बिल्ली के द्वीप का इतिहास

उत्पत्ति का नाम

बिल्ली द्वीप शायद समुद्री डाकू आर्थर कैट का नाम है। यह 18 वीं शताब्दी समुद्री डाकू शायद अपने खजाने को छिपाने के लिए द्वीप पर कई बार आया था। एक वैकल्पिक सिद्धांत बताता है कि द्वीप पर 18 वीं शताब्दी के अंग्रेजी बसने वालों ने बड़ी संख्या में भटक बिल्लियों से आश्चर्यचकित होकर, जो पिछले स्पेनिश खोजकर्ताओं के रहने वाले लोगों के वंशज हैं। कुछ लोग यह भी कहते हैं कि ऊपर से देखे जाने पर द्वीप एक बिल्ली की तरह दिखता है।

भूगोल

बिल्ली द्वीप छोटा है और इसकी आबादी 2,000 से कम लोगों की है। द्वीप पर केवल कुछ ही शहर हैं, जिनमें से सबसे बड़ा आर्थर, ऑरेंज क्रीक और पोर्ट होवे है। पूरा द्वीप थोड़ा सा है `और यह एक हुक के रूप में केवल 48 मील लंबा और 2 से 4 मील है।


कोलंबो और बिल्ली द्वीप

बिल्ली द्वीप नई दुनिया में क्रिस्टोफर कोलंबस के पहले लैंडिंग बिंदु के लिए एक उम्मीदवार है। यद्यपि यह भेद अन्य द्वीपों पर आधारित है, सैन साल्वाडोर द्वीप के पूर्व नामों में से एक था। वर्षों से, नाम बदल गया है और इस क्षेत्र के अन्य द्वीप नाम का उपयोग करते हैं, लेकिन कनेक्शन कोलंबस में बना रहा।

समझौता


इतिहासकार मानते हैं कि बिल्ली द्वीप के मूल निवासी अरावक जनजाति के सदस्य थे। कैट द्वीप 15 वीं और 16 वीं शताब्दी में स्पेनिश द्वारा पता लगाया गया था, वहाँ था 18 वीं सदी के अंत में 1783 में जब तक इस द्वीप पर व्यापक स्थायी यूरोपीय उपनिवेशों की स्थापना, नए सदस्य राज्यों में ब्रिटिश वफादारों के एक समूह पहुंचे और निर्माण किया है पृथ्वी पर कपास इनमें से अधिकांश वृक्षारोपण, जो जल्द ही विफल हो गए, जिससे मस्तिष्क, मकई, आलू और अनानास की भुजाओं से अनानास की खेती हुई।

आर्किटेक्चर

बस्तियों के इतिहास के लिए धन्यवाद, बिल्ली द्वीप खंडहर में कई इमारतों है। दासों के दोनों घर और घर पूरे द्वीप में रहते हैं, जो ज्यादातर बाद में कस्बों और गांवों से घिरे या घिरे होते हैं। द्वीप पर एक ऐतिहासिक स्थल डेवॉक्स हवेली है, जिसे 18 वीं शताब्दी के अंत में आर्मडा एंड्रयू डेवॉक्स के कप्तान ने बनाया था, जिन्होंने स्पेनियों से नासाउ को वापस लाया था। बिल्ली द्वीप पर सबसे ऊंचा बिंदु, और वास्तव में बहामा में सबसे ऊंचा बिंदु, माउंट है। Auvergne। इस पर्वत के शीर्ष पर चैपल से 206 मीटर, मध्ययुगीन मठ की याद ताजा और 1 9 3 9 में पिता जेरोम हॉक्स द्वारा निर्मित किया गया था।

प्रसिद्ध द्वीपसमूह

कैट द्वीप के सबसे प्रसिद्ध पूर्व निवासी अभिनेता Sidney Poitier, जो स्यूदाद आर्थर में 1927 कैट द्वीप में द्वीप पर पैदा हुआ था संगीतकार के जन्मस्थान बहामा, एक्जुमा, टोनी मैके जल्दी में पैदा हुआ था भी है 1940 बिल्ली द्वीप बहामा के लिए अपने संगीत के योगदान के लिए जाना जाता है, और बहामा के स्वदेशी संगीत के घर के रूप द्वीप की मान्यता के कई गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्तिन्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैंऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैं
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
गैलापागोस जानवरगैलापागोस जानवर
विलुप्त जानवर: डोडोविलुप्त जानवर: डोडो
द्वीप पर एलेक्सेंड्रे सेल्किर्क कैसे बच गयाद्वीप पर एलेक्सेंड्रे सेल्किर्क कैसे बच गया
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
नारियल केकड़ा कहाँ रहता है?नारियल केकड़ा कहाँ रहता है?
स्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियांस्प्रिंग ब्रेक के दौरान जॉर्जिया में बच्चों के लिए गतिविधियां
हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?हवाई में सबसे अच्छा समय साल का क्या समय है?
» » बिल्ली के द्वीप का इतिहास
© 2022 TonMobis.com