होगस्टर में पोस्टपर्टम नरभक्षण

आप शायद एक mamГЎ कि उनके crГas या कोई आप contГі कि hГЎmsters जानवरों canГbales हैं comiГі का अनुभव प्राप्त हुआ है, लेकिन यह पूरी तरह सच है क्योंकि स्वाभाविक वृत्ति संकेत दिया और समय आम तौर पर की mayorГa है नहीं है एक मानव त्रुटि के कारण।

कारण mГЎs comГєn कि ​​ओएस ± एक mamГЎ उनके pequeГ खाती है, क्योंकि यह बहुत है करने के लिए bebГ © रों युवा है और उन्हें लाने के लिए पर्याप्त पर्याप्त दूध का उत्पादन या नहीं हो सकता proteГnas , इसलिए, प्रकृति में कुछ भी बर्बाद नहीं होता है, आप उन्हें उन प्रोटीन प्राप्त करने के लिए खाते हैं और भविष्य के जन्म में आप उन्हें अपने बच्चों को उचित रूप से उठा सकते हैं।

अन्य बार, छोटे लोग मर जाते हैं क्योंकि मां नहीं जानता कि उन्हें कैसे भाग लेना है। इसलिए, देखभाल की जानी चाहिए कि एक हम्सटर दो महीने से पहले गर्भवती नहीं हो जाता है।

एक और कारण यह है कि मादा को कोई खतरा महसूस होता है। इसे वास्तविक खतरा नहीं होना चाहिए, लेकिन अगर वह उसे परेशान करता है, तो वह इसे खतरे के रूप में समझ सकती है। कल्पना कीजिए कि आप एक हम्सटर हैं। आप नहीं जानते कि आप अपने पिंजरे में सुरक्षित हैं और आपका देखभाल करने वाला आपके बच्चे पर हमला नहीं करेगा।

आप केवल इतना जानते हैं कि आपको उनकी रक्षा करना है और यदि आप उन्हें सहेज नहीं सकते हैं, तो कम से कम आप अपने आप को अन्य लिटरों को बढ़ाने के लिए खुद को बचाने की कोशिश करते हैं। यही कारण है कि हमें गर्भावस्था, प्रसव और उपवास की पूरी अवधि के दौरान उसे जितना संभव हो उतना परेशान करने की कोशिश करनी चाहिए। शांत होने और घुसपैठ के बिना बहुत महत्वपूर्ण है।

एक और कारण यह है कि युवाओं की एक अलग गंध है। याद रखें कि हैम्स्टर व्यावहारिक रूप से अंधे हैं और कान और गंध से निर्देशित होते हैं।

यदि एक मादा युवाओं में से एक में एक अलग गंध का पता लगाती है, तो वह सोचती है कि वह घुसपैठ करने वाला है जो अपने छोटे बच्चों पर हमला करने आया है। मैं इसे अस्वीकार कर दूंगा या हमला करूँगा और दूसरों की रक्षा के लिए मार डालूंगा।




इसलिए उनके जन्म के कम से कम पंद्रह दिनों तक बच्चों को पकड़ना जरूरी नहीं है। यदि आपको उन्हें लेने की ज़रूरत है, तो लेटेक्स दस्ताने की एक जोड़ी का उपयोग करें।

आप अंतरिक्ष या भोजन की कमी है, तो महिला considerarГЎ podrГЎ को लाने नहीं सभी bebГ © रों, asГ कि mГЎs को mГЎs dГ © biles मारता है मजबूत जीवित रहते हैं। उसे पता नहीं है कि आप सभी खाद्य और अंतरिक्ष वह चाहता है क्योंकि यह देखभालकर्ता darГЎ है। वह सोचती है कि उसके पास जो कुछ है वह उसके पास है और अनुकूलित करने की कोशिश करता है।

यही कारण है कि उनके पास बहुत सारी जगह और भोजन है। इसके अलावा, अगर कोई बच्चा बीमार है, तो उसकी मां जानता है कि वह उसे दूध पिलाने के बाद अपने आप जीवित रहने में सक्षम नहीं होगी।

हैम्स्टर हमेशा कार्य करते हैं जैसे कि वे मैदान में अकेले रहते हैं और यह नहीं जानते कि उनके पास देखभाल करने वाला व्यक्ति है जो उस कुत्ते की देखभाल करेगा जो अकेले नहीं चल सकता या नहीं खा सकता है। मां सोचती है कि वह किसी भी शिकारी के लिए आसान शिकार होगी और इसलिए वह पीड़ित नहीं है और अपने स्वस्थ बच्चों को अधिक पोषण देने में सक्षम नहीं है, यह उसे मार देती है।

यदि यह मृत पैदा हुआ है, तो यह घोंसला साफ रखने और संक्रमण से बचने के लिए भी खाया जाता है।

आम तौर पर, आपको बहुत सावधान रहना होगा कि मां को परेशान न करें, युवाओं को न छूएं और जितना संभव हो उतना खाना और स्थान दें। TambiГ © n proteГnas की अतिरिक्त खुराक के रूप में महिला कुत्ता बिस्कुट, दुबला मांस, अंडे की जर्दी पकाया जाता है और / या सोया स्मूथी देने के लिए और ओएस ± pequeГ के लिए पर्याप्त दूध उत्पन्न कर सकते हैं अच्छा है।

नरभक्षण केवल अस्तित्व के लिए है और वे नहीं जानते कि उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनके देखभाल करने वाले अपनी समस्याओं का समाधान करेंगे, वे बस अपने प्राकृतिक वृत्ति का पालन करते हैं जैसे कि वे स्वतंत्र थे।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पूर्व स्वामित्व वाले पेटी के लिए फ़ीडएक पूर्व स्वामित्व वाले पेटी के लिए फ़ीड
कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहीं?कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहीं?
फ्रेंच पूडल श्रम में हैफ्रेंच पूडल श्रम में है
मेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था हैमेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है
चीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseusचीनी बौने होगस्टर क्रिकट्यूलस griseus
होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?
मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
एक हॉगस्टर का अधिग्रहणएक हॉगस्टर का अधिग्रहण
ज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टरज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टर
गर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टरगर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टर
» » होगस्टर में पोस्टपर्टम नरभक्षण
© 2022 TonMobis.com