सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ




इसका त्यौहार समय फिर से और इसका मतलब है कि दुनिया भर से महिलाएं इस बात पर जोर दे रही हैं कि बालों और सुंदरता के बिना जरूरी दिखने के लिए कैसे अच्छा दिखना है। यदि आप अपने बालों के सीधा, दैनिक शावर और मेकअप के बिना नहीं जी सकते हैं, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं ताकि आपकी पार्टी के जीवन को थोड़ा आसान बना दिया जा सके।

शावर
बहुत से लोग इस विचार से डरते हैं कि त्यौहार में कोई वर्षा नहीं है, जो वास्तव में पूरी तरह झूठी है, यह जानना तथ्य है कि कहां जाना है। प्रत्येक बड़े त्यौहार में सार्वजनिक शावर होंगे और यदि यह सही समय पर आता है तो यह बहुत अच्छा हो सकता है। सुबह जल्दी पहुंचने का लक्ष्य रखें, गर्म पानी और छोटे कोला के साथ साफ शॉवर के लिए 6:00 बजे सोचें। आप अपने स्टोर के लिए सौर स्नान में भी निवेश कर सकते हैं। यदि आप सार्वजनिक शावर के लिए बहादुर नहीं हैं तो गीले पोंछे त्यौहारों में सबसे अच्छे दोस्त हैं, सुबह में ठंडा होने की भावना के साथ-साथ दिन के दौरान अपने हाथों की सफाई के लिए भी सही हैं।
कुछ "सबसे व्यवहार्य विकल्प के एक बड़े कटोरे या बाल्टी पानी से भरा जा सकता है कि लेने के लायक हो सकता है। तुम भी जब बारिश थोड़ा हैं ज्यादा दिनों में एक त्वरित धोने के बाद बेहतर महसूस करेंगे ` दूर।

बाल
त्यौहारों में बालों के दुविधाओं के बारे में ज्यादा तनाव न करने का प्रयास करें, पहले से ही डॉस तक कुछ हल करें ताकि आप लगातार अपने बालों के साथ खेल न सकें। आप शायद ढीले कर्ल या हेडकार्फ पहन सकते हैं, क्योंकि आपको तब इतना धोने की जरूरत नहीं है। सूखी शैम्पू एक अच्छा विकल्प है यदि आप अपने ढीले बालों को दिखाना चाहते हैं, क्योंकि यह अतिरिक्त वसा को अवशोषित करता है। यदि यह आपके बालों के सीधा से जुड़ा हुआ है, तो कुछ त्यौहारों में वास्तव में क्रीज में पर्दे होते हैं।
ग्रीष्मकालीन टोपी भी एक अच्छा विचार है क्योंकि यह आपके बालों को छुपाएगा और सूर्य को बनाए रखेगा (या बारिश सकारात्मक सोच रही थी)। यदि आप वास्तव में चिंतित हैं कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप बहुत सारे बुलबुले लेते हैं और सौदों के साथ सौदे करते हैं जो आप एक सरल और अभी भी फैशनेबल दिख सकते हैं।
यदि कुछ गैसोलीन के लिए नजर रखने के लिए बालों के लोहे के बिना आप कोई रास्ता नहीं बना सकते हैं। यह सामान्य के रूप में उतना अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप सीधे पोकर व्यसन हैं तो यह खुशी होगी। यदि आप अपने बालों को अधिक बार धोने जा रहे हैं तो थोड़ी सी हवा की छुट्टी लें। सूरज में कुछ दिनों के बाद बाल जल्द ही सूख जाएंगे!

करना
पार्टी की ओर जाने वाली अवधि में एक अच्छी त्वचा देखभाल व्यवस्था दर्ज करें और आप अपने आगमन पर अनुसरण कर सकते हैं। यह एक त्योहार के लिए मेकअप प्रकाश और सरल रखने के लिए, और भारी मेकअप कि towelettes को हटाने या आप ले जाए जाएँगे बिना नहीं हटाया जा सकता से बचने के लिए सबसे अच्छा है। आप एक छोटे से रंग ", एक लिपस्टिक, नेत्र छाया या काम अस्तर चमत्कार जोड़ना चाहते हैं। अनुशंसित त्योहार पनाह, नींव एसपीएफ़, पॉलिश आँखें, आईलाइनर, काजल और होंठ बाम शामिल क्षतिपूर्ति।
चेहरे की सफाई या मेकअप पोंछने के लिए अच्छे पोंछे का एक पैक लेना आवश्यक है! अगर आप रात से मेकअप हटा सकते हैं तो आप सुबह में बहुत उज्ज्वल महसूस करेंगे!

त्वचा देखभाल युक्तियाँ
जब आप त्योहार में हों तो एक अच्छा मॉइस्चराइज़र जरूरी है। त्वचा बहुत जल्दी सूख सकती है, क्योंकि आप हमेशा बाहर रहते हैं। यदि यह धूप होने जा रहा है तो सुनिश्चित करें कि आपके पास सूर्य संरक्षण कारक 15 के साथ एक मॉइस्चराइजर है। यह आपकी त्वचा को स्वस्थ रखेगा और आपको धूप की धड़कन से भी रोक देगा!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहारयूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहार
एक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँएक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँ
बिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसरबिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसर
मुँहासे त्वचा टोन देखभालमुँहासे त्वचा टोन देखभाल
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
जिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहारजिम्मेदार कार्यकाल: पहला बिना शर्त चील त्यौहार
एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!
डेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वादडेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वाद
सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैंसौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं
» » सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com