एक एलिसन पतंग के साथ, यह आकाश में अपने जानवरों को याद करता है

यह सफेद और अपराधी था, क्योंकि एलिसन ने इसका वर्णन किया "और जब भी हमने दरवाजा खोला तो वह सड़क से बच निकला," उन्होंने आगे कहा। उसका नाम पुल्गसो था और उसका पहला पालतू जानवर था।

एलिसन 7 साल का है, टोमी नाम की एक बिल्ली, उसके मृत पालतू जानवरों और पतंग के बारे में बात करने की शांति जहां उन्होंने उन्हें सभी चित्रित किया। उनके पास यादों का निर्दोषता और निर्दोषता भी है जहां वह उन्हें अभी भी देख सकते हैं।

4 साल की उम्र में उनका पहला पालतू जानवर था और उसके बाद 5 और आए। Canela घोड़ी गहरी उदासी है कि उसे Pulgoso को छोड़ने के बाद reanimated था: "वह काट नहीं था, सिर्फ छाल और एक बहुत छाल जब यह था क्योंकि वे पिस्सू परेशान कर रहे थे। मैं अभी भी उससे प्यार करता हूं लेकिन वह मर गया क्योंकि उसे सड़क बहुत पसंद आया, "वह कहता है।

जिस दिन वह मर गया, पुल्गसो इतनी तेजी से भाग गया कि वे उसे रोक नहीं सके। दादी सड़क के सामने वाले दरवाजे को बंद करने के लिए भूल गईं, इसलिए कोई बाधा नहीं थी जिससे उसे छोड़ने से रोका। वह इतना उत्सुक था कि वह उस कार से बच नहीं सके जो उसके ऊपर दौड़ गया था और अपना जीवन समाप्त कर दिया था।

-और दालचीनी?
-दालचीनी भूरे रंग की स्पष्टता थी ... श्यामला। मैं हर सप्ताहांत में घुस गया, हम सबसे अच्छे दोस्त थे।
-अब और नहीं?
-नहीं। क्योंकि वह मर गया था और जब वह मर जाता है तो किसी के साथ दोस्त रहना बहुत मुश्किल होता है।

एलिसन पेडरेगल में अपनी मां के साथ रहता है, शहर के उत्तर-पश्चिम में मेडेलिन के कम्यून 6। एक बच्चे के रूप में, उसने चॉकलेट आइसक्रीम, गुलाबी रंग और, ज़ाहिर है, जानवरों में रुचि दिखाई। उनके पसंदीदा कुत्तों और बिल्लियों हैं।

दालचीनी के बाद, गुड़िया और सपने देखने वाले। "एक गुड़िया एक दिन उसका पेट चोट लगी, तो हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए और कहा कि यह सही नहीं था। उन्होंने उसे एक रगड़ में डाल दिया, उसने अपनी आँखें बंद कर दी और सो गई, "एलिसन कहते हैं।

गुड़िया की मृत्यु एक कीट जहर की वजह से हुई जो एलिसन के घर के तल पर लगाया गया था।

( यह भी पढ़ें:  लूसियो को पत्र, ग्रे हेयर की मेरी गेंद जो समय से पहले चली गई थी)।





मेडेलिन के विजुअल आर्ट्स नेटवर्क में, प्रत्येक बच्चा एक ब्रह्मांड है

5 महीने पहले Alisson दृश्य कला नेटवर्क, मेडेलिन के मेयर कि कम्यून और शहर के जिलों में 18 से 7 वर्ष से बच्चों और युवाओं के लिए रचनात्मक प्रयोगशालाओं प्रदान करता है के नागरिक संस्कृति सचिवालय के एक कार्यक्रम में आती है।

के दौरान प्रयोगशाला प्रतिभागियों कल्पना कर सकते हैं, बना सकते हैं और अपने स्वयं के विचारों के माध्यम से वास्तविकता का निर्माण, परियोजनाओं है कि गठबंधन कला, वास्तुकला, नृत्य, संगीत, पाक, प्रौद्योगिकी, पारिस्थितिकी, भौतिक विज्ञान, डिजाइन, फोटोग्राफी और ज्ञान के अन्य क्षेत्रों को विकसित करने के।

विजुअल आर्ट्स नेटवर्क में उपयोग की जाने वाली शैक्षणिक पद्धति का उद्देश्य प्रतिभागियों को सामग्री को बदलने, उन्हें बदलने और अंततः अपने पर्यावरण को बदलने के लिए अपनी शक्ति के बारे में जागरूक होना है।

पेपर ट्रेन लाइब्रेरी प्रतिभागियों में आयोजित प्रयोगशालाओं में से एक में पतंग बनाते हैं। प्रत्येक बच्चे ने उन्हें सजाने का रास्ता चुना। एलिसन ने उसे एक खरगोश, दो कुत्तों और एक बिल्ली पर चित्रित किया, "मेरे जानवर जो मर गए हैं, इसलिए मुझे याद है।"

वर्तमान में एलिसन के पास टोनी नाम की बिल्ली है। उसने उसे सड़क से उठाया और तब से वह उसका ख्याल रखता है।

-टोनी शर्मीली है और फर्नीचर या दीपक के नीचे छिपा हुआ है। मेरे चचेरे भाई उसे उड़ान भरने के लिए दीवार के खिलाफ फेंकना पसंद आया।
-और उड़ रहा है?
-नहीं, क्योंकि मेरी बिल्ली को इस विचार को भी नहीं पता था। केवल सिर और पेटीस को पंप कर दिया गया था।

"मैंने अपने चचेरे भाई से कहा कि हमें जानवरों को अपने विचारों को बताना चाहिए ताकि उन्हें चोट पहुंच न सके।"

मूल पाठ: रोसा मारिया पेरेज़ रिवास।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता और उसके मालिककुत्ता और उसके मालिक
कुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगाकुत्ता हमेशा हमारे पीछे दरवाजे से गुज़र जाएगा
पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"
सड़क मानचित्रसड़क मानचित्र
एक बिल्ली ने मुझे बाहों में काट दिया है और यह सड़क से हैएक बिल्ली ने मुझे बाहों में काट दिया है और यह सड़क से है
पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
Atrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता हैAtrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता है
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
» » एक एलिसन पतंग के साथ, यह आकाश में अपने जानवरों को याद करता है
© 2022 TonMobis.com