मेरी गर्भवती कुतिया कैसे करें

मेरी गर्भवती कुतिया कैसे करें

आप अपने पालतू जानवर से प्यार करते हैं और घर पाने के लिए स्पेनिश प्राप्त करते हैं नया सदस्य

या आपको लगता है कि यह आपके कुत्ते या कुत्ते के पिल्लों के लिए समय है। जै ने आदर्श साथी पाया है, लेकिन कहां खाना है? Animales.sitio2.xyz में हम आपको बताते हैं कि आपको क्या जानने की आवश्यकता है अपने कुत्ते से पिल्ले कैसे प्राप्त करें।

  • यदि आपके पास कुतिया है

हम जानते हैं कि कुत्ते और कुतिया के व्यवहार अलग-अलग हैं, और इसका उत्साह वह है जो मुसीबत के क्षण को चिह्नित करेगा। कई पशु चिकित्सकों ने सिफारिश की है कि क्रॉसिंग के बाद किया जाना चाहिए दूसरा उत्साह जानवर का, जब उसका शरीर गर्भावस्था के लिए पर्याप्त "परिपक्व" होता है।

  • जब आप गर्मी में हों तो कैसे जानें

    यदि आप संभोग की योजना बनाना चाहते हैं और इसकी पहचान करना महत्वपूर्ण है गर्मी का क्षण। कुत्ते के जननांग क्षेत्र की सूजन एक स्पष्ट संकेत है, लेकिन हर कोई इसे महसूस नहीं करता है। इसलिए, सबसे अच्छा उपाय पहली गर्मी की तारीख को रिकॉर्ड करना है और जब आप जानते हैं कि दूसरे की तारीख करीब है, तो पशुचिकित्सा लें, कि एक के बाद योनि साइटोलॉजी यह निर्धारित करने में सक्षम होगा कि कुत्ता कब अंडाकार करेगा।

  • एक नियमित यात्रा

    दो कुत्तों को गड़बड़ करने और हर किसी को मिलने के लिए शामिल होने से पहले अच्छी सलाह अग्रिम में अपने पशु चिकित्सक, उनकी स्थिति सौ निर्धारित करने के लिए, यदि आप ठीक से dewormed कर रहे हैं, अच्छा वजन के साथ और यदि कुत्तों के मामले में, उनके भोजन और पर्याप्त रों Ano gestañón बढ़ावा देने के लिए या क्या यह एक पूरक शामिल किया जाना चाहिए।

  • औपचारिक कार्य

    अगर यह तय किया जाता है कि भविष्य का साथी कौन होगा, चलो सीओओ से पहले उनके आवास और उन्हें खेलते हैं और स्पेन, इस औपचारिकता और महत्वपूर्ण बातचीत करने के लिए करता है, तो हम हमेशा FEMEA मौसम संभोग के दौरान पुरुष स्वीकार करता नहीं considerañóel दे। अग्रिम में जानना कर सकते हैं वृद्धि गेस्टोनियल बीफल्स की संभावनाएं।

  • चरित्र का सवाल




    बेशक, दो जानवरों के बीच हमेशा एक अधिक प्रभावशाली और क्षेत्रीय होगा, यह घर ले जाना चाहिए सबसे शांत अपने carátener शांत करने और प्रमुख दृष्टिकोण को कम करने के लिए। एक और अच्छा विचार उन्हें दोनों तटस्थ जगह पर ले जाना था।

  • और अगर ऐसा नहीं हुआ है

    किसी कारण से यदि perraón निषेचित किया गया था, लेकिन दोनों मालिकों एशतोन पिल्लों के लिए उत्सुक, estimañóo पशु inseminating की संभावना के बारे में किसी पशु चिकित्सक से परामर्श करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरी गर्भवती कुतिया बनाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • युक्तियाँ
    आपको कुछ अच्छे सुझाव प्रदान करने के लिए हमेशा इस विषय के बारे में पशुचिकित्सा से पूछना महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते को पहली बार कैसे पार करेंकुत्ते को पहली बार कैसे पार करें
    जब कुत्ते गर्मी में जाते हैंजब कुत्ते गर्मी में जाते हैं
    एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
    बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
    गर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिनगर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिन
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसेगर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
    मूक उत्साह क्या हैमूक उत्साह क्या है
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
    एक गर्भवती कुतिया व्यायाम कर सकते हैं?एक गर्भवती कुतिया व्यायाम कर सकते हैं?
    » » मेरी गर्भवती कुतिया कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com