एक सियामी बिल्ली की विशेषताएं क्या हैं

एक सियामी बिल्ली की विशेषताएं क्या हैं

सियामी बिल्ली

मौजूद सबसे आम रेलों में से एक है, हालांकि यह कोई भी रिया है। आंखों का रंग और इस प्रकार की बिल्ली के बाल राइया के सबूत हैं, लेकिन कुछ लक्षण और लक्षण हैं जो उन्हें परिभाषित कर सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैंयह एक सियामी बिल्ली की विशेषताओं है. इस तरह, आपके इतिहास, व्यवहार और विशेष आवश्यकताओं को जानने के लिए आपके पास पर्याप्त जानकारी होगी।

  • स्रोत

सियामीज़ बिल्ली की उत्पत्ति इसकी उत्पत्ति में हुई है थाईलैंड . वास्तव में, इन बिल्लियों के उस देश के राजाओं के अंतिम संस्कार में विशेष भूमिका थी, क्योंकि उन्हें अपनी कब्र में रखा गया था और बाद में, उन्हें इस उद्देश्य के लिए बनाए गए छिद्र से निकलना पड़ा, ताकि यह माना जा सके कि जानवर ने एकत्र किया है मृत राजा की भावना।

अन्य जातियों की तुलना में सड़क में कम दिलचस्पी रखते हुए, उनके भौतिकविदों ने उन्हें एक लाया carátener रहस्यमय और साथ ही कुछ हद तक disconcerting। तो, आश्चर्यचकित रहें यदि आपको सियामी बिल्लियों के मालिक मिलते हैं, जिन्हें अपने पालतू जानवरों पर गर्व है, यह बताते हुए कि यह एक आम जानवर है।

  • शारीरिक विशेषताओं

    सियामी बिल्ली एक है मध्यम आकार . उसका शरीर आमतौर पर लंबा होता है और उसके पैर भी होते हैं। हालांकि, सामने की तुलना में पीछे की ओर केवल पीछे है। एक लंबी पूंछ के साथ, यह टिप के साथ चलता है के रूप में यह narrows।

    इसी प्रकार, इसकी यह फिट है यह शरीर के उस हिस्से के साथ प्रोपोनेंट में बहुत बड़े कान के साथ दौर है। सियामी बिल्लियों के सबसे प्रभावशाली आंखों की आंखें, ताकि यह राइया हमेशा इसके रूप में गहरे नीले रंग से पहचाना जा सके। छोटा, बहुत चिकनी बनावट।

    शारीरिक विशेषताओं
  • व्यक्तित्व




    यदि आप शांति की तलाश करते हैं, तो सबसे अच्छा एक सियामी बिल्ली है . वे घबराहट बिल्लियों हैं, जो उनके चारों ओर की गतिविधियों और गतिविधियों को बर्बाद करने के लिए बहुत समझदार हैं। हालांकि वे मजाकिया हो सकते हैं, उनका व्यक्तित्व है ईर्ष्या और, सामान्य रूप से, मांग कर रहे हैं। उसका घुटने वाला मेव उसे घबराहट में पहचानता है या।

  • जरूरत और देखभाल

    जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, इस बिल्ली की कैटवॉक इंद्रियां इसे पीड़ित करने के लिए बहुत प्रवण बनाती हैं मानसिक विकार . सामान्य रूप से, इसे अत्यधिक देखभाल की आवश्यकता होती है। केवल साप्ताहिक ब्रश करेगा और प्रोटीन के आधार पर एक काफी मांसाहारी आहार बनाएगा। अपने गले की स्थिति का ख्याल रखें, क्योंकि अगर इसमें गंदगी या बचे हुए होते हैं तो यह बहुत सक्रिय है कि यह वह है जो इसमें खाना चाहता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक सियामी बिल्ली की विशेषताएं क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सियाम बिल्ली © एससियाम बिल्ली © एस
    एक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता हैएक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता है
    मेरी सियामी बिल्ली में खांसी हैमेरी सियामी बिल्ली में खांसी है
    दस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्लीदस्त और रक्तस्राव के साथ सियामी बिल्ली
    बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
    सियामी बिल्ली को खिलाानासियामी बिल्ली को खिलााना
    सियामी बिल्लियों के प्रकारसियामी बिल्लियों के प्रकार
    प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
    एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?
    प्रोफाइल: सियामी बिल्लीप्रोफाइल: सियामी बिल्ली
    » » एक सियामी बिल्ली की विशेषताएं क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com