टॉनिक और मॉइस्चराइज़र शामिल हैं जो पहले ही स्वीकृति के लिए बैग में हैं।

लेकिन आपके द्वारा स्टोर की जाने वाली चीज़ों के बारे में क्या? यदि आप कम वजन के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो सप्ताह या हर पखवाड़े के लिए पैक करना महत्वपूर्ण है।

सस्ते, छोटी वस्तुएं लें जिन्हें आप पीछे नहीं छोड़ना चाहते हैं। मैं हमेशा रंगीन सौंदर्य प्रसाधन खरीदता हूं और कर्तव्य मुक्त इत्र सस्ता है, और जब आप सुरक्षा नियंत्रण के बाद खरीदते हैं तो विषय खरीद नियमों को भेजी जाती है।

जाने का मतलब आपके सामान्य सौंदर्य दिनचर्या का त्याग करना नहीं है। पुन: प्रयोज्य बोतलों के एक सेट पर कुछ पाउंड खर्च करने और पास करने के लिए पर्याप्त हल करने लायक है।

बोतलों को कुल्लाएं और रास्ते में, वे आपको लगभग कुछ भी वजन नहीं देते हैं।

यादों के लिए बहुत अधिक क्षमता!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!मेरे पालतू जानवर के बिना नहीं!
हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
हवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा हैहवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा है
विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?
» » सौंदर्य उड़ान उगता है
© 2022 TonMobis.com