मेरे कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें

मेरे कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें

अपने कुत्ते के तोप खिलाओ

एक क्यूई पहलू को उपेक्षित किया जाना चाहिए ताकि जानवर के पास एक सौहार्दपूर्ण और संतुलित जीवन हो। आपको चाहिए भोजन का चयन करें उसकी आयु और आकार के आधार पर उनके अनुमानित पशु का। आपके कुत्ते द्वारा प्रदान किए जाने वाले भोजन का प्रकार और इसकी सामग्री यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है कि फ़ीड में सभी पोषक तत्वों की आवश्यकताएं शामिल हों। यदि आप अपने पिल्ला के खाने के बारे में चिंतित हैं और आप जानना चाहते हैं अपने कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें ठीक है, animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ते रहें और हम जो सुझाव देते हैं उसे खोजें।

  • गीले भोजन या सूखे भोजन?

सबसे अधिक प्रश्नों में से एक जब हमें अपने कुत्ते का खाना चुनना होता है: टिन या रूट ? डिब्बाबंद भोजन आहार और सूखे सूखे से मेल खाता है। इसके अलावा, अर्ध-सीमित भोजन होता है, जिसमें मध्यवर्ती मात्रा में नमी होती है, कुत्तों के लिए केवल हैमबर्गर या मांस के टुकड़े होते हैं। इस तथ्य के बावजूद कि आहार हमारे कुत्ते के लिए अधिक भूख लगी है, डिब्बे बहुत अधिक वसा है कि जड़ सूखी और हमारे जानवर में मोटापे का कारण बन सकती है। यही कारण है कि मैं केवल अपने कुत्ते के आहार को डिब्बे पर रखने की सिफारिश की सिफारिश करता हूं। सबसे उपयुक्त है एक रूट के साथ कुत्ते को खिलाओ já वह सभी पोषक तत्वों और प्रोटीन है कि हमारे पशु की जरूरत है और क्योंकि चबाने और खाने को पीसने, दांत पर बैक्टीरियल पट्टिका की शुरुआत में देर मौखिक स्वच्छता को बढ़ावा देता है। हालांकि, हमारे कुत्ते के दांतों को ब्रश करने की सिफारिश की जाती है। यदि वह थोड़ी देर में सही व्यायाम करता है, तो वह अर्द्ध तैयार भोजन के साथ मिश्रण कर सकता है।

गीले भोजन या सूखे भोजन?
  • मेरे कुत्ते के भोजन का चयन करें

    सूखे आहार के भीतर, एक है जड़ों की महान विविधता

    आपके कुत्ते के पहले महीने बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि उन्होंने अपने सभी विकास और विकास को चिह्नित किया है। यह मामला है, पिल्ले के मामले में, आपको एक चुनना होगा संतुलित भोजन इसमें शामिल हैं:

  • की विविधता पोषक तत्व और प्रोटीन।
  • महान ऊर्जा एकाग्रता।
  • मुचा रेशा निहित और आसानी से रियास और परजीवी से बैक्टिया को निष्कासित करने के लिए और मॉर्न और स्तन दूध के माध्यम से उसे पास कर दिया।
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि पिल्ला का खाना अपने बचाव को प्रोत्साहित करें किसी भी खतरनाक नुकसान, जैसे कि कैनाइन लैपरवोविरस लेने से बचने के लिए। आम तौर पर, पिल्ले के लिए उपयुक्त है यह बहुत छोटी गेंदों के रूप में आता है। जीवन के पहले 2 महीनों के दौरान, भोजन की कुचल को सुविधाजनक बनाने के लिए पानी की जड़ को कम करने की सिफारिश की जाती है। थोड़ा सा छोटा, यह रूट को पूरी तरह सूखा देना शुरू कर देता है। वह कभी भी पिल्ला को अपना खाना नहीं देता क्योंकि वह अपने जीव को बदलता है।

  • मेरे वयस्क कुत्ते का खाना चुनें

    जीवन के एक वर्ष से, आपका कुत्ता वयस्क है और उसे अपनी नाक बदलने के लिए खाना चाहिए। याद रखें कि कुत्तों, मुख्य रूप से, मांसाहारी जानवर हैं, और यही कारण है कि हमें चाहिए अतिरिक्त अनाज से बचें जानवर की रेखा में। अनाज अक्सर उच्च गुणवत्ता वाले जड़ों के पर्याय बन जाते हैं। इसलिए, अपने कुत्ते के भोजन की सामग्री पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि:

