सुनिश्चित करें कि आपका पालतू ठीक है! पता लगाएं कि आपकी मूल देखभाल क्या है

कल्याण
मुख्य देखभाल

अपने पालतू जानवर को अच्छा महसूस करने के लिए इसे रोजाना चलना है, इसके साथ आप अन्य जानवरों के साथ सोसाइज कर सकते हैं, इसलिए दिन में लगभग 3 चलना ठीक और बेहतर होगा यदि आप उन्हें लंबे समय तक चलते हैं।

बिल्लियों कुत्तों से बहुत अलग हैं, वे अपना पूरा समय घर पर बिता सकते हैं, उन्हें सड़क पर चलना या व्यायाम करना जरूरी नहीं है, यह पूरे दिन खेलने के लिए एक मजेदार माहौल बनाए रखने के लिए पर्याप्त है।

शिक्षा

सबसे महत्वपूर्ण देखभाल में से एक शिक्षित और मल इकट्ठा किया जा रहा है, दोनों कुत्ते बिल्ली की तरह रेत में है, क्योंकि रेत समय-समय पर परिवर्तन करना होगा सड़क पर करता है,, बिल्लियों बहुत ईमानदार जानवर हैं और अगर उन्हें लगता है कि रेत में खराब गंध आपके घर भर में कहर बरबाद कर देगी। आपकी बिल्ली के साथ एक और देखभाल होनी चाहिए, जब भी आवश्यक हो, नाखूनों को काटना है, इसलिए उन्हें फर्नीचर या कपड़ों पर फाइल करने की आवश्यकता नहीं होगी।

स्नान

हर 15 दिनों में कुत्ते को स्नान करना जरूरी नहीं है, अगर आप इसे रोजाना कंघी करते हैं तो यह साफ रहेगा और आपको केवल हर महीने इसे स्नान करने की आवश्यकता होगी, इसके साथ आप खोपड़ी से तेल को हटाने से बचेंगे। बिल्ली के लिए एक प्रश्न के साथ यदि वह स्वस्थ है और घर नहीं छोड़ता है तो आपको उसे स्नान करने की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन हर 2 महीने में वह पानी और अन्य लोगों के लिए उपयोग किया जाता है।

खिला

यदि आप एक पिल्ला हैं, तो आपको दिन में 3 भागों में खाना राशन करना होगा, वयस्क के रूप में यह दिन में दो या एक बार पर्याप्त होगा। कुत्तों के विपरीत बिल्लियों को पता है कि उनके भोजन को कैसे राशन करना है, इसलिए आपको इसे अपने निपटारे में रखना चाहिए। हमेशा याद रखें कि ताजा पानी दोनों के लिए उपलब्ध है।




यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं तो आप एक आदर्श मालिक होंगे और आपकी बिल्ली या कुत्ता वास्तव में आभारी होंगे।

प्यार देने और हर समय आनंद लेने के लिए मत भूलना, इस तरह आपके पालतू जानवर उसके आस-पास के लोगों के साथ पूर्ण और आरामदायक महसूस करेंगे। और यदि घर पर बच्चे बहुत बेहतर हैं, तो दोनों पालतू जानवर बच्चों के लिए आकर्षित होते हैं, और उनमें से जीवन का प्रभार लेने की जिम्मेदारी उत्पन्न होती है।

एक अंतिम बिंदु के रूप में, जब, आप अपना स्थान और एक पालतू जानवर के अपने समय पर विचार कर रहा है कि आप कितना देने के लिए कि peludito, हो याद महत्वपूर्ण बात यह सबसे अच्छा खिलौने और सबसे बड़ी घर होने नहीं कर रहा है के लिए तैयार प्यार करता हूँ, क्या वास्तव में मायने रखती है आपके दिल की जगह।

जोहाना मार्सेल बेडॉयया
मानव संसाधन सहायक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
बिल्लियों कैसे चलते हैं?बिल्लियों कैसे चलते हैं?
क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
क्या मैं अपनी बिल्ली चल सकता हूँ?क्या मैं अपनी बिल्ली चल सकता हूँ?
Abyssinian बिल्ली की मूल देखभालAbyssinian बिल्ली की मूल देखभाल
» » सुनिश्चित करें कि आपका पालतू ठीक है! पता लगाएं कि आपकी मूल देखभाल क्या है
© 2022 TonMobis.com