चुंगुनगो, समुद्र ओटर

चुंगुनगो, समुद्री ओटर या मस्तेलिडे: इन प्रजातियों को "चिनचिम एन", "गेटो डे मार", "ओटर ऑफ मैगलेन्स", "हूलाक" का नाम भी मिलता है।

CaracterГsticas

80 से 9 0 सेमी तक बढ़ाया शरीर। पूंछ (35 सेमी) सहित लंबा। छोटे सिर और वापस वस्तुतः flattened। छोटे पैरों, उंगलियों के साथ एक व्यापक झिल्ली से जुड़े हुए हैं और वक्र और हार्ड नाखूनों में समाप्त होते हैं। इसमें दो कोट होते हैं: जिसमें लंबे बाल (1 सेमी) होते हैं, शरीर के ऊपरी हिस्से पर पीले रंग के काले भूरे रंग के होते हैं, और छोटे और अच्छे बाल के दूसरे फर होते हैं जो भूरे रंग के भूरे रंग के होते हैं। पेट में पीठ और हल्के से हल्का। युवा रंग में लगभग काले हैं। उनके vibrissae लंबे और भरपूर हैं।

DistribuciГіn

तारापाक (आई) से टिएरा डेल फुएगो (बारहवीं) तक। यहां उपस्थित पूर्ववर्ती लोग CONAF (1 9 83) और कास्टिला द्वारा किए गए अवलोकनों से हैं बहामोंडेस (1 9 7 9)।




BiologГa

यह प्रजातियां चट्टानी समुद्री तट पर रहती हैं जहां इसे समुद्र से आश्रय और भोजन मिलता है। यह उत्तरी प्रशांत (एनहाइड्रा लुट्रिस) के केंद्र के साथ एकमात्र ओटर है, जो समुद्री पर्यावरण के निवास स्थान के रूप में है।

तट के चट्टानों में इस प्रजाति को जटिल गैलरी के रूप में प्राकृतिक गुहा मिलती है जो शरण के रूप में काम करती है। हालांकि, वे अपना अधिकांश समय समुद्र में बिताते हैं। पानी से बाहर अपने सिर के साथ बहुत जल्दी तैरें और डाइव करें जो 15 से 45 सेकंड के बीच रहता है। यह अपने शिकार के साथ अपने शिकार को पकड़ता है, उन्हें आम तौर पर पानी, विशेष रूप से मछली, मॉलस्क और क्रस्टेसियन में अपनी पीठ पर तैरने के लिए। इस पृष्ठीय स्थिति में आप लहरों से खुद को ले जाने से आराम कर सकते हैं या सो सकते हैं। जब पानी से बाहर निकलता है, तो यह चट्टानों पर चढ़ता है जहां यह अपने पंख को सावधानी से साफ करता है। यह चट्टानों और घबराहट के बीच बहुत तेजी से आगे बढ़ सकता है, जो कि एक प्रकार की सीटी उत्सर्जित करता है।

क्रॉसिंग गर्मी में होती है और यह माना जाता है कि शिकार 60 से 120 दिनों के बीच रहता है, शरद ऋतु और सर्दी के बीच आमतौर पर युवाओं के बीच विभाजन होता है। मादा चट्टानों पर या झाड़ियों के नीचे रुकती है। मां 10 महीने की उम्र तक पिल्ले का ख्याल रखती है, जिसके दौरान वह गर्दन से उन्हें पकड़कर उन्हें उथले पानी में फेंककर उन्हें तैरने के लिए सिखाए जाने के अलावा भोजन के दौरान चूसती है और फिर भोजन लाती है। इसके अलावा मां उन्हें किसी भी खतरे के खिलाफ आक्रामक रूप से बचाव करने, शिकार करने और शिकार पर कब्जा करने के लिए सिखाती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कौगरकौगर
PudгєPudгє
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
नार्वेजियन चूहा, गारेननार्वेजियन चूहा, गारेन
कोलो कोलोकोलो कोलो
पिशाचपिशाच
मोनिटो डेल मोंटेमोनिटो डेल मोंटे
TarucaTaruca
चूहा चिंचिलाचूहा चिंचिला
» » चुंगुनगो, समुद्र ओटर
© 2022 TonMobis.com