कुत्तों के लिए कार्बनिक भोजन

कुत्तों के लिए कार्बनिक भोजन

यदि आप के बारे में जानकारी की तलाश में हैं कुत्तों के लिए पारिस्थितिक भोजन यह है कि आप शायद एक अनुभवी पशु चिकित्सक हैं और आप अपने पालतू जानवरों को एक वैगन आहार से शुरू करने के लिए चाहते हैं।

बेशक, यह ध्यान रखें कि कुत्ता एक पशु प्रोटीन से भरपूर खाद्य पदार्थ की जरूरत है और इसलिए अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य के लिए उच्च गुणवत्ता के भोजन के लिए देखने के लिए क्रोधी नहीं लगती है चाहिए कि है और इसके परिणामस्वरूप कमी है कि एनीमिया में परिणाम भुगतना, द्वारा उदाहरण।

विशेषज्ञ पशु के इस लेख में पता लगाएं कि कुत्तों के लिए कार्बनिक भोजन क्या है और आपको इसे कैसे प्रशासित करना चाहिए।

आप भी रुचि ले सकते हैं: कुत्ते अंडे खा सकते हैं?
सूची

शुरू करने से पहले पता लगाएं

अपने पालतू जानवर के आहार को मूल रूप से बदलने से पहले, आपको अवश्य ही करना चाहिए पशु चिकित्सक के पास जाओ और आपको सूचित करें इस प्रकार के भोजन के लाभ और कमियों के बारे में। ध्यान रखें कि कुत्ते के पास एक नाजुक पेट होता है और आहार में अचानक परिवर्तन से पहले बुरी सांस या दस्त हो सकता है।

पालतू जानवर के आहार में किसी भी बदलाव के साथ, प्रक्रिया धीरे-धीरे होनी चाहिए और हम इसे कम से कम एक सप्ताह तक ले जायेंगे। इस समय हम हमारी सामान्य कुत्ते फ़ीड नए उच्च करने के लिए नए कम की हिस्सेदारी वितरण निश्चित रूप से आप एक 100% जैविक खाद्य लाने के लिए के साथ मिश्रित की पेशकश करेगा।

यदि आप जो खोज रहे हैं वह है घर पर घर का बना आहार बनाओ अपने कुत्ते के लिए आपको पता होना चाहिए कि कुत्तों के लिए कौन से फल और सब्जियां अनुशंसित हैं और उन्हें उन फलों और सब्ज़ियों से अलग कर दें जो आपके कुत्ते के लिए जहरीले हैं।

उत्तरार्द्ध मामले में यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आप मार्गदर्शन करेंगे, जो और है कि कुत्ते नई भोजन को स्वीकार करता है सत्यापित करने के लिए समय-समय पर जांच करने और किसी भी गंभीर विकार ग्रस्त नहीं एक कुत्ते पोषण करने के लिए जाना है।

शुरू करने से पहले पता लगाएं

कुत्तों के लिए जैविक भोजन क्या है?




कुत्ते के लिए वास्तव में पारिस्थितिक भोजन है कि स्वाभाविक रूप से तैयार है और यह रंगों, संरक्षक और additives के उपयोग को खारिज कर देता है . यह भी समझा जाता है कि कार्बनिक आहार को खेतों में रासायनिक पदार्थों या कीटाणुनाशकों के उपयोग के बिना खेती की जाती है।

फिर भी, पहले से तैयार कोई भी पारिस्थितिकीय भोजन कुछ संरक्षकों से 100% मुक्त नहीं होगा, इसी कारण से सबसे प्राकृतिक विकल्प एक आहार होगा जो आप स्वयं बनाते हैं।

कुत्तों के लिए जैविक भोजन क्या है?

कार्बनिक कुत्ता खाना अच्छा है?

कुत्ता जंगल में एक जानवर मुख्य रूप से मांस खिलाती है, हालांकि यह अपने शिकार को जो भी एक कम अनुपात से सब्जियों और अन्य प्राकृतिक खाद्य पदार्थ प्राप्त करता है के मांस के माध्यम से है।

पारिस्थितिक भोजन यदि आप विशेषज्ञ की सलाह का पालन करते हैं तो यह आपके कुत्ते के लिए अच्छा होगा किसी भी मामले में और यह है कि अगर हम उनकी जरूरतों को पूरा करते हैं और हमारे पालतू स्वस्थ हैं तो हम कह सकते हैं कि विभिन्न प्रकार के भोजन अच्छे हैं लेकिन एक-दूसरे से अलग हैं।

याद रखें कि कुत्ते को प्रोटीन का उच्च प्रतिशत प्राप्त करना चाहिए और मकई की सामग्री कम होनी चाहिए क्योंकि यह एक घटक है जो अच्छी तरह से पचता नहीं है।

कार्बनिक कुत्ता खाना अच्छा है?

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए कार्बनिक भोजन , हम अनुशंसा करते हैं कि आप संतुलित आहार के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के आहार में निषिद्ध खाद्य पदार्थों की सूचीअपने कुत्ते के आहार में निषिद्ध खाद्य पदार्थों की सूची
मेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीनमेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीन
वयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनवयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
कदम से कुत्ते के भोजन कदम बदलेंकदम से कुत्ते के भोजन कदम बदलें
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
कुत्ते के बाल के लिए अच्छा खानाकुत्ते के बाल के लिए अच्छा खाना
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
कुत्तों के लिए जई के लाभकुत्तों के लिए जई के लाभ
कुत्ते के भोजन के प्रकारकुत्ते के भोजन के प्रकार
» » कुत्तों के लिए कार्बनिक भोजन
© 2022 TonMobis.com