होम्स्टर में संभोग

हैम्स्टर में प्रजनन सभी प्रजातियों में समान नहीं होता है, सुनहरे बालों को केवल संभोग के लिए एकजुट होना चाहिए, एक बार यौन कार्य खत्म होने के बाद उन्हें फिर से अलग किया जाना चाहिए।

hГЎmsters में बौनों crГas साथ थोड़ी देर के रह सकते हैं, हालांकि मेरा सुझाव है कि वे एक महीने और एक आधा habrГa अलग करने के लिए कर रहे हैं, precauciГіn podrГan द्वारा वजह से एक साथ माताओं और बच्चों, और कहा कि एक गलती हम कभी सफल नहीं होने चाहिए और tambiГ © n है वे लंबे समय तक पर्याप्त होंगे ताकि युवा डरावने न हों।

उनके लिए नकल करने के लिए, जोड़े को एक तटस्थ क्षेत्र में पेश किया जाना चाहिए, यह अनुशंसा की जाती है कि यह शाम या रात में हो। अगर मादा ग्रहणशील है, तो वह अपने शरीर के सामने के हिस्से के साथ कड़ी हो जाएगी, फिर पुरुष कुछ सेकंड के लिए मादा के शीर्ष पर चढ़ जाएगा और धो देगा। फिर वह इस प्रक्रिया को कई बार दोहराएगी।

जब आप देखते हैं कि दोनों में से एक अब जारी रखने में रुचि नहीं दिखाता है, तो आपको प्रत्येक को अपनी संबंधित साइट पर वापस कर देना होगा।

यह प्रक्रिया बीस से तीस मिनट तक चल सकती है। हैम्स्टर में शामिल होने का निर्णय लेने से पहले हमें अन्य चीजों को ध्यान में रखना चाहिए, जैसे आयु और आकार।




डाटा cientГficos fisiolГіgicos संकेत मिलता है कि सोने का hГЎmsters में यौन परिपक्वता 32 42 तक dГas से है, लेकिन अनुभव इन चरणों का पालन पर बहुत अच्छा नहीं किया गया है कुछ महिलाओं 6 सप्ताह अन्य रूप में बड़ा नहीं हैं, और यह उनके द्वारा प्राप्त भोजन के लिए या किसी और चीज के लिए हो, इसलिए यदि हम कुछ हैम्स्टर इकट्ठा करते हैं तो हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि यह महिला गर्भावस्था को सहन करने के लिए शारीरिक रूप से तैयार है।

यदि हम युवा नायकों को एक साथ रखते हैं तो निश्चित रूप से कुछ बच्चे पैदा होंगे और कुछ सामान्य से अधिक खाए जाएंगे, और ऐसा इसलिए है क्योंकि वे अभी तक अपने जीवन के उस चरण से गुजरने के लिए तैयार नहीं हैं।

नर 45 दिनों में युवावस्था तक पहुंचते हैं (70 दिनों में दोस्ताना बेहतर) जीवन के 28 से 31 दिनों के बीच महिलाएं। मादा का एस्ट्रस चक्र 4 दिनों तक रहता है (समय जब यह उपजाऊ होता है)।

TambiГ © n मन में वहन किया जाना चाहिए कि अगर हमारे अलग hГЎmsters में मौजूदा और महिला शामिल हो जाएगा हमेशा पुरुष के राज्य क्षेत्र के पास जाना चाहिए, या tambiГ © n वे तटस्थ हो सकता है दोनों जमीन महिलाओं के लिए आक्रामक mГЎs हैं और मैं निश्चित रूप से इसे अस्वीकार कर दूंगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को पहली बार कैसे पार करेंकुत्ते को पहली बार कैसे पार करें
दो कुत्तों को कैसे अलग किया जाए?दो कुत्तों को कैसे अलग किया जाए?
कुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैंकुत्तों और बिल्लियों के जुनून को जलाने के लिए 17 युक्तियां मिलती हैं
बिल्लियों में संभोगबिल्लियों में संभोग
होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?होगस्टर यौन परिपक्वता कब तक पहुंचता है?
कैनरी का संभोगकैनरी का संभोग
ज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टरज़ुंगरिया फोडोपस सुंगोरस के बौने होगस्टर
हॉगस्टर का विकासहॉगस्टर का विकास
गर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टरगर्भावस्था की प्रक्रिया में हॉगस्टर
ज़ेब्राफिश का प्रजननज़ेब्राफिश का प्रजनन
» » होम्स्टर में संभोग
© 2022 TonMobis.com