अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें

शुभंकर
हमारे जानवरों और पालतू जानवरों को समर्पित इस जगह पर आपका स्वागत है। आज हम सभी नायक को एक विशेष रूप से बिल्ली के समान, विशेष रूप से देना चाहते हैं। हम इसके बारे में बात करते हैं बिल्लियों.
किसने कभी छोटे बिल्ली के बच्चे के साथ खेला नहीं है? किसने अपने बिल्ली का बच्चा ऊन की एक स्कीन का पालन करने या लालटेन के प्रकाश प्रतिबिंब का पालन करने में मजा नहीं किया है? बहुत मनोरंजक, सच है।

बिल्ली के इस प्रजाति के इतिहास में इतिहास है, उनके पूर्वजों को देवताओं माना जाता था, लेकिन आजकल वे हमारे जीवन का हिस्सा हैं जो निविदा के रूप में माना जाता है पालतू जानवर.
एक महान विविधता है बिल्लियों. आपकी देखभाल के बारे में और जानना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होना चाहिए। यही कारण है कि आज का लेख बिल्लियों की मुख्य देखभाल के लिए इस विषय के प्रति समर्पित होगा।
परसबेर बिल्लियों की मुख्य देखभाल क्या है उनके कारण जानना चाहिए कि यह उनकी देखभाल के लिए विशेषताओं को जानने के लिए इस पर निर्भर करता है। हालांकि, और आम बिल्ली नस्ल को ध्यान में रखते हुए, यह इंगित करना संभव है कि सबसे महत्वपूर्ण देखभाल में से एक प्यार और समर्पण है। केवल यहां से हम अन्य विषयों का वर्णन करना शुरू कर सकते हैं।
Cabeseñalar कि सभी जानवर शरीर के विभिन्न हिस्सों को चाट अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता प्रदर्शन करते हैं। अगर हम उन्हें छोटे से पानी से उपयोग करते हैं तो हम उन्हें बड़े पैमाने पर स्नान कर सकते हैं।
पालतू जानवर
पत्तेदार फर के साथ Haygatos। इस नस्ल को बाल हटाने के लिए ब्रश किया जाना चाहिए और अपने ठोड़ी पर फंसे भोजन को साफ करना चाहिए।
बाल के बिना बिल्लियों भी हैं। पशु चिकित्सक ठंड अवधि में किसी भी कपड़ों का उपयोग न करने की सलाह देते हैं, विचार यह है कि वे अपने तापमान को नियंत्रित कर सकते हैं - हालांकि, ऐसे समय होते हैं जब हमें विपरीत करना चाहिए, कि चरम कम तापमान में हमारे खराब परिणाम हो सकते हैं शुभंकर.
दूसरी तरफ, हमें अपनी बिल्ली के दिनचर्या और स्थान पर विशेष ध्यान देना होगा। यह प्रजातियां आमतौर पर बहुत उत्सुक और बहुत स्वतंत्र होती हैं, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारे घर को समय के लिए झीलों द्वारा उपेक्षित किया जाता है।




अगर हम हमारी पर्याप्त देखभाल करते हैं बिल्लियों हमें उन्हें दिन में तीन या चार बार खिलाना होगा। समान रूप से पोलोकोसिडो के यकृत जैसे अधिक पोषक तत्वों के साथ खाद्य पदार्थों का निगमन आदर्श है.
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
प्रोफाइल: सोमाली बिल्लीप्रोफाइल: सोमाली बिल्ली
प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
एक अल्बिनो बिल्ली की देखभालएक अल्बिनो बिल्ली की देखभाल
बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
Abyssinian बिल्ली की मूल देखभालAbyssinian बिल्ली की मूल देखभाल
स्फिंक्स बिल्लीस्फिंक्स बिल्ली
कॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्लीकॉर्टज़र और सजावट के लिए उसका प्यार, उसकी बिल्ली
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
एक मोन्गल बिल्ली होने के फायदेएक मोन्गल बिल्ली होने के फायदे
» » अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
© 2022 TonMobis.com