बिट्स में गर्भावस्था कितनी देर तक है?

बिट्स में गर्भावस्था कितनी देर तक है?
यह संभव है कि यह पहली बार है कि आपके पास कुत्ता है और यह कि एक महिला होने के नाते, "अच्छी आशा की स्थिति" में छोड़ा गया है, या यह वही बात है, जो गर्भवती है। तो सबसे सामान्य बात यह है कि आप यह जानने के बारे में परेशान हैं कि यह कब होने जा रहा है, अगर कुछ करने की ज़रूरत है, आदि।

खैर, यहां से पहली चीज़ जो हम करना चाहते हैं वह आपको आश्वस्त करती है। अभी आपको यह पता होना चाहिए कि, 30-40 दिन तक आप कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगे, न ही आप पाएंगे कि आपके पास पिल्ले होंगे या नहीं। यह संभव है कि उस समय के लिए आप पिल्लों को देखने के लिए एक गूंज बनाने के बारे में सोचें और आपके पशुचिकित्सक आपको बताएंगे कि आपको उन्हें देखने के लिए लगभग अंत में इंतजार करना है क्योंकि वे 15 या 20 दिनों को नहीं देखते हैं।




गर्भावस्था की कुल अवधि 60 दिन (दिन और दिन कम) है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि केवल पिछले 30 दिनों के दौरान आप देखेंगे कि आप वजन हासिल करते हैं, बाकी सामान्य रूप से गुजरेंगे।

फिर प्रसव से पहले दिन, आप अधिक बेचैन रहेंगे और जन्म देने के लिए एक जगह की तलाश करेंगे (जो आपके द्वारा तैयार नहीं किया जा सकता है)। उस दिन आपको समस्याएं होने पर उसे निगरानी करना शुरू करना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्सअपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्स
बीगल मादाएंबीगल मादाएं
मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
बिट्स में उत्साह कैसा हैबिट्स में उत्साह कैसा है
एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
संभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोरसंभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोर
बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
» » बिट्स में गर्भावस्था कितनी देर तक है?
© 2022 TonMobis.com