क्रोध के लिए हॉगस्टर आनुवंशिक रूप से चुना जाना चाहिए

कभी जब तक कि विश्वसनीय है, एक ही दुकान या ब्रीडर पर एक जोड़ी खरीदना और तुम बताओ कि वे भाई या सौतेले भाई नहीं हैं, क्योंकि अंतःप्रजनन परिणाम विकृतियों के साथ hГЎmsters को समस्याओं genГ © Ticos में पैदा कर सकता है, नहीं, जीवित रहने से बचें या सामान्य से कम रहें, हालांकि सबसे आम यह है कि वे बाँझ निकलते हैं और इसलिए, युवा नस्ल पैदा नहीं कर पाएंगे।

हम के बाद से अक्सर माता-पिता के रंग बदल नहीं है, genГ © tica और कहा कि अच्छी तरह से खरीदने के लिए hГЎmsters के माता-पिता के बारे में सूचित hГЎmsters habrГЎ के रंग के लिए अपने आप को समर्पित करने का इरादा रखते हैं और हम ± Arnos extraГ हैं।

अगर हम नहीं जानते कि माता-पिता कौन थे और हम विशिष्ट रंग प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमें हमेशा अलग-अलग दुकानों या प्रजनकों में 2 जोड़े खरीदना होगा, अगर हमें अच्छी तरह से जाना है तो उन्हें कभी भी संबंधित नहीं होना चाहिए।

एक बार जब वे हैम्स्टर उठाएंगे, तो हम दोनों जोड़ों की संतान में शामिल होंगे और फिर हम अधिक संभावनाओं के साथ संतान के रंगों की गणना कर सकते हैं।

एक सुंदर चेहरे के साथ एक हम्सटर पाने की कोशिश करते समय भौतिक विज्ञानी की पसंद बहुत मायने रखती है, अगर हम भौतिकविदों को देखे बिना जुड़ते हैं और ऐसा होता है कि दोनों के पास एक बहुत ही स्पष्ट नाक है (कुछ ऐसा है जो हैम्स्टर में बहुत अच्छा नहीं दिखता है) तो युवा निश्चित रूप से लंबे समय तक स्नेउट के साथ पैदा होंगे।

यह जानना महत्वपूर्ण है कि कैसे चयन करना है, अच्छे चयन के साथ हम सुंदर रंगों, चेहरों और बहुत अच्छी कोटों की गुणवत्ता के अलावा प्राप्त कर सकते हैं।

कुछ hГЎmsters कभी कभी alimentaciГіn की वजह से, उज्ज्वल mГЎs बाल, asГ कि यह बहुत mГЎs कोट बनाए रखा है हम, अन्य hГЎmsters जो उज्ज्वल है के साथ शामिल होने के लिए क्योंकि शायद crГas कि कोट के साथ nacerГЎn नहीं होगा, या यह मामला हो सकता है कि आधा और आधा पैदा हो।

यह अभी तक वैज्ञानिक रूप से साबित नहीं हुआ है, लेकिन मैं इस निष्कर्ष पर आया हूं कि बालों के प्रकार किस्में नहीं हैं, इस मामले में मैं एंगोरा जीन का उल्लेख करता हूं।




बहुत से लोग लंबे बाल और छोटे बाल के साथ, एंगोरा हैम्स्टर को दो समूहों में विभाजित करते हैं। यह, मेरे दृष्टिकोण से, सही नहीं है। अच्छे हैम्स्टर प्राप्त करने के लिए क्या मायने रखता है, जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया था, चयन।

हम गुणवत्ता अंगोरा जीन बहुत अच्छा नहीं, छोटे बाल के साथ saldrГЎn crГas साथ hГЎmsters चयन करें, और अगर हम एक सामान्य कुछ crГas saldrГЎn साथ छोटे बाल के साथ एक सा लंबे बालों के साथ एक अंगोरा डाल सकते हैं।

यह संक्षेपण प्रभाव वाले जीन के कारण है, इसलिए हैम्स्टर एक मध्यवर्ती बाल आकार के साथ छोड़ देंगे।

तो अगर हम बहुत लंबे बाल (असामान्य) के साथ एंगोरा हैम्स्टर जोड़ते हैं तो हमें जोड़े को बहुत अच्छी तरह से चुनना चाहिए ताकि वे उस गुणवत्ता को बनाए रख सकें।

कई बार हम विभिन्न प्रकार के रंग प्राप्त करते हैं जो अस्तित्व में नहीं है, ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक उत्परिवर्तन है और एक उत्परिवर्तित रंग के अन्य हैम्स्टर के साथ जुड़कर हम नए रंग प्राप्त कर सकते हैं।

प्रत्येक बार जब आप रंगों की अधिक किस्में प्राप्त करते हैं, उदाहरण के लिए, मेरे पास एक हल्का भूरा रंग वाला सोना एंगोरा पांडा हैम्स्टर है, ऐसा इसलिए है क्योंकि पिता बहुत हल्का क्रीम था, अगर वह एक और जानवर प्राप्त कर सकता था इसलिए और इस मादा नस्लों के साथ इसमें शामिल होना निश्चित रूप से इतना स्पष्ट होगा, ताकि हम हर बार भूरा हो जाएंगे जो कुछ हद तक गहन नारंगी के साथ मलाईदार हो जाएगा।

यह किसी भी प्रकार के रंग के साथ हो सकता है, और कम आम के विपरीत रंग होते हैं, उत्परिवर्तन प्राप्त करते हैं, हम प्रामाणिक शानदार रंग किस्मों को प्राप्त कर सकते हैं।

बेशक, रंग की नई किस्मों को प्राप्त करने के लिए, यह कुछ पीढ़ियों लेता और कई प्रजनन समूह होता।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
Agapornis प्रजननAgapornis प्रजनन
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
गोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी हैगोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी है
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएंसंयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएं
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?आपकी बेटियों के पिता पर आपके किस तरह का असर होगा?
बच्चे जो गोद ले सकते हैं?बच्चे जो गोद ले सकते हैं?
» » क्रोध के लिए हॉगस्टर आनुवंशिक रूप से चुना जाना चाहिए
© 2022 TonMobis.com