एलपी को एल्बम सीडी में कैसे परिवर्तित करें


शिक्षा

एम्पलीफायर के पीछे टर्नटेबल रंग ऑडियो आउटपुट कनेक्टर और ऑडियो इनपुट जैक को स्टीरियो केबल के प्रत्येक छोर पर सफेद और लाल प्लग डालें।

स्टीरियो जैक और जैक एम्पलीफायर से वाई-एडाप्टर से दूसरी आउटपुट केबल कनेक्ट करें, और उसके बाद एडाप्टर को कंप्यूटर टॉवर के पीछे आरसीए रिकॉर्डिंग जैक से कनेक्ट करें। इस उद्देश्य के लिए वाई एडाप्टर का एक छोटा प्लग है। लैपटॉप पर रिकॉर्डिंग के लिए कनेक्टर आमतौर पर बाएं किनारे पर होता है।

कंप्यूटर चालू करें और आइकन या प्रोग्राम के नाम पर क्लिक करके रिकॉर्डिंग सॉफ्टवेयर शुरू करें। एक रिकॉर्डिंग प्रोजेक्ट के लिए सॉफ़्टवेयर कॉन्फ़िगर करें, फ़ाइल टैब पर क्लिक करें या "बटन, सॉफ़्टवेयर के आधार पर, और फिर" नया "हाइलाइट करें। "

ध्वनि जांच के लिए टर्नटेबल पर एक एलपी डिस्क डालें। रिकॉर्ड के लिए हाथ को कम करने, प्लेबैक शुरू करें, फिर एम्पलीफायर के वॉल्यूम नियंत्रण समायोजित करें। सॉफ़्टवेयर में ऑडियो स्तर नियंत्रण पर माउस बटन पर क्लिक करके रखें। बटन को एक दिशा में खींचें या दूसरे सिग्नल को बढ़ाता या घटाता है, जो कंप्यूटर स्क्रीन पर ऊपर और नीचे की लाइनों की एक श्रृंखला के रूप में प्रदर्शित होता है। स्क्रीन की सीमा में केंद्रीय चोटी लाइनों का स्तर निर्धारित करें। यदि स्तर बहुत अधिक है, तो ध्वनि ध्वनि काट दिया जाता है। यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो सॉफ़्टवेयर किसी भी सिग्नल को रिकॉर्ड करने में सक्षम नहीं हो सकता है।




फ़ाइल पुन: प्रारंभ करें और फिर रिकॉर्ड बटन पर क्लिक करें "सॉफ्टवेयर। जब डिस्क प्लेबैक बंद कर दिया जाता है, रोकें बटन क्लिक करें" और नई रिकॉर्डिंग बचाने के लिए, एक बार फिर से करने के लिए फ़ाइल टैब पर क्लिक करें या " हाइलाइट करें "के रूप में सहेजें। "एक फ़ाइल आकार के विकल्प और एक अंतरिक्ष एल्बम की प्रति का नाम लिखने के लिए खोलता है। स्वरूपण विकल्प में, सहेजें क्लिक करें WAV के रूप में" और के नीचे स्थित बटन सहेजें "क्लिक करें स्क्रीन

अपने कंप्यूटर की सीडी ट्रे खोलें और अंदर और बंद एक खाली डिस्क डालें। सॉफ्टवेयर सीडी रिकॉर्डिंग शुरू करने के लिए एक पल प्रतीक्षा करें। माइक्रोसॉफ्ट विंडोज मीडिया प्लेयर के साथ कंप्यूटर पर यह आमतौर पर स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा। मैक पर, ऐप्पल आईट्यून्स एप्लिकेशन लॉन्च करेगा। यदि मीडिया प्लेयर प्रारंभ नहीं होता है, तो स्टार्ट बटन "मंडप या स्क्रीन के निचले बाएं हिस्से पर," सभी प्रोग्राम चुनें और "मीडिया प्लेयर पर एक खोजक का उपयोग करें" बटन पर क्लिक करें "एप्लिकेशन का चयन करने के लिए" , "फिर iTunes पर एक बार क्लिक करें।

"आईट्यून्स या रिकॉर्ड टैब पर" रिकॉर्ड प्लेयर पर क्लिक करें "मीडिया प्लेयर। दोनों स्क्रीन के ऊपरी दाएं हिस्से में हैं। मैक पर, आईट्यून्स पर क्लिक करें "एलपी एल्बम संग्रहीत फ़ाइल का पता लगाने के लिए आयात करें, फ़ाइल को हाइलाइट करें और आयात पर क्लिक करें।" "मीडिया प्लेयर में, स्क्रीन पर बाईं ओर मेरा संगीत फ़ोल्डर खोलें, फिर एक बार क्लिक करके, और फिर सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें और फ़ाइल पर बाएं माउस बटन पर क्लिक करके रखें। स्क्रीन के दाईं ओर क्षेत्र।

फ़ाइलों को एक सीडी में कॉपी करना शुरू करने के लिए सॉफ़्टवेयर पैकेज में स्क्रीन के शीर्ष पर "रिकॉर्ड" बटन पर क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
टर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंटर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
मैं टेप को मई से सीडी में कैसे परिवर्तित कर सकता हूं?मैं टेप को मई से सीडी में कैसे परिवर्तित कर सकता हूं?
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
माइक्रोकैसेट डिजिटल संगीत फ़ाइलों को कैसे परिवर्तित करेंमाइक्रोकैसेट डिजिटल संगीत फ़ाइलों को कैसे परिवर्तित करें
DIY हेडफोन एम्पलीफायरDIY हेडफोन एम्पलीफायर
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
एक साथ दो subwoofers कैसे बचेंएक साथ दो subwoofers कैसे बचें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
सीडी में एलपी या कैसेट को स्थानांतरित करने के लिए कैसे करेंसीडी में एलपी या कैसेट को स्थानांतरित करने के लिए कैसे करें
» » एलपी को एल्बम सीडी में कैसे परिवर्तित करें
© 2022 TonMobis.com