कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन, एक विकल्प जो शक्ति प्राप्त कर रहा है

नस्ल या क्रॉस नस्ल के बावजूद, हमारे प्यारे दोस्तों, विशेष रूप से उनके दांतों की भौतिक विज्ञान को देखते हुए, यह सवाल करना असंभव है कि कुत्तों मूल रूप से मांसाहारी हैं।

इस आधार के बाद बीएआरएफ आहार साल पहले पैदा हुआ था। प्राकृतिक कुत्ते के भोजन की दुनिया में प्रवेश करने वाले लोगों के एक छोटे समूह के रूप में शुरूआत आज उन लोगों के लिए एक दर्शन बन गई है जो अपने कुत्ते के मेनू की तैयारी का आनंद लेते हैं।

बीएआरएफ या एसीबीए आहार क्या है?

कहा जाता है Barf (जैविक रूप से उपयुक्त कच्चे खाद्य) या क्या है एक संतुलित असंसाधित प्राकृतिक खाद्य पदार्थ के आधार पर आहार के साथ हमारे कुत्तों को खिलाने के लिए है की कमी में स्पेनिश ACBA (जैविक रूप से उपयुक्त कच्चे खाद्य)। यह कुत्ते की प्राथमिक उत्पत्ति पर आधारित है, जो अपने पूर्वजों की तरह, भेड़िया प्रकृति में कच्चे भोजन में प्रवेश करती है।

यह कच्चा आहार क्यों है?

प्राकृतिक कुत्ते के भोजन के समर्थकों कि खाना पकाने स्पष्ट सिर्फ पोषक तत्वों है कि हमारे कुत्ते खाने की जरूरत के ज्यादा के साथ, और दूसरे हाथ पर, समय पाचन के लिए आवश्यक बढ़ जाती है, तो कच्चे खाद्य 4 से भिन्न हो सकते हैं 6 घंटे, संसाधित खाद्य पदार्थ 12 या 15 घंटे तक बढ़ाए जाएंगे।

क्या खाद्य पदार्थ और किस मात्रा में?

भोजन सूची विविध है और भावपूर्ण हड्डियों, मांस और मछली, अंग मांस, सब्जियों और फलों के साथ ही कुछ complementoscomo अंडे, अजमोद, तुलसी या टकसाल, लहसुन, जैतून का तेल, additives या ताजा पनीर के बिना प्राकृतिक दही भी शामिल है।

भोजन अनुपात के रूप में थोड़ा भिन्न हो सकते लेकिन मूल रूप से ये हैं: भावपूर्ण हड्डियों, 20% दुबला मांस का 50%, आंत का 5-10% और सब्जियों, अंडे या अन्य की खुराक के 20-25% ।

क्या इसका मतलब यह है कि मेरे कुत्ते को खिलाना बुरा है?

नहीं। बाजार में कच्चे माल और अच्छी गुणवत्ता वाले मांस युक्त उच्च अंत फ़ीड की एक विस्तृत विविधता है। वे भी फ़ीड करते हैं जो खाना पकाने की प्रक्रिया का ख्याल रखता है ताकि यह इष्टतम हो और पोषक तत्व खो जाए। अगर हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने कुत्ते को खिलाएं, तो हमें इसके अवयवों के बारे में सूचना लेबल पढ़ना चाहिए और पशु उपज और आटे से बचना चाहिए।

प्राकृतिक खाद्य के लिए कुत्तों

क्या मैं एक ही समय में फ़ीड और बारफ दे सकता हूं?

यह पता चला है कि फ़ीड के बारे में 12 घंटे का समय लगता है कुत्ते के पेट में पचाने के लिए महत्वपूर्ण है, यदि ऐसा है तो एक दिन आप प्राकृतिक आहार के साथ संयोजित कि लंबे समय से एक उत्पाद और एक अन्य के बीच इंतजार करना चाहिए। इस तरह आप गैस्ट्रिक समस्याओं से बचेंगे।




कभी-कभी मेरे कुत्ते को घर का बना खाना खाने के लिए गलत है?

