मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?

मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?

यह सच है कि कभी-कभी हम सोचते हैं कि कुत्तों के लिए सभी संसाधित खाद्य पदार्थों में एक ही गंध है और मैं कहने की हिम्मत करता हूं कि हम शायद ही कभी पढ़ने के लिए मरम्मत करते हैं जो वे बनाते हैं।

यही कारण है कि, अब हम आपको चुनने के तरीके पर कुछ सुझाव देते हैं भोजन हमारे पालतू जानवरों का, ताकि यह इसे पोषित करे और साथ ही एक किस्म भी एकनिष्ठ न हो:

मांस-सब्जी मिश्रण चुनें : इन अवयवों से बने खाद्य पदार्थों की तलाश करें, अनाज, गेहूं और अन्य पूरक से बचें जो आपको नहीं खिलाएंगे। यह आवश्यक है कि कुत्ते में विटामिन और प्रोटीन मांस और सब्जियों में एकीकृत हों।

प्राथमिक मांस प्रोटीन: सुनिश्चित करें कि मांस से व्युत्पन्न प्रोटीन संसाधित भोजन के घटकों की सूची में पहले क्रम में हैं, क्योंकि उनके कल्याण और स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए, मांस उनके आहार में सर्वोपरि है। यही कारण है कि, आदर्श रूप से, भोजन में सामग्री का उच्चतम प्रतिशत इस प्रकार का है।




छोटी अनाज सामग्री: जबकि वे आपके कुत्ते में दीर्घकालिक ऊर्जा का एक अच्छा स्रोत हो सकते हैं, अनाज एक आर्थिक भराव बन गए हैं जो उन्हें भोजन के लिए अच्छा स्वाद और गंध देने की अनुमति देता है, लेकिन वे आपके पालतू जानवर को खिलाने में वास्तव में आवश्यक नहीं हैं । वे कुत्ते में अस्वीकार कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप खाने के लिए कम इच्छाओं.

इन सरल युक्तियों का पालन करके, आप अपने कुत्ते को खिलाने में काफी सुधार कर सकते हैं, साथ ही साथ अपनी जीवन की गुणवत्ता को बोनस दे सकते हैं।

एमी छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर कुत्ते का भोजनलैब्राडोर कुत्ते का भोजन
इन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगेइन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगे
पेट वसा से छुटकारा पाने के लिए कैसेपेट वसा से छुटकारा पाने के लिए कैसे
आहार यमआहार यम
बिल्लियों के लिए कच्चे आहार या बार्फ़ - उदाहरण, लाभ और सलाहबिल्लियों के लिए कच्चे आहार या बार्फ़ - उदाहरण, लाभ और सलाह
कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?
मेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीनमेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीन
क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
कुत्ते के भोजन की संरचनाकुत्ते के भोजन की संरचना
अधिक वजन वाले कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें?अधिक वजन वाले कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें?
» » मैं अपने कुत्ते के लिए खाना कैसे चुनूं?
© 2022 TonMobis.com