एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सौंदर्य उत्पादों




उसने दो, विचारशील रचनात्मक माताओं और उनकी किशोर बेटियों को त्वचा देखभाल उत्पादों की एक पंक्ति बनाने के लिए लाया जो सौंदर्य और आत्म-सम्मान के प्रति स्वस्थ दृष्टिकोण को बढ़ावा देता है।

"किशोरावस्था किशोरों के लिए दोनों शारीरिक और भावनात्मक रूप मुश्किल हो सकता है," सुसान शैंड टेस (किशोरों स्किनकेयर प्रणाली दिन) के सह-संस्थापकों में से एक ने कहा। तो शांड, सह-संस्थापक शेरी पो और उनकी बेटियों ने एक ब्रांड बनाया है जो प्रत्येक किशोरी की व्यक्तिगत, व्यक्तिगत सुंदरता का जश्न मनाता है।

यह जानने के लिए कि किशोर क्या चाहते थे और जरूरी थे, शैंड और पो ने सैकड़ों बच्चों और उनकी मां से बात की। आज, 13 से 17 तक लड़कियों द्वारा बनाई गई टेस सलाहकार समूह, और नाम, सुगंध और पैकेजिंग डिज़ाइन से सबकुछ पर सलाह प्रदान करता है।

वे प्राकृतिक फल और पौधों के अर्क, आवश्यक तेलों और विटामिन, शुद्ध स्वर, moisturize और किशोर त्वचा की रक्षा के साथ तैयार की उत्पादों बनाया है। उत्पादों के एलो वेरा जेल, लैवेंडर का तेल और कैमोमाइल के अर्क, हरी चाय, हिबिस्कुस फूल, comfrey, सफेद विलो की छाल, नींबू के छिलके, सेब और स्ट्रॉबेरी के रूप में parabens बिना प्राकृतिक अवयवों के मिश्रण की विशेषता है।

, "दिन-रात" संयोजन त्वचा और त्वचा समस्या और आठ आकार "एक ला कार्टे" उत्पादों के लिए देखभाल किट वहाँ दो का उपयोग करने के लिए आसान कर रहे हैं। कई लड़कियों के लिए, मदद कर सकते हैं का उपयोग करने के लिए आसान का एक सेट आप, आपकी त्वचा की देखभाल खेल स्कूल के लिए वापस के लिए एक महान उपहार बनाने की अच्छी आदत शुरू करते हैं।

उदाहरण के लिए, किट एटिट्यूड के साथ त्वचा मुँहासे से ग्रस्त त्वचा वाले किशोरों के लिए तैयार की जाती है। स्क्रब यह बंद स्ट्राबेरी / जोजोबा चेहरे Cleanser है, यह आपके कॉल ऑरेंज चेहरे टोनर, कोई कैदियों पुदीना ब्लेमिश गंभीर छड़ी, बाहर और के बारे में SPF15 लैवेंडर लोशन तेल के बिना, बिल्कुल सही एक प्रकार की मछली होंठ चमक उपचार स्ट्राबेरी लेने के लिए और अपने पजामा डाल और वेनिला हीलिंग ऑयल-फ्री नाइट क्रीम।

एक क्लासिक में पैक, स्वच्छ, सरल बोतलें और मजेदार ट्यूब, उत्पाद नाम लापरवाह और तरबूज, नींबू, नारंगी और नीले आकाश की रंगीन लहजे, पैकेज भी बढ़ावा देने के लिए के रूप में बयान शामिल हो "अपने हाथ में ले," "सपना करने की हिम्मत, "" जो आप सोचते हैं और "" कभी तय नहीं करते "कहते हैं, दैनिक प्रेरणा प्रदान करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
किशोरों के लिए पेरेंटिंग तकनीकेंकिशोरों के लिए पेरेंटिंग तकनीकें
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
एक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासाएक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासा
किशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करेंकिशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करें
» » एक सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सौंदर्य उत्पादों
© 2022 TonMobis.com