बिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती

ВїAmorosos?

बिल्लियों स्व-पर्याप्त जानवर हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने "मालिकों" के साथ स्नेह के रिश्ते को बनाए रखने में असमर्थ हैं। बेशक, वे अपने प्यार को कुत्तों के अलग तरीके से व्यक्त करते हैं, क्योंकि वे अलग हैं।

कुत्ते स्नेह के अपने शो में दिखाए जाते हैं, छाल दौड़ते हैं, चाटना करते हैं- इसके विपरीत बिल्ली और उसके स्नेह दिखाने के लिए रबड़।

AГєn जब वहाँ कोई सबूत नहीं है कि बिल्लियों कर सकते हैं "प्रेम" उसी तरह से है कि मनुष्य बहुत सामाजिक प्राणी हैं जो लगातार अपने dueГ ± या की तलाश और स्नेह और cariГ ओ ± के प्रदर्शनों के साथ जवाब है। कुछ परिवार के एक विशिष्ट सदस्य के बहुत करीब हो जाते हैं, जो अपने समय का एक बड़ा हिस्सा समर्पित करते हैं।

बहुत से लोग दुःख से मर जाते हैं जब उनके "मालिक" विदेशों में या अन्य शहरों में अध्ययन करने जा रहे हैं और कुछ जब उनके मालिक की मृत्यु हो जाती है।




लेकिन कुत्ते और अन्य पालतू जानवरों के विपरीत, बिल्ली कभी नहीं "संपत्ति" लेकिन mГЎs को लगता है कि इस ± ERO साझा करने के लिए आवास एक compaГ है, और के लिए रहने का इस तरह से चुना गया है अच्छी तरह से serГa सही विचार किया जाना चाहिए पारस्परिक लाभ

किसी को भी जो बिल्लियों के साथ algГєn संपर्क किया गया है, conocerГЎ निश्चित रूप से कोई है जो जानता है cuГЎndo अपने dueГ ± या घर आ जाएगा, या आप दरवाजा छोड़ने के लिए खोल सकते हैं, खिड़की खरोंच में जाने के लिए, या इसी तरह चीजें हैं जो यह लगता उपस्थिति एक महान बुद्धि की, और यहां तक ​​कि एक विशेष प्रकार की विशेष अंतर्ज्ञान भी।

दरअसल, महान बुद्धि का संकेत सावधानी बरतता है - अन्य जानवर यह निर्धारित करने के लिए चालाक नहीं हैं कि कहां और कब खतरे हो सकते हैं।

ВїTraicioneros?

बिल्लियों अविश्वसनीय जानवर हैं जो पहले स्थान पर स्वीकार नहीं करते हैं कि एक अजनबी उनके पास आ जाता है और अपने क्षेत्र पर हमला करता है, बिल्ली में जीतने में समय और सम्मान लगता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
बिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियोंबिल्लियों के बारे में 5 आम गलतियों
सबसे प्यारी बिल्ली नस्लोंसबसे प्यारी बिल्ली नस्लों
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
एक बिल्ली को अपनाने के 5 कारणएक बिल्ली को अपनाने के 5 कारण
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता हैआपको सबसे ज्यादा कुत्ते या बिल्ली से कौन प्यार करता है
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
» » बिल्लियों: प्यार या विश्वासघाती
© 2022 TonMobis.com