कोलो कोलो

कोलो कोलो या फेलिस colocola फेलिडे: इस प्रजाति प्राप्त करता tambiГ © n के आम नाम "पजेरो बिल्ली," "बिल्ली pajonal" "पंपास बिल्ली," "बिल्ली montГ © रों", "जंगली बिल्ली", "HuiГ ± एक "," KudmГє "," Osjollo "," Chinchay "," Ichu Michi "या" इची Michi "।

CaracterГsticas

यह एक बिल्ली है जो आकार 70 सेमी लंबी और 35 सेमी पूंछ तक पहुंच जाती है। इसका रंग गोरा होता है, पीठ पर लंबे लाल या भूरे रंग के धब्बे और गर्दन पर कंधे पर पट्टियां होती हैं। पैरों पर और आंशिक रूप से पूंछ पर इसके विपरीत भूरे रंग के पट्टियां होती हैं।

DistribuciГіn




Coquimbo (चतुर्थ) चिलान (आठवीं) के लिए।

BiologГa

यह रात्रिभोज की आदत वाला जानवर है, यह विशेष रूप से चूहों पर खिलाता है, जो कि उन्हें अपनी गुफाओं में घुमाकर या अप्रत्याशित रूप से अपने रास्ते में कूदकर शिकार करते हैं। यह पक्षियों को भी भस्म करता है। खतरे के मामले में पेड़ों पर चढ़ें, जहां पत्ते से उलझन में है, जिससे इसे देखना मुश्किल हो जाता है।

साल में महिला में केवल एक समानता होती है जिसमें कम से कम 3 पिल्ले होते हैं। जन्म देने के लिए वह एक छोटी सी गुफा रखता है, जहां वह जड़ी बूटियों को उस मंजिल पर रखता है जो युवाओं के लिए बिस्तर के रूप में कार्य करता है। कैद में रखने के लिए यह एक कठिन प्रजाति है। यदि आप सुरक्षित महसूस करते हैं तो जंगल में आप कई वर्षों तक रह सकते हैं। इसकी कम संख्या इस फायदेमंद बिल्ली के असुरक्षित हत्या के कारण हो सकती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
PudгєPudгє
घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
चुंगुनगो, समुद्र ओटरचुंगुनगो, समुद्र ओटर
फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्लीफेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्ली
बिल्ली जाल कैसा हैबिल्ली जाल कैसा है
ChingueChingue
TunducoTunduco
» » कोलो कोलो
© 2022 TonMobis.com