एक किसान को प्रशिक्षित कैसे करें

एक किसान को प्रशिक्षित कैसे करें

प्रशिक्षण के लिए तकनीकों का एक सेट शामिल हैं कुत्ते को अधिक आज्ञाकारी बनाओ , शिक्षित और अनुशासित। अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करना हमेशा एक अच्छा विचार है, क्योंकि यह आपके आदेश पर किया जाएगा, इस प्रकार घर के अंदर और बाहर दोनों बुरे व्यवहार से परहेज करेगा। तब प्रशिक्षण शुरू करने के लिए सबसे अच्छी उम्र पहले महीनों में क्योंकि इससे पहले कि आप हवा खाते हैं, तेज़ी से आपका कुत्ता कमांड सीखेंगे और पूरे जीवन में जारी रहेगा। आप इस लेख में कुत्ते को प्रशिक्षित करने के बारे में कई सुझावों से परामर्श कर सकते हैं, लेकिन यदि आप एक किसान के लिए विशिष्ट सलाह की तलाश में हैं, तो इस लेख को animal.site2.xyz पर पढ़ना जारी रखें जिसमें हम बात करते हैं एक किसान को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे.

सबसे पहले, ध्यान रखें कि मैं एक बहुत अच्छा कुत्ता बनाउंगा, शुरुआत में, आदेशों को मजाक के रूप में समझ जाएगा। हालांकि, इस लाइन के कुत्ते भी आज्ञाकारी हैं और इसलिए, साथ ही अभ्यास, दृढ़ता और धैर्य , आप अपने किसान को सफलतापूर्वक प्रशिक्षित करने में सक्षम होंगे।

  • अपने कुत्ते को पढ़ाने से शुरू करो बैठो आदेश यह सबसे सरल है। वॉयस और कमांड के नरम लेकिन फर्म टोन का प्रयोग करें "महसूस करें!" कई बार, एक संकेत जो इस एनोन को पहचानता है (उदाहरण के लिए, चॉन को इंगित करता है)।

  • शुरुआत में कुत्ता समझ जाएगा, इसलिए यह आवश्यक होगा कि आप इसे पीछे की ओर दबाकर बैठे मुद्रा में रखें, यह दिखाएं कि यह "महसूस करें" के साथ है। कुत्ते के साथ खुद को जोड़ने के लिए अपने कुत्ते को कुछ समय दें और प्रक्रिया को कई बार दोहराएं, और उसने कठिनाई के बिना इसके साथ पालन किया। जब कुत्ता मानने के लिए खाता है, इनाम एक कुकी, एक आकर्षण या तारीफ के साथ।

  • वॉयसेंसिया के आवाज़ या रिसॉर्ट के उच्च स्वर का उपयोग करना बेकार है अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए, क्योंकि वह उसमें डर को बढ़ावा देगा, और इसका उद्देश्य मालिक और कुत्ते के बीच ऊन को मजबूत करना है और वह इसे पैक के नेता के रूप में देखता है। कुत्तों ने स्वचालित रूप से अभ्यास किया है और तुरंत प्रभावित होने पर आदेशों को आदेश देना एक अच्छा विचार होगा। उदाहरण के लिए: आपका कुत्ता झूठ बोल रहा है, आप उसके करीब आते हैं, और वह कहता है: "ईचा!" तब प्रशंसा

  • चूंकि लैब्राडर्स दौड़ना पसंद करते हैं, इसलिए उनके लिए सीखना बहुत मजेदार होगा इकट्ठा / खोज करने के लिए आदेश . बस "ले लो!" ऑर्डर करते समय बस एक साधारण गेंद या खिलौना खरीदें और अपने कुत्ते की नदी में कुछ मीटर खेलें। या "खोज!" यह वस्तु को खोजने के लिए जाएगा, और você आपको "यहां!" क्या, डाउनलोड और आदेश लाने के लिए जोर देना चाहिए। जबकि वह chóo की ओर बढ़ रहा था। कई अवसरों और इनाम-ओ पर इसे विफल करें।




  • उस क्षण का लाभ उठाते हुए जब पिल्ला खिलौना वापस करने में सक्षम होने के लिए खुद को बांधने के लिए जाती है, तो आप उसे सिखा सकते हैं झूठ बोलने के लिए आदेश . उस उद्देश्य के लिए, चॉन और ऑर्डर "ईचन!" की दिशा में खिलौना पकड़े हुए एक आंदोलन, उस खिलौने के करीब होगा और डाउनलोड करेगा। फिर आप खिलौने के साथ उत्तेजित करने, उसे फिर से घूमने की कोशिश कर सकते हैं।

  • यह महत्वपूर्ण है कि इन आदेशों को प्रतिदिन दोहराएं कुछ मिनट के लिए, अपने कुत्ते की याददाश्त को उत्तेजित करने के लिए। Faía बिना किसी विकृति के एक शांत स्थान और हमेशा भोजन के समय से पहले इनाम, या entopractic आदेशों के सभी बिंदु तैयार किया है, ताकि उचित भोजन एक इनाम के रूप में समझा जा सके।

  • यदि आपके कुत्ते, दूसरी तरफ, इसमें शामिल होना चाहिए वह शिक्षित करता है ताकि वह घर को नष्ट कर दे गलत जगह पर, आपको उस समय उसे याद रखना चाहिए जब यह हो रहा है, ताकि वह गलत व्यवहार को किसी चीज़ से जोड़ सके। गुस्से में रुख अपनाकर और मजबूती से "नॉन!" कहकर इसे विफल करें या "बुरा लड़का!", फिर व्यवहार से रोकने के लिए जगह से हटा दें और इसे कुछ मिनटों के लिए अनदेखा करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक किसान को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    अपने कुत्ते को चलाकर शुरू करें, फिर 2 महीने की उम्र में। उस समय आदेशों को उसके साथ कुछ करना मुश्किल होगा, लेकिन यह आदत आपको बाद में पालन करने के लिए उपयोग की जाती है।
  • अन्य लैब्राडोर मालिकों से बात करना और यह समझना उपयोगी होगा कि वे आपके कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए किस चाल का उपयोग करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेशअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 बुनियादी आदेश
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    एक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँएक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँ
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएं
    मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
    एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
    » » एक किसान को प्रशिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com