मार्सेल घर की तलाश में है

समय-समय पर, जीवन कई लोगों को अपने वफादार मित्र से अलग होना पड़ता है, भले ही वे नहीं चाहते हैं।

यह हमारे दोस्त मार्सेल का मामला है, जो गुडोग में एक बहुत अच्छा कुत्ता है उसका मालिक एक परिवार ढूंढना चाहता है जो उसे प्यार करता हो और वह हर समय समर्पण करता है जब वह समर्पित नहीं हो सकता है।

चूंकि हम मार्सेल के बहुत शौकीन हैं, हम जल्द ही आपको एक परिवार खोजने में मदद करने जा रहे हैं। क्या आप हमारी मदद करते हैं?

मार्सेल चतुर्थ

मार्सेल

मार्सेल सर्वनाम Marsel, अंतिम अक्षर पर accentuated। इसे 2011 में सिर्फ डेढ़ जीवन के साथ अपनाया गया था।

उनकी मां एक पॉडेन्का थी, और उनके पिता को नहीं पता था, लेकिन संभव है कि वह जैक रसेल थे, क्योंकि उनके शरीर और उनके चरित्र की वजह से।

मार्सेल को अपनी मां और भाइयों के साथ ट्रेन पटरियों पर छोड़ दिया गया था। मार्सेल तीन भाइयों का सबसे रोना था!

लेकिन मार्सेल बड़ा हुआ, और वह बहुत बुद्धिमान और अभिव्यक्तिपूर्ण आंखों के साथ एक बहुत ही सुन्दर, चंचल 11 किलोग्राम कुत्ता बन गया।

मार्सेल II

जब मार्सेल छह महीने का था, तो उसने अपने भोजन और खिलौनों के साथ कुछ स्वामित्व वाले व्यवहार विकसित करना शुरू किया, लेकिन उनके परिवार ने एक प्रशिक्षक और व्यवहार संशोधन विशेषज्ञ को किराए पर लिया और मार्सेल ने बहुत सुधार किया।

अब यह एक संतुलित कुत्ता है, कुछ मेनिया (हर किसी की तरह) के साथ, लेकिन यदि आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं तो ले जाने में बहुत आसान है।

हाल के महीनों में वह अपने मालिक और गुडोग के देखभाल करने वालों के माता-पिता की देखभाल में रहा है, इसलिए उसका मालिक बच्चे के लिए स्थिरता चाहता है।

मार्सेल अपने ठेठ lapdog नहीं है, आप तो यह है कि acaricies- माइम के अपने क्षणों है गोद अप करने के लिए नहीं कर रहे हैं: वह क्या गले लगाने के लिए खड़ा है और इस तरह 15 मिनट फेंक सकते हैं और आप उत्साही पाने के लिए जब आप करने के लिए मिल घर, स्ट्रोक होने के लिए पेट डाल दिया। हालांकि, उन्होंने जब उनकी गेंद और बुरे यह संभाला, कि, brushing, स्नान, आदि का विषय है लाता छुआ जा करने के लिए पसंद नहीं है

किसी भी मामले में, उनके प्रशिक्षकों के साथ अनुबंध कुत्ते से जीवन के लिए जुड़ा हुआ है, यानी, यदि यह अपने मालिक को बदलता है, तो इसका उपयोग बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के किया जा सकता है, क्योंकि यह पहले से ही चुकाया गया है।

मार्सेल लगभग तीन साल पुराना है और वह अभी भी बहुत ही चंचल है, जैसे पिल्ला: वह गेंद को फेंकना, अपनी गुड़िया के साथ खेलना पसंद करता है। वह चलना पसंद करता है, उसे कहीं भी ले जाएं (पार्क, समुद्र तट, छतों, सलाखों, अन्य लोगों के घर, कहीं भी)।




वह अकेले या अन्य कुत्तों के साथ, आपके साथ दौड़ना पसंद करता है। यदि आप इसे सही जगह पर जाने देते हैं, तो यह कुछ दौड़ होगी जो आप हँसेंगे।

वह कार में भी अच्छा व्यवहार करता है। आह! और उसका आखिरी जुनून नदी या समुद्र में स्नान करना है!

मार्सेल वी

वह सड़क पर चिपकने और उन्हें तोड़ना पसंद करता है। यदि आप नहीं चाहते हैं कि मैं इसे करूँ, तो आप "ड्रॉप" कहें और उन्हें तुरंत छोड़ दें।

इसके अलावा हाथ ( "हाथ") हिला, चुंबन ( "किस") देते हैं, बैठते हैं ( "बैठो") बैठे हैं जिनमें अभी भी ( "स्टे"), आता है जब आप आदेश ( "यहाँ"), आदि में जाना जाता है

घर पर कोई युद्ध नहीं है। यह आमतौर पर छाल नहीं होता है, यह चीजों को तोड़ता नहीं है, यह साफ है, इत्यादि।

वह पेशाब को बहुत अच्छी तरह से रखता है, उसने कभी घर पर ऐसा नहीं किया है क्योंकि उसने सीखा है, अब भी वह अकेले कई घंटे बिताता है।

वह अन्य कुत्तों के साथ काफी मिलनसार है। वह विनम्र होने और उनके साथ खेलने के लिए जाता है, हालांकि अगर वे उससे बड़े हैं या प्रमुख पुरुष हैं तो वह घबरा सकता है। महिलाओं, पिल्ले और उसके जैसे चंचल कुत्तों के साथ, आमतौर पर कोई समस्या नहीं होती है और उनके पास बहुत अच्छा समय होता है।

वह पीछा करने के लिए प्यार करता है, वह उसके साथ खेलने के लिए बकवास के अपने सभी प्रदर्शन करता है, आदि।

बेशक, मार्सेल टीका, डिवार्मिंग इत्यादि से संबंधित सब कुछ पर अद्यतित है।

कृत्रिम रूप से बालों को घुंघराला करना

मार्सेल के लिए आदर्श मालिक प्रोफ़ाइल वह है जो निश्चित रूप से कुत्तों को बहुत पसंद करता है, उसके साथ चीजें, आउटिंग और गतिविधियों को करना चाहता है, और मार्सेल को समझने के लिए चरित्र और धैर्य का थोड़ा सा हिस्सा है। वहां से, उसे प्यार करना बहुत आसान है।

"मुझे यह पसंद है।"

इस प्रकार मार्सेल के मालिक के शब्द, उसके दिल के सभी दर्द के साथ।

आपको लगता है मार्सेल अपने जीवन का एक टुकड़ा पूरा कर सकते हैं और अपने परिवार के एक और चले तो आप [email protected] को एक ईमेल भेज या हमें फोन कर सकते हैं: 91 546 51 25।

धन्यवाद!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिडहॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड
मेरे कुत्ते को परेशान है और ज्यादा नहीं खाते हैंमेरे कुत्ते को परेशान है और ज्यादा नहीं खाते हैं
पग अपना संतुलन खो देता हैपग अपना संतुलन खो देता है
बिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीमबिल्ली रेक्स कॉर्निश क्रीम
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
क्लिकर के साथ प्रशिक्षणक्लिकर के साथ प्रशिक्षण
सड़क जानवरों की मदद करेंसड़क जानवरों की मदद करें
कैचोरो के अपने भाई बहनों के साथ असामान्य व्यवहार हैकैचोरो के अपने भाई बहनों के साथ असामान्य व्यवहार है
रोको, परिवार में से एक।रोको, परिवार में से एक।
Schnauzer अपने स्वयं के कवक के साथSchnauzer अपने स्वयं के कवक के साथ
» » मार्सेल घर की तलाश में है
© 2022 TonMobis.com