अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं

अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं

क्या आप अपनी सामान्य शेविंग क्रीम से थक गए हैं? परिवर्तन के लिए इच्छा? क्या आप त्वचा को और अधिक प्राकृतिक और कम परेशान करना चाहते हैं? खैर, हम सामान्य क्रीम के लिए एक विकल्प दिखाने वाले हैं और, और भी, आप आसानी से घर पर ऐसा कर सकते हैं। चूंकि शेविंग ऐसा कुछ है जो आपको अक्सर करना पड़ता है, इसलिए अच्छे उत्पादों की गारंटी के लिए त्वचा का इलाज करने वाले उत्पादों का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि हमारी साइट आपको दिखाने के लिए जा रही है कि अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं।

PresentarInstrucciones
  • किसी भी सुपरमार्केट में बेचे जाने वाले शेविंग क्रीम का एक अच्छा विकल्प प्राकृतिक सामग्री से बना है। यह आपके लिए एक घर का बना नुस्खा है जो आपके स्वयं के शेविंग क्रीम बनाने के लिए है, जिसमें स्वस्थ सामग्री है जिसके लिए आपको घर पर होना आवश्यक है और यह भी बहुत सस्ता है।

  • अपनी खुद की शेविंग क्रीम बहुत सरल और बहुत सस्ता बनाओ। आप देखेंगे कि, कुछ सरल चरणों में, आपके पास प्राकृतिक जहरीले पदार्थों से मुक्त उत्पाद होगा जो न केवल बालों को हटाएगा, बल्कि बिना जलन के त्वचा को हाइड्रेटेड और चिकनाई के बाद चिकनी छोड़ देगा। आपको निम्नलिखित सामग्री की आवश्यकता होगी:

  • जैतून का तेल का एक चम्मच
  • मूंगफली का मक्खन के 3 चम्मच
  • शहद का एक चम्मच
  • 2 चम्मच बेकिंग सोडा
  • तरल साबुन की एक बार के ¼
  • विटामिन ई के 1 कैप्सूल
  • 1 चम्मच कॉस्मेटिक ग्रेड सफेद मिट्टी
  • नीचे, हम आपको दिखाएंगे कि कैसे अपना घर का बना शेविंग क्रीम बनाना है। एक कटोरा लें और मूंगफली का मक्खन डबल बॉयलर में पिघलाएं। एक बार पिघला, गर्मी से हटा दें और इसे पूरी तरह से ठंडा होने से पहले अन्य अवयवों के साथ मिलाएं। अच्छी तरह से मिलाएं ताकि सभी अवयवों को एक साथ मिश्रित किया जा सके, एक चिकनी स्थिरता प्राप्त करने के लिए आवश्यक समय लें। क्रीम के बाद, इसे एक वायुरोधी कंटेनर में स्टोर करें और ठंडा करें।




  • एक बार शेविंग क्रीम ठंडा हो जाने पर, आप इसका उपयोग शुरू कर सकते हैं। शेविंग शुरू करने से पहले, क्षेत्र को अच्छी तरह से धोना सबसे अच्छा है। यह किसी भी अवशेष या पसीने को हटाने के लिए है जो त्वचा को परेशान कर सकता है। इसके बाद, क्रीम लागू करें और क्षेत्र के माध्यम से शीट को ध्यान से ले जाएं। अंत में, उत्पाद को खत्म करने के लिए कुल्ला। क्रीम को कसकर बंद कर दें और कमरे के तापमान पर स्टोर करें।

  • घर पर अपनी शेविंग क्रीम तैयार करते समय इसे बहुत अधिक न करें, क्योंकि यह केवल अधिकतम दो महीनों तक रहता है। ध्यान रखें ताकि यह बंद न हो। इसे छोटे बैचों में करना और साप्ताहिक आधार पर इसका उपयोग करना सबसे अच्छा है।

    आप सही दाढ़ी कैसे प्राप्त करें इस पर हमारे लेख में कुछ और सुझाव उठा सकते हैं। यद्यपि इस शेविंग क्रीम में कई मॉइस्चराइजिंग गुण होते हैं, लेकिन उपयोग के बाद त्वचा को टोन करने के लिए एक अस्थिर लोशन लगाने की भी सिफारिश की जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
प्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करेंप्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करें
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
शेविंग बगल - पागल मत बनो!शेविंग बगल - पागल मत बनो!
एक अच्छी आंख क्रीम की तलाश मेंएक अच्छी आंख क्रीम की तलाश में
जघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँजघन बाल हटाने - शेविंग युक्तियाँ
» » अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com