वह जो मेरे कुत्ते को खिलाता है

वह जो मेरे कुत्ते को खिलाता है

सौदे की अच्छी स्थिति , साथ ही साथ हमारे कुत्ते के जीवन की आशा, यह एक सही और संतुलित फ़ीड पर निर्भर करता है। कुत्ता विशेष रूप से मांसाहारी है, क्योंकि मांस एलेम फल, जड़ों, जड़ी बूटी, कीड़े और जड़ी-बूटियों के अवशेष भी खाता है। इस तरह, सभी मूल पोषक तत्व प्राप्त किए गए: प्रोटीन, वसा, विटामिन, खनिज, एंजाइम और फाइबर। फिर animales.sitio2.xyz में, हम आपको कुछ सुझाव देते हैं ताकि आप जान सकें देने के लिए एक अपने कुत्ते को खाओ ताकि यह मजबूत और सौहार्दपूर्ण रहता है।

एक का चयन करें प्राकृतिक भोजन रासायनिक additives के बिना, जैसे संरक्षक, रंगों और कृत्रिम स्वाद, और आप इसे पोषण के साथ पूरा दस्तक देंगे।

  • यदि आप एक चुनते हैं भोजन निर्जलित कुत्ते के लिए हमेशा अपने पालतू जानवर के गुर्दे के कवक को बचाने के लिए, दाग के ढेर में, ताजा वाटरबाथ के बगल में छोड़ दें।

  • कुत्ते की भोजन अलग-अलग होनी चाहिए अपने बेटे (वयस्क या पुराने) की उम्र में मांस और सब्जी सामग्री की सामग्री के लिए। अपने अनुमानित पशु के लिए पर्याप्त आहार स्थापित करने के लिए पशुचिकित्सा से परामर्श करना आवश्यक है।

  • यह बहुत महत्वपूर्ण है भोजन बचाओ देने के लिए . एलिया एम कि, बहुत से मसालेदार भोजन वाले खाद्य पदार्थ उसे सवार कर सकते हैं। Tambiémón उसे देना होगा चॉकलेट क्योंकि वह एलर्जी विकसित कर सकता है और दांतों के लिए हानिकारक हो सकता है। पशु उत्पादों की दुकानों में आपको कुत्तों के लिए व्यवहार मिलेंगे।

  • कुत्ते के भोजन के रूप में हड्डियां अच्छी होती हैं . वे टुकड़ों में तोड़ सकते हैं और चोट या पेट का कारण बन सकते हैं। सबसे अच्छा एक विशेष मास्टिगावेस हड्डियों को खरीदने के लिए है, जो बोवाइन चमड़े से बने होते हैं, ताकि आप rooting के दौरान अपने दांत साफ कर सकें।

  • आपके कुत्ते को उचित रूप से खिलाने के लिए आपको कुछ बुनियादी नियमों पर विचार करना चाहिए:

  • वयस्क कुत्ते चाहिए दिन में दो बार खाते हैं .
  • चलने से लौटने के तुरंत बाद भोजन दें। कुत्तों को खाने के बाद आराम करना पसंद है। यदि आप खाए जाने के तुरंत बाद कुत्तों के साथ खेलते हैं, तो आप अपमान का सामना करने का जोखिम चलाते हैं या।
  • जब भी संभव हो, उसे एक ही समय में भोजन दें।
  • भोजन हमेशा एक ही स्थान पर होना चाहिए और उसी खाद्य कंटेनर का हमेशा उपयोग किया जाना चाहिए।
  • में अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं कुत्ते तोप फ़ीड भोजन की सेवा के तापमान के साथ क्या करना है। ठंडा भोजन देना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे गंभीर पेट की समस्याएं पैदा हो सकती हैं।




  • कंटेनर की स्वच्छता जहां भोजन परोसा जाता है यह भी बहुत महत्वपूर्ण है और कुत्ते खाने पर हर बार आपको गर्म पानी से साफ करना चाहिए। यदि आप अप्रकाशित हैं, तो बैक्टीरिया प्रकट हो सकता है और आपके कुत्ते को संक्रमित कर सकता है।

  • सुनिश्चित करें कि पिल्ला हमेशा ताजा, साफ पानी है: यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वह है हमेशा हाइड्रेटेड मुख्य रूप से veron या।

  • जब आपके कुत्ते के भोजन के बारे में सोचने की बात आती है, तो वह सोचता है कि वर्तमान में आकार, आयु, गतिविधि इत्यादि के मामले में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक बाजार तैयार है। यही कारण है कि यह सिफारिश की जाती है कि आप इस प्रकार के भोजन को उसी समय खरीद लें जब आप इसे घर में तैयार करते हैं, क्योंकि यदि लाइन गुणवत्ता है, तो परिणाम आपके कुत्ते में दीर्घावधि में ध्यान देने योग्य होगा।

  • डिब्बाबंद खाद्य पदार्थ 75% पानी के लिए खाते हैं, इसलिए जब आप 100 ग्राम खरीदते हैं तो आप पानी के लिए 75 का भुगतान करते हैं। ऊर्जा की प्रति इकाई सूखी और बल्कि आर्थिक भोजन, और इसके अलावा और जानवर के दांत के लिए अधिक सडैक्टिको, क्योंकि यह दांतों से टारटर को साफ करने में मदद करता है और मसूड़ों को प्राकृतिक तरीके से मजबूत करता है।

  • ये सुझाव हमारे कुत्ते को खिलाने के लिए बहुत उपयोगी हैं, लेकिन यदि उसके बाद, वह खाने से इंकार कर देता है, तो आप जान सकते हैं कि अगर मेरा कुत्ता खाना चाहता है तो क्या करना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं वह जो मेरे कुत्ते को खिलाता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    फर्थग्लेड, प्राकृतिक भोजनफर्थग्लेड, प्राकृतिक भोजन
    एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
    कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?
    क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्ते के भोजन की संरचनाकुत्ते के भोजन की संरचना
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?
    खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या हैखाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है
    मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?
    बिल्लियों: पर्याप्त पोषणबिल्लियों: पर्याप्त पोषण
    » » वह जो मेरे कुत्ते को खिलाता है
    © 2022 TonMobis.com