नहीं। वास्तव में वे इसका आनंद लेंगे, लेकिन जैसा कि हमने पहले बताया था कि हमारे कुत्तों के स्वास्थ्य के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उनके पोषण संबंधी तत्व हमारे जैसा नहीं हैं और ऐसे खाद्य पदार्थ हैं जिन्हें टालना चाहिए।

खाद्य पदार्थ है कि एक कुत्ते के शरीर में उच्च खतरनाक हो सकता है, चॉकलेट, प्याज, कॉफी, शराब, एवोकैडो, अंगूर, मैकाडामिया पागल और xylitol मात्रा में शामिल करने की एक संख्या हैं।

विशेष रूप से हमें अपने कुत्ते की हड्डियों को पकाया नहीं जाना चाहिए क्योंकि वे बहुत आसानी से विभाजित होते हैं।

प्राकृतिक खाद्य पदार्थ पहले ही तैयार और पैक किए गए हैं।

दूसरी तरफ, यह स्पेन में प्राकृतिक डिब्बाबंद कुत्ते के भोजन को हासिल करने के लिए थोड़े समय के लिए संभव है, जिसमें आराम होता है। जैसे ब्रांड यमचीख़ का , Summum या Naku वे प्राकृतिक खाद्य बाजार में अपनी जगह बनाना शुरू करते हैं।

कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन के फायदे और नुकसान।

इस आहार के वकील दावा करते हैं कि कुत्तों को खिलाने वाले कुत्तों में बेहतर समग्र स्वास्थ्य होता है। स्वस्थ दांत, साफ और अच्छी सांस के साथ एक मुंह। वे यह भी सुनिश्चित करते हैं कि कुत्ते एक उज्ज्वल और मजबूत कुत्ते का विकास करें।

लेकिन बिना किसी संदेह के, कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन का सबसे उल्लेखनीय लाभ उत्तेजना और संतुष्टि है जो उन्हें विभिन्न प्रकार के स्वाद और बनावट का आनंद लेने की क्षमता देता है। हमारे लिए, किसी भी जानवर के लिए, खाना एक खुशी है! और इसके लिए मायामो का चेहरा उस गोभी को खाने की कोशिश करने के लिए और नहीं है जिसे वे घर पर भूल गए हैं।

नुकसान के संबंध में, हमें यह समझना होगा कि इसे उच्च स्तर के संगठन की आवश्यकता है। आपको अवगत होना चाहिए कि आपको कौन से खाद्य पदार्थों को खरीदने की ज़रूरत है, मात्रा तैयार करें, राशन को फ्रीज करें और उन्हें पहले से ही पिघलाएं।

अंत में, यदि आप कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन के बारे में कुछ और सीखने में रुचि रखते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इस विषय पर सोशल नेटवर्क में इस आहार के प्रेमियों और ब्लॉग्स के समूह और समूह उपलब्ध हैं। यदि आप पहले से ही अपने कुत्ते के साथ प्राकृतिक आहार का प्रयास करने के लिए निर्धारित हैं, तो मेनके को सरल तरीके से डिजाइन करने के लिए एक बहुत सहज ज्ञान युक्त एप्लिकेशन बारकेफ देखें।

चाहे आप एक बाघ हैं या आपका कुत्ता फ़ीड खाता है, याद रखें कि जब आप हमारे गुडोग देखभाल करने वालों में से एक के साथ जाते हैं तो आपको उसे अपना सामान्य भोजन लेना चाहिए। इस तरह हम यह सुनिश्चित करेंगे कि कुत्ते को अपने आहार में बदलाव नहीं आते हैं जो उन्हें बुरा महसूस कर सकता है।

लाभ उठाओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के लिए आहार acbaकुत्ते के लिए आहार acba
आहार बारफ यह क्या है और इसे कैसे करें?आहार बारफ यह क्या है और इसे कैसे करें?
कुत्तों के लिए आहार बारफ या एसीबीए का उदाहरणकुत्तों के लिए आहार बारफ या एसीबीए का उदाहरण
आहार यमआहार यम
बिल्लियों के लिए कच्चे आहार या बार्फ़ - उदाहरण, लाभ और सलाहबिल्लियों के लिए कच्चे आहार या बार्फ़ - उदाहरण, लाभ और सलाह
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
क्या कुत्ते अंडे खाते हैं?क्या कुत्ते अंडे खाते हैं?
चेकोस्लोवाकियाई भेड़िया को खिलाानाचेकोस्लोवाकियाई भेड़िया को खिलााना
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
» » कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन, एक विकल्प जो शक्ति प्राप्त कर रहा है
© 2022 TonMobis.com