  • उसी समय, मैंने मक्का, कॉर्नमील, सोयाबीन या गेहूं की गणना नहीं की, क्योंकि कुत्ते इस प्रकार के भोजन को पच सकते हैं और इसके अलावा, एलर्जी का कारण बन सकता है।
  • ओएनएन में रासायनिक संरक्षक या additives, जैसे बीएचए, बीएचटी या प्रोपिलीन गैलेट शामिल हैं।
  • भोजन की पाचन क्षमता सुनिश्चित करने के लिए रूट प्रोटीन स्रोत अत्यंत महत्वपूर्ण है। मछली और मांस भोजन का मुख्य स्रोत होना चाहिए।
  • इसमें विटामिन ई, सी और ओमेगा -3 शामिल हैं, क्योंकि वे कुत्तों के लिए बहुत सद्दावी हैं।
  • कार्बोहाइड्रेट का स्रोत चावल, जई या खमीर है।
  • गतिविधि की दर से, यह अनुशंसा की जाती है कि कम से कम वसा हो।
  • फाइबर, फल, जौ, ग्लूकोसामाइन और कॉन्ड्रोइटिन है।
  • और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी अवयव मानव उपभोग (मानव-ग्रिल) के लिए उपयुक्त हैं।
  • कुत्ते की जड़ के अवयवों को स्पष्ट और स्पष्ट तरीके से लिखा जाना चाहिए, चिकन, गाय या मेमने के ताजे मांस की तरह, जितना अधिक प्राकृतिक और सौदावे वे बेहतर होते हैं। कई ब्रांड खाद्य स्रोतों के व्युत्पन्न का उपयोग करते हैं, जैसे कि चिकन आटा, आपके कुत्ते के भोजन के लिए कुछ भी अनुशंसित नहीं है।

  • अपने कुत्ते के भोजन को इसके आकार के आधार पर चुनें




    जब वह उससे खाना चुनने की बात आती है तो कुत्ते के आकार में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका होती है। विशाल आकार के कुत्तों सोबर्नर्डो या डोगू अलेमन की तरह, उन्हें छोटे लोगों की तुलना में अधिक ऊर्जावान मूल्य की आवश्यकता होती है। उनका विकास और विकास छोटे बच्चों की तुलना में काफी लंबा और धीमा है, और इसलिए, उनका भोजन उनके विकास के अनुसार होना चाहिए। वयस्क वयस्क कुत्तों उन्हें अपनी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बहुत पाचन और उच्च कैलोरी सामग्री की आवश्यकता होती है। आपके आहार में विटामिन ई और सी आवश्यक हैं। फॉस्फोरस, इसके शीर्ष पर, एक घटक है जो न्यूनतम मात्रा में दिखाई देना चाहिए।

    छोटे कुत्तों उन्हें एक प्रकार के क्रोकेट की आवश्यकता होती है जो वे चबाते हैं और इससे बैक्टीरियल प्लेक को खत्म कर दिया जाएगा, क्योंकि केवल एक टार्टार होने की संभावना है। मोटापे से बचने के लिए, वसा की मात्रा न्यूनतम होनी चाहिए। उनके पास पाचन विकारों का सामना करने की प्रवृत्ति है, इसलिए फाइबर, फल, जई, ग्लूकोसामाइन और चोंड्रोइटिन, जो आपके छोटे कुत्ते के भोजन में कमी नहीं हो सकती है।

  • सुझाव और सिफारिशें

    हमारे कुत्ते की जड़ें चुनते समय हमें एक महत्वपूर्ण पहलू को ध्यान में रखना चाहिए। मानव खाद्य सुविधा में किया गया था (मानव-ग्रिल)। कई ब्रांड मनुष्यों के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ कुत्तों के तोप का निर्माण करते हैं, जैसे हड्डियों, व्हिस्केरा, पंख इत्यादि। मानव खाद्य सुविधाओं से यह सुनिश्चित होता है कि संयंत्र स्वच्छता आवश्यकताओं का अनुपालन करता है, और यह कि मानव सामग्री के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री भी उपयुक्त है।

    हमारे पशु के भोजन की गुणवत्ता और बहुत महत्वपूर्ण है अगर हम चाहते हैं कि वह एक सौहार्दपूर्ण और संतुलित जीवन प्राप्त करे। इसलिए, इन संकेतों पर विचार करें। खाना चुनना भी बहुत महत्वपूर्ण है ताकि वह ठीक से खा सके और हमारे कुत्ते को खाने वाले भोजन की मात्रा।

    सुझाव और सिफारिशें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    किसी भी तरह से, अपने कुत्ते को अपने भोजन, या तो पिल्ला या वयस्क के साथ खिलाएं, क्योंकि यह आपके शरीर को बदल सकता है और यहां तक ​​कि खाद्य विषाक्तता भी पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    लैब्राडोर कुत्ते का भोजनलैब्राडोर कुत्ते का भोजन
    अपने पालतू जानवर के लिए संतुलित भोजन का ख्याल कैसे रखें?अपने पालतू जानवर के लिए संतुलित भोजन का ख्याल कैसे रखें?
    पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
    एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
    कदम से कुत्ते के भोजन कदम बदलेंकदम से कुत्ते के भोजन कदम बदलें
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मकमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मक
    कुत्ते के भोजन के प्रकारकुत्ते के भोजन के प्रकार
    हमारे कुत्ते को खिलाानाहमारे कुत्ते को खिलााना
    खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या हैखाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है
    » » मेरे कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com