कुत्ते के भोजन को कैसे बनाया जाए

कुत्ते के भोजन को कैसे बनाया जाए

जैसे-जैसे कुत्तों ने "मनुष्य का सबसे अच्छा दोस्त" बन गया, उसके आस-पास चिंताएं उसके आसपास बढ़ीं। इस कारण से, वर्तमान में, बाजार में जड़ों को कुत्ते के आकार, आकार और आवश्यकताओं के अनुसार ढूंढना संभव है। लेकिन ऐसा हो सकता है कि आप एक व्यवस्थित करना चाहते हैं अधिक प्राकृतिक भोजन और अपने चार पैर वाले साथी के लिए घर। इस questón में मदद करने के लिए, हमारे पास इस लेख animales.sitio2.xyz तैयार है कुत्ते के लिए खाना कैसे बनाना है . पढ़ना जारी रखें और कुत्ते कैरिबियन कैरिबियन में तैयार हो जाओ!

आप यह जानकर आश्चर्यचकित होंगे कि कुत्ते का खाना जो रसोई मालिकों से रसोई घर से आ रहा है, हमारे बहुत सारे भोजन वर्ष जैसा दिखता है। आदर्श यह है कि प्लेट में शामिल हैं सब्जियां और मांस और वह यह देखने जा रहा है कि कुत्ते को क्या खाना चाहिए।

  • सभी में से सब्जियों प्लाज़ीवियों की सीमित संख्या, सबसे अधिक कुत्ते के भोजन को केवल गाजर, आलू, सेम, पालक या गोभी के पत्तों, फूलगोभी, मटर, अनपेक्षित आलू इत्यादि बनाने के लिए उपयोग किया जाता है।

  • एएस के बारे में मांस , सामान्य रूप से चाटना, फिगोडो और miúlos, कुत्तों के लिए एक महान पोषण मूल्य प्रस्तुत करते हैं, और वे इन opon पसंद है। यह कुक्कुट, सूअर का मांस और मांस के मांस के साथ भी भिन्न हो सकता है, जो बाद में केवल मध्यम होता है।

  • यदि आप चाहें, तो आप एक पका सकते हैं सबसे पूरा पकवान कच्चे फल, चावल, पास्ता और खोल में पके हुए अंडे का एक छोटा सा हिस्सा जोड़ना। यह सुझाव महान आकार के कुत्तों के लिए ऊपर दिया गया है या जो एक भूख भूख पेश करता है।




  • सब्जियों को चॉप करें और मांस से हड्डियों को हटा दें। दोनों प्रचुर मात्रा में पानी में सेंकना और थोड़ा नमक का प्रयोग करें . यदि आप चाहते हैं, तो आप अंतर्निहित की सुविधा के लिए जैतून का एक धागा भी जोड़ सकते हैं और शरीर को सभी गुणों को आत्मसात कर सकते हैं।

  • अगर आप चाहते हैं पास्ता या चावल पकाना तैयार होने के बाद मांस के खाना पकाने के पानी का लाभ उठाएं। भोजन करते समय अपने पिल्ला को भोजन करें गरम ताकि शेर लिंगुआ जलता है और क्योंकि जब सुगंध कुत्ते की गंध के लिए अधिक आकर्षक हो जाता है।

  • यदि आप अपने कुत्ते के लिए घर का बना खाना बनना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि यह सप्ताह में कम से कम एक बार किया जाना चाहिए, एक भोजन जिसमें मछली शामिल है .सामन, हेक, मैकेरल, सार्डिन और कैटफ़िश अच्छे ओपन्स हैं, और यह सभी कांटे को हटाने के लिए कभी नहीं था!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के लिए खाना कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    आप अपने कुत्ते को खिलाने के लिए पके हुए या कच्चे मांस की पेशकश कर सकते हैं, हालांकि आप जानते हैं कि कच्चे मांस में बैक्टीरिया होने के लिए अधिक संवेदनशील है।
  • घर के बने भोजन के समान हिस्से की सेवा करें जो आम तौर पर एक संतुलित भोजन के रूप में कार्य करता है।
  • आप कुत्ते के भोजन को मात्रा में पका सकते हैं और इसे फ्रीज कर सकते हैं-इसे अन्य अवसरों के लिए उपलब्ध कराने का तरीका।
  • चॉकलेट, कॉफी, मूंगफली, प्याज, कच्चे अंडे और नट्स के साथ अपने कुत्ते को कभी न खिलाएं, क्योंकि ये खाद्य पदार्थ आपके कुत्ते के लिए स्वास्थ्य जटिलताओं का कारण बन सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए आहार बारफ या एसीबीए का उदाहरणकुत्तों के लिए आहार बारफ या एसीबीए का उदाहरण
    कुत्तों के लिए सब्जियों के साथ चावलकुत्तों के लिए सब्जियों के साथ चावल
    सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    पकाने की विधि कदम: कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़ तैयार करेंपकाने की विधि कदम: कुत्तों के लिए घर का बना कुकीज़ तैयार करें
    स्वादिष्ट घर का बना कुत्ता बिस्कुट कैसे तैयार करेंस्वादिष्ट घर का बना कुत्ता बिस्कुट कैसे तैयार करें
    कुत्ते के भोजन के प्रकारकुत्ते के भोजन के प्रकार
    मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?
    बिल्लियों के लिए घर का बना कुकीज़ कैसे तैयार करेंबिल्लियों के लिए घर का बना कुकीज़ कैसे तैयार करें
    बिल्लियों के लिए मांस कैसे तैयार करें?बिल्लियों के लिए मांस कैसे तैयार करें?
    » » कुत्ते के भोजन को कैसे बनाया जाए
    © 2022 TonMobis